Raw में Cody Rhodes और Seth Rollins के आने के बावजूद WWE को हुआ बड़ा नुकसान, रेटिंग्स को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया

wwe raw ratings revealed
WWE Raw की रेटिंग्स से कंपनी को हुआ नुकसान

WWE: WWE Elimination Chamber 2024 से अगले रॉ (Raw) एपिसोड में कई धमाकेदार चीज़ें देखने को मिलीं। कोडी रोड्स (Cody Rhodes), ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) और गुंथर (Gunther) ने भी शो को यादगार बनाने में अहम भूमिका निभाई। अब Raw की रेटिंग्स सामने आई हैं, जिन्हें देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये शो लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आया।

Wrestlenomics ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि रेड ब्रांड की इस हफ्ते की औसतन व्यूअरशिप 1.73 मिलियन रही, जो पिछले हफ्ते की तुलना में 7 प्रतिशत कम है। दूसरी ओर 18-49 डेमोग्राफिक्स रेटिंग्स की बात करें तो Raw के हालिया एपिसोड को 0.57 रेटिंग मिली, जिसे पिछले हफ्ते के मुकाबले 10 प्रतिशत कम आंका गया है।

दूसरे घंटे में शो की व्यूअरशिप चरम पर रही, जिसमें कोडी रोड्स का प्रोमो और गुंथर का द जजमेंट डे के साथ कन्फ्रंटेशन भी शामिल रहा था। पहले घंटे की तुलना में दूसरे घंटे की व्यूअरशिप में 17 प्रतिशत का इजाफा देखने को मिला था। वहीं आखिरी घंटे में कोडी रोड्स और ग्रेसन वॉलर के मैच को कुछ खास प्रतिक्रियाएं नहीं मिलीं और व्यूअरशिप काफी नीचे चली गई थी, लेकिन पॉल हेमन और रोड्स के सैगमेंट में व्यूअरशिप बढ़कर 1.6 मिलियन पर आ गई थी।

इस हफ्ते चाहे Raw की रेटिंग्स में गिरावट देखने को मिली हो, लेकिन केबल नेटवर्क की बात करें तो WWE की रेड ब्रांड सोमवार के दिन प्रसारित हुए शो में पहले स्थान पर रही। वहीं पिछले साल फरवरी की तुलना में फरवरी 2024 की व्यूअरशिप 12 प्रतिशत अधिक आंकी गई है।

WWE Raw के मेन इवेंट में Paul Heyman ने दी थी Cody Rhodes को धमकी

WWE Raw के मेन इवेंट में कोडी रोड्स ने ग्रेसन वॉलर को सिंगल्स मैच में हराया था, लेकिन मैच के बाद पॉल हेमन कुछ सिक्योरिटी गार्ड्स के साथ बाहर आए। पॉल हेमन ने कोडी रोड्स को सलाह दी कि वो द रॉक को दी गई चुनौती को वापस ले लें वरना परिस्थितियां उनके लिए बिगड़ सकती हैं

द अमेरिकन नाईटमेयर ने हेमन के ऑफर पर जवाबी हमला करते हुए कहा कि अब द ब्लडलाइन उनका नहीं बल्कि वो ब्लडलाइन के शिकार पर निकले हैं। इसी बीच रोड्स ने हेमन के साथ आए सिक्योरिटी गार्ड्स का पीट-पीटकर बुरा हाल कर दिया था।