WWE Raw 28 जनवरी 2019: इन रैसलर पर होगी सभी की नजरें 

monday night raw

रॉयल रंबल पे-पर-व्यू समाप्त हो चुका है, जिसमें हमें कई चौकाने वाले पल देखने को मिले। सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच ने एलिमिनेशन मुकाबले में जीत दर्ज की। साथ ही NXT से कुछ रैसलर का मैन रोस्टर में डेब्यू देखने को मिला। हर बड़े पे-पर-व्‍यू के बाद की रॉ काफी दिलचस्प होती है, क्योंकि उसमें पता चलता है कि आगे हमें क्या स्टोरीलाइन देखने को मिलेगी?

हर कोई जानना चाहता है कि रॉयल रंबल में 30-मैन एलिमिनेशन मैच जीतने के बाद सैथ रॉलिंस, यूनिवर्सल चैंपियनशिप या WWE चैंपियनशिप में से किसके लिए रैसलमेनिया में एक मैच चुनेंगे? एक बड़ा सवाल यह भी है कि आखिर क्यों नाया जैक्स ने मैन एलिमिनेशन मुकाबले में हिस्सा लिया? इन सभी सवालो का उत्तर इस रॉ में मिलने वाला है। तो आइए जान लेते हैं, उन पांच रैसलर के बार में जिनके ऊपर इस मंडे नाइट रॉ में सभी की नजरें होने वाली है।

#5 नाया जैक्‍स

naya jax and randy orton

रॉयल रंबल 2019 में नाया जैक्स का एक यादगार कारनामा देखने को मिला। जब 30-मैन एलिमिनेशन मुकाबले में नंबर 30 पर आर ट्रुथ के स्थान पर नाया जैक्स ने रिंग में एंट्री की। मैच के दौरान एंट्रेंस के समय आर ट्रुथ रिंग की तरफ आ रहे थे। तभी पीछे से आकर नाया जैक्स उनके ऊपर हमला कर देती हैं। इसके बाद नाया जैक्स, आर ट्रुथ के स्थान पर एलिमिनेशन मुकाबले में भाग लेती हैं।

इस दौरान नाया जैक्स ने मुस्तफा अली को एलिमिनेट किया, लेकिन इसके बाद रैंडी आर्टन और रे मिस्टीरियो ने मिलकर नाया जैक्स को रिंग से बाहर कर दिया। इस रॉ सभी दर्शक जानना चाहते हैं कि आखिर क्यों नाया जैक्स ने मैन एलिमिनेशन मुकाबले में हिस्सा लिया था? WWE इसके लिए रॉ में नाया जैक्स का एक सैगमेंट दिखा सकती हैं।

Get WWE News in Hindi Here

#4 ड्रू मैकइंटायर

drew mecintyre

रॉयल रंबल पे-पर-व्यू से पहले ड्रू मैकइंटायर को इस मुकाबले को जीतने के लिए प्रबल दावेदार माना जा रहा था। लेकिन मैच के दौरान डॉल्फ जिगलर ने आकर उन्हें एलिमिनेट कर दिया। जिसके बाद ड्रू मैकइंटायर काफी गुस्से में नजर आए। ऐसे में इस रॉ के दौरान एक बार फिर ड्रू मैकइंटायर और डॉल्फ जिगलर एक दूसरे के आमने-सामने होंगे और इनके बीच स्टोरीलाइन आगे बढ़ते हुए नजर आएगी। इसके अलावा यह भी हो सकता है कि यह दोनों हमें इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप की रेस में भी नजर आए।

#3 बॉबी लैश्‍ले

bobby lashley

रॉयल रंबल का एक हैरान कर देने वाला पल वह था, जब बॉबी लैश्‍ले 30-मैन एलिमिनेशन मुकाबले में हिस्सा लेने आए लेकिन सैथ रॉलिंस ने बॉबी लैश्‍ले को सिर्फ 13 सेकेंड में ही रिंग से बाहर कर दिया। इसके बाद बॉबी लैश्‍ले ने सैथ रॉलिंस को रिंग से बाहर खींचकर अनाउंस टेबल पर पटक दिया। इससे एक बात तो साफ होती है कि अगले रॉ में एक बार फिर बॉबी लैश्‍ले, सैथ रॉलिंस को इंटरफेयर करते नजर आएंगे। इसके अलावा डीन एंब्रोज, बॉबी लैश्‍ले से इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए रीमैच की डिमांड कर सकते हैं।

#2 रोंडा राउजी

ronda rousey

रॉयल रंबल में रोंडा राउजी और साशा बैंक्स के बीच विमेंस चैंपियनशिप के लिए काफी शानदार मुकाबला देखने को मिला। अंत में इस मुकाबले में रोंडा राउजी की जीत हुई, लेकिन मैच खत्म होने के बाद दोनों ही रैसलर एक दूसरे को सम्मान देते नजर आए। अब आगे शायद ही साशा बैंक्स, रोंडा राउजी को चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेंगी। ऐसे में हर कोई जानना चाहता है कि, रोंडा राउजी का अगला प्रतिद्वंदी कौन होगा, इसके बारे में इस रॉ में पता लग सकता है।

#1 सैथ रॉलिंस

saeth rollins

रॉयल रंबल में अपनी शानदार परफॉर्मेंस के बाद सैथ रॉलिंस रॉ में एक प्रोमो देते हुए नजर आ सकते हैं, जिसमें वे पूरे WWE यूनिवर्स को यह बताएंगे कि रैसलमेनिया में वह किस चैंपियनशिप के लिए मुकाबला लड़ेंगे ? इस दौरान रिंग में विंस मैकमैहन भी मौजूद हो सकते हैं। इस पूरे सैगमेंट के दौरान बॉबी लैश्‍ले उनके ऊपर हमला करते दिखाई दे सकते हैं। देखना यह भी दिलचस्प होगा कि क्या इस दौरान ब्रॉन स्ट्रोमैन भी सैथ रॉलिंस को इंटरफेयर करेंगे ?

Quick Links

App download animated image Get the free App now