COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw 28 जनवरी 2019: इन रैसलर पर होगी सभी की नजरें 

Atul Kushwaha
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
3.68K   //    28 Jan 2019, 17:06 IST

monday night raw

रॉयल रंबल पे-पर-व्यू समाप्त हो चुका है, जिसमें हमें कई चौकाने वाले पल देखने को मिले। सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच ने एलिमिनेशन मुकाबले में जीत दर्ज की। साथ ही NXT से कुछ रैसलर का मैन रोस्टर में डेब्यू देखने को मिला। हर बड़े पे-पर-व्‍यू के बाद की रॉ काफी दिलचस्प होती है, क्योंकि उसमें पता चलता है कि आगे हमें क्या स्टोरीलाइन देखने को मिलेगी?

हर कोई जानना चाहता है कि रॉयल रंबल में 30-मैन एलिमिनेशन मैच जीतने के बाद सैथ रॉलिंस, यूनिवर्सल चैंपियनशिप या WWE चैंपियनशिप में से किसके लिए रैसलमेनिया में एक मैच चुनेंगे? एक बड़ा सवाल यह भी है कि आखिर क्यों नाया जैक्स ने मैन एलिमिनेशन मुकाबले में हिस्सा लिया? इन सभी सवालो का उत्तर इस रॉ में मिलने वाला है। तो आइए जान लेते हैं, उन पांच रैसलर के बार में जिनके ऊपर इस मंडे नाइट रॉ में सभी की नजरें होने वाली है।

#5 नाया जैक्‍स


naya jax and randy orton

रॉयल रंबल 2019 में नाया जैक्स का एक यादगार कारनामा देखने को मिला। जब 30-मैन एलिमिनेशन मुकाबले में नंबर 30 पर आर ट्रुथ के स्थान पर नाया जैक्स ने रिंग में एंट्री की। मैच के दौरान एंट्रेंस के समय आर ट्रुथ रिंग की तरफ आ रहे थे। तभी पीछे से आकर नाया जैक्स उनके ऊपर हमला कर देती हैं। इसके बाद नाया जैक्स, आर ट्रुथ के स्थान पर एलिमिनेशन मुकाबले में भाग लेती हैं।

इस दौरान नाया जैक्स ने मुस्तफा अली को एलिमिनेट किया, लेकिन इसके बाद रैंडी आर्टन और रे मिस्टीरियो ने मिलकर नाया जैक्स को रिंग से बाहर कर दिया। इस रॉ सभी दर्शक जानना चाहते हैं कि आखिर क्यों नाया जैक्स ने मैन एलिमिनेशन मुकाबले में हिस्सा लिया था? WWE इसके लिए रॉ में नाया जैक्स का एक सैगमेंट दिखा सकती हैं।

Get WWE News in Hindi Here



1 / 3 NEXT
Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...