Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: ब्रॉक लैसनर की वापसी के बावजूद Raw को हुआ नुकसान

SENIOR ANALYST
न्यूज़
1.24K   //    31 Oct 2018, 15:41 IST

Enter caption


क्राउन ज्वेल से पहले WWE रॉ का आखिरी एपिसोड शार्लेट शहर में हुआ। क्राउन ज्वेल से पहले WWE को पहले ही फजीहत झेलनी पड़ रही है और इससे पहले के आखिरी रॉ एपिसोड से भी WWE को निराशा हाथ लगी। पिछले हफ्ते के मुकाबले इस बार रॉ की व्यूवरशिप में गिरावट दर्ज की गई।

WWE रॉ के गो होम एपिसोड को कुल मिलाकर 2.472 मिलियन यानी करीब 25 लाख अमेरिकी लोगों ने टीवी पर देखा जबकि व्यूवरशिप का आंकड़ा पिछले हफ्ते के रॉ एपिसोड में 2.548 मिलियन व्यूवर्स का था। पिछली बार के मुकाबले इस बार 3 प्रतिशत की गिरावट देखने को मिली।

तीनों घंटों में रॉ की व्यूवरशिप:

पहला घंटा- 2.723 मिलियन व्यूवर्स

दूसरा घंटा- 2.455 मिलियन व्यूवर्स

तीसरा घंटा- 2237 मिलियन व्यूवर्स

रॉ के तीनों घंटों के आंकड़ों पर नजर डालें तो पता चलेगा कि पहले घंटे में सबसे ज्यादा और तीसरे घंटे में सबसे कम लोगों ने रॉ को देखा। हर घंटे के साथ रॉ की गिरावट का ट्रेंड लंबे समय से जारी है, जिसमें किसी भी तरह का सुधार नहीं आ पा रहा है।

दरअसल तीसरे घंटे में व्यूवरशिप गिरने का कारण हो सकता है कि पहले दो घंटे के भीतर की कई सारी बड़ी चीजें हो चुकी थी और फैंस ने रॉ के देखना बंद कर दिया होगा। पहले घंटे में ब्रॉक लैसनर और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच झड़प देखने को मिली। वहूीं दूसरे घंटे की बात करें तो सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज़ का सैगमेंट देखने को मिला।

तीसरे घंटे में सिर्फ DX vs ब्रदर्स ऑफ डैस्ट्रक्शन का सैगमेंट, जिगलर का मैच, द लूचा हाउस पार्टी का डेब्यू मैच दिखा। फैंस को पहले दो घंटे में ही काफी सारा मनचाहा एक्शन देखने को मिल गया। व्यूवरशिप में गिरावट का एक कारण क्राउन ज्वेल के प्रति गुस्सा भी हो सकता है। फैंस को कतई पसंद नहीं आ रहा है कि WWE सऊदी अरब में शो कर रही है।

Advertisement

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...