Create
Notifications

WWE Raw: 4 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते रॉ में देखने को मिलीं 

WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कई गलतियां देखने को मिलीं
WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कई गलतियां देखने को मिलीं
Subham Pal
visit

WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। रॉ (Raw) के इस हफ्ते के शो की शुरुआत नए WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के सैगमेंट से हुई और इस सैगमेंट के दौरान लैसनर के पूर्व मैनेजर पॉल हेमन (Paul Heyman) भी नजर आए। वहीं, इस शो का अंत Rk-Bro vs सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) & केविन ओवेंस (Kevin Owens) के टैग टीम मैच से हुआ था। इसके अलावा शो में फिन बैलर (Finn Balor), ऐज (Edge) जैसे सुपरस्टार्स की शानदार वापसी देखने को मिली।

बता दें, इस हफ्ते रेड ब्रांड के शो में NXT सुपरस्टार टॉमैसो सिएम्पा, फिन बैलर के साथ मिलकर टैग टीम चैंपियनशिप मैच लड़ते हुए दिखाई दिए थे। साथ ही, शो में अगले हफ्ते के लिए डेमियन प्रीस्ट vs फिन बैलर के यूएस चैंपियनशिप मैच का ऐलान किया गया। हालांकि, Elimination Chamber के बाद हुआ Raw का एपिसोड काफी अच्छा था लेकिन Raw के इस एपिसोड के दौरान कुछ गलतियां भी देखने को मिली थी। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड के दौरान देखने को मिलीं।

4- WWE Raw में एलेक्सा ब्लिस का फिउड शुरू नहीं होना

WWE Elimination Chamber 2022 में एलेक्सा ब्लिस वापसी के बाद अपना पहला मैच लड़ते हुए नजर आई थीं। हालांकि, एलेक्सा ब्लिस यह मैच जीत नहीं पाई थीं लेकिन इस मैच में उनसे काफी अच्छी परफॉर्मेंस देखने को मिली थी और इस मैच में ब्लिस एक सुपरस्टार को एलिमिनेट करने में भी कामयाब रही थीं। Elimination Chamber में एलेक्सा ब्लिस के इन-रिंग कम्पटीशन में वापस लौटने के बाद ऐसा लगा था कि इस हफ्ते Raw में उनके नए फिउड की शुरुआत हो सकती है।

हालांकि, इस हफ्ते Raw के एपिसोड के दौरान ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला। देखा जाए तो यह इस हफ्ते रेड ब्रांड के शो के दौरान हुई बड़ी गलती थी। यह देखना रोचक होगा कि कंपनी कब Raw में एलेक्सा ब्लिस के अगले फिउड को शुरू करने का फैसला लेती है।

3- WWE Raw में निकी A.S.H की एक और हार

WWE Raw में इस हफ्ते निकी A.S.H का मुकाबला रिया रिप्ली के खिलाफ देखने को मिला और इस मैच में रिया रिप्ली, निकी A.S.H को हराने में कामयाब रही। बता दें, पिछले कुछ हफ्तों में निकी A.S.H को लगातार कई हार का सामना करना पड़ा है। यही नहीं, विमेंस Elimination Chamber मैच के दौरान भी निकी सबसे पहले एलिमिनेट हुई थीं।

देखा जाए तो लगातार हार से निकी A.S.H के कैरेक्टर को काफी नुकसान हो रहा है और यही वजह है कि इस हफ्ते एक बार फिर उन्हें हार के लिए बुक करना गलत फैसला था। यह देखना रोचक होगा कि आने वाले समय में भी निकी को इसी तरह की बुकिंग मिलने वाली है या फिर आगे चलकर उन्हें बेहतर मौके दिए जाएंगे।

2- WWE Raw में 24/7 चैंपियनशिप सैगमेंट

"From the bottom of my heart, I apologize."@WWE_Reggie @DanaBrookeWWE #WWERaw https://t.co/P8uJIkBY12

WWE Raw में इस हफ्ते रेजी और डैना ब्रूक का सैगमेंट देखने को मिला और इस सैगमेंट के दौरान रेजी ने डैना ब्रूक को धोखा देने के लिए उनसे माफी मांगी। इसके बाद डैना ब्रूक, रेजी को पिन करके एक बार फिर 24/7 चैंपियन बनने में कामयाब रही थींं। देखा जाए तो इस तरह के सैगमेंट से WWE प्रोग्रामिंग को शायद ही ज्यादा फायदा होगा।

इसके बजाए इस हफ्ते Raw में इस सैगमेंट की जगह कम इस्तेमाल किये गए सुपरस्टार्स को मैच लड़ने का मौका देना ज्यादा बेहतर साबित होता। इसके अलावा इस सैगमेंट में खर्च हुए समय का इस्तेमाल करके कोई नई स्टोरीलाइन शुरू की जा सकती थी।

1- WWE Raw में रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक मिस्टीरियो को कमजोर दिखाना

WWE Raw में इस हफ्ते द मिज ने अपने सैगमेंट के दौरान इंटरनेट सेलिब्रिटी लोगन पॉल को अपने टैग टीम पार्टनर के रूप में ऐलान किया था। इसके बाद लोगन पॉल के रिंग में आने के बाद द मिज ने उनके साथ मिलकर रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक पर बुरी तरह हमला करते हुए उन्हें धराशाई कर दिया था।

इस झड़प के दौरान रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक काफी कमजोर दिखाई दिए थे और ये दोनों सुपरस्टार्स द मिज & लोगन पॉल के सामने बिल्कुल भी टिक नहीं पाए थे। देखा जाए तो इस सैगमेंट के दौरान रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक को कमजोर दिखाना गलत फैसला था और अगर आने वाले हफ्तों में भी रे & डॉमिनिक को कमजोर दिखाया जाता है तो फैंस की इस फिउड में दिलचस्पी काफी कम हो जाएगी।

Edited by Subham Pal
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now