WWE ने Raw के लिए धमाकेदार मैचों का किया ऐलान, WrestleMania से पहले पूर्व चैंपियन का इस Superstar के खिलाफ होगा बड़ा मैच 

WWE Raw में जे उसो का बड़ा मैच होना है
WWE Raw में जे उसो का बड़ा मैच होना है

Raw: WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड शिकागो से लाइव आने वाला है। सीएम पंक (CM Punk) अपने होमटाउन में होने जा रहे रॉ (Raw) के एपिसोड के जरिए वापसी करने वाले हैं। इसके अलावा रेड ब्रांड के जनरल मैनेजर एडम पीयर्स (Adam Pearce) ने हाल ही में Raw के इस एपिसोड के लिए तीन धमाकेदार सिंगल्स मुकाबले बुक कर दिए हैं।

यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि इस हफ्ते Raw का एपिसोड बेहतरीन साबित हो सकता है। बता दें, एडम पीयर्स ने हाल ही में सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करते हुए ऐलान किया कि इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के मैच कार्ड में तीन बड़े सिंगल्स मुकाबले जोड़ दिए गए हैं। एंड्राडे ने कुछ हफ्ते पहले Raw में सिंगल्स मैच में अपोलो क्रूज को हराया था। अब पूर्व AEW सुपरस्टार को इस हफ्ते आईवार का सामना करना है।

वहीं, WrestleMania में गुंथर के खिलाफ आईसी चैंपियनशिप मैच में जगह बना चुके सैमी ज़ेन को इस हफ्ते Raw में ब्रॉन्सन रीड के खिलाफ मैच लड़ना है। सैमी इस मुकाबले में रीड को हराकर अपना मोमेंटम जारी रखेंगे। जे उसो का भी इस हफ्ते रेड ब्रांड में मैच होने जा रहा है और इस मुकाबले में उनके प्रतिद्वंदी शिंस्के नाकामुरा होने वाले हैं। वहीं, इस हफ्ते Raw के लिए कैंडिस लेरे vs आईवी नाइल और रिकोशे vs जेडी मैकडॉना मैच का पहले ही ऐलान कर दिया गया था।

WWE Raw में अगले हफ्ते द रॉक की होगी धमाकेदार वापसी

WWE अगले हफ्ते WrestleMania से पहले Raw के आखिरी एपिसोड का आयोजन कराने वाली है। बता दें, द रॉक रेड ब्रांड के इस एपिसोड में नज़र आने वाले हैं और ऐसा लग रहा है कि उनकी वापसी के बाद जमकर बवाल देखने को मिल सकता है। ऐसा इसलिए है क्योंकि रेड ब्रांड में रॉक के दो बड़े दुश्मन कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस मौजूद हैं।

इससे पहले पीपल्स चैंपियन रेड ब्रांड में आखिरी बार 1 जनवरी को हुए रेड ब्रांड के एपिसोड में नज़र आए थे। द ग्रेट वन ने Raw के इस एपिसोड में पूर्व WWE चैंपियन जिंदर महल के सैगमेंट में दखल देते हुए उनपर जमकर तंज कसा था। इसके बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच ब्रॉल भी देखने को मिला था।