WWE Raw: 4 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते रॉ में देखने को मिलीं 

WWE Raw में इस हफ्ते कुछ गलतियां देखने को मिलीं
WWE Raw में इस हफ्ते कुछ गलतियां देखने को मिलीं

Raw: WWE Raw का इस हफ्ते बेहतरीन एपिसोड देखने को मिला। रॉ (Raw) के इस एपिसोड के मेन इवेंट में नाया जैक्स (Nia Jax) की चौंकाने वाली वापसी हुई थी। वहीं, रोमन रेंस (Roman Reigns) के भाई जे उसो (Jey Uso) रेड ब्रांड जॉइन करने के बाद पहला मैच लड़ते हुए दिखाई दिए।

इसके अलावा आईसी चैंपियन गुंथर का Raw में सेलिब्रेशन सैगमेंट देखने को मिला था और उनकी चैड गेबल के साथ दुश्मनी अभी भी जारी है। हालांकि, इस हफ्ते WWE ने रेड ब्रांड का अच्छा शो दिया लेकिन इसमें कुछ गलतियां भी हुई थी। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड में देखने को मिलीं।

4- WWE Raw में द मिज़ को साधारण प्रतिद्वंदी के खिलाफ जीत देना

WWE Raw में इस हफ्ते द मिज़ ने सिंगल्स मैच में अकीरा टोजावा का सामना किया था। जैसा कि उम्मीद थी, द मिज़ इस मैच में अकीरा टोजावा को हराने में कामयाब रहे थे। हालांकि, इस हफ्ते Raw में द मिज़ का अकीरा टोजावा की जगह किसी दूसरे सुपरस्टार के खिलाफ मैच कराके उन्हें जीत के लिए बुक करना चाहिए था।

ऐसा इसलिए है क्योंकि लंबे समय से मिल रही खराब बुकिंग की वजह से द मिज़ के कैरेक्टर को काफी नुकसान हुआ है और उन्हें हुई इस नुकसान की भरपाई अकीरा टोजावा जैसे रेसलर्स के खिलाफ जीत के लिए बुक करके नहीं किया जा सकता है। बता दें, द मिज़ को Payback 2023 में एलए नाइट ने हराया था और जल्द ही, मिज़ को नाइट के खिलाफ रीमैच लड़ना है। यह देखना रोचक होगा कि द मिज़ इस मैच में एलए नाइट से अपना बदला ले पाते हैं या नहीं।

3- WWE Raw में चेल्सी ग्रीन की लगातार दूसरी हार

चेल्सी ग्रीन मौजूदा विमेंस टैग टीम चैंपियन हैं। इसके बावजूद उन्हें इस वक्त WWE की तरफ से कुछ खास बुकिंग नहीं दी जा रही है। बता दें, इस हफ्ते Raw में चेल्सी ग्रीन का शेना बैज़लर से सामना हुआ था। इस मुकाबले के दौरान चेल्सी ग्रीन की पार्टनर पाइपर निवेन रिंगसाइड पर मौजूद थीं लेकिन फिर भी चेल्सी को शेना के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।

वहीं, पिछले हफ्ते Raw में राकेल रॉड्रिगेज़ ने चेल्सी ग्रीन को हराया था। इससे पहले WWE Main Event में चेल्सी ग्रीन को कटाना चांस के खिलाफ हार मिली थी। विमेंस टैग टीम चैंपियन होने के बावजूद चेल्सी ग्रीन को इस तरह की बुकिंग मिलना हैरान करता है और WWE को चेल्सी को लगातार हार के लिए बुक करना बंद कर देना चाहिए।

2- WWE Raw में कोडी रोड्स का प्रोमो पूरा नहीं हो पाना

WWE ने इस हफ्ते Raw में कोडी रोड्स की वापसी के बाद उनका सैगमेंट बुक किया था। ऐसा लग रहा था कि कोडी रोड्स इस सैगमेंट के दौरान कुछ बड़ा ऐलान करने वाले थे। हालांकि, इससे पहले कोडी रोड्स अपना प्रोमो पूरा कर पाते, उनके सैगमेंट में डॉमिनिक मिस्टीरियो & जेडी मैकडॉनघ ने दखल दे दिया था।

इसके बाद कोडी रोड्स ने इन दोनों सुपरस्टार्स पर जबरदस्त हमला करते हुए उन्हें सबक सिखाया था। हालांकि, इस वजह से यह पता नहीं चल पाया कि कोडी रोड्स इस सैगमेंट के दौरान क्या ऐलान करने वाले थे। अफवाहों की माने तो कोडी रोड्स इस सैगमेंट के दौरान SmackDown में जाने का ऐलान करने वाले थे लेकिन आने वाले समय में ही इससे जुड़ी सच्चाई सामने आ पाएगी।

1- WWE Raw में जे उसो का पहले ही मैच में हार जाना

जे उसो हाल ही में WWE Raw का हिस्सा बने थे और इस हफ्ते Raw में उनका रेड ब्रांड जॉइन करने के बाद पहला मैच देखने को मिला। बता दें, सैमी ज़ेन इस हफ्ते Raw के एपिसोड के दौरान उपस्थित नहीं थे। यही कारण है कि जे उसो ने सैमी जेन की जगह केविन ओवेंस के साथ टीम बनाकर टैग टीम मैच में फिन बैलर & डेमियन प्रीस्ट का सामना किया था।

हालांकि, इस मैच के अंतिम पलों में जे उसो द्वारा गलती से केविन ओवेंस पर किए हमले का फायदा उठाकर जजमेंट डे मैच जीतने में कामयाब रहे थे। इस वजह से जे उसो और केविन ओवेंस के बीच दूरियां काफी बढ़ गई हैं। देखा जाए तो यह जे उसो का Raw जॉइन करने के बाद पहला मैच था इसलिए इस पहले ही मुकाबले में उन्हें हार के लिए बुक करना सही नहीं था।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now