WWE Raw: 4 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते रॉ में देखने को मिलीं 

WWE Raw में इस हफ्ते कुछ गलतियां देखने को मिलीं
WWE Raw में इस हफ्ते कुछ गलतियां देखने को मिलीं

Raw: WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। यह रॉ (Raw) का क्राउन ज्वेल (Crown Jewel) से पहले आखिरी एपिसोड था। यही कारण है कि रेड ब्रांड में WWE इस प्रीमियम लाइव इवेंट को जबरदस्त तरीके से हाइप करती हुई दिखाई दी और Crown Jewel के लिए एक नए मुकाबले का ऐलान भी हुआ।

इसके अलावा क्रीड ब्रदर्स अपना मेन रोस्टर डेब्यू करके टैग टीम मैच लड़ते हुए दिखाई दिए। इस हफ्ते Raw का एपिसोड अच्छा था लेकिन शो में कुछ साधारण चीज़ें भी हुई थीं। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड के दौरान देखने को मिलीं।

4- WWE सुपरस्टार Sami Zayn का Crown Jewel में Jd Mcdonagh के खिलाफ मैच बुक करना

सैमी ज़ेन का इस हफ्ते Raw में जेडी मैकडॉनघ के खिलाफ Crown Jewel 2023 के लिए मैच बुक किया गया। देखा जाए तो Raw में सैमी के जेडी के खिलाफ दो मैच देखने को मिल चुके हैं। यही कारण है कि Crown Jewel में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच तीसरा मैच बुक करना हैरान करता है।

बता दें, यह मैच सऊदी अरब में होने जा रहे प्रीमियम लाइव इवेंट के प्री शो में देखने को मिलेगा। देखा जाए तो जेडी मैकडॉनघ के बजाए सैमी ज़ेन का फिन बैलर के खिलाफ मैच बुक करना ज्यादा बेहतर रहता। वैसे भी, इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच काफी लंबे समय से सिंगल्स मैच देखने को नहीं मिला है।

3- WWE सुपरस्टार Drew Mcintyre का Raw में इन-पर्सन मौजूद नहीं होना

WWE Raw में इस हफ्ते Crown Jewel में होने वाले वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस vs ड्रू मैकइंटायर मैच को आखिरी बार हाइप करने का मौका था। सैथ अपने इस मैच को हाइप करने के लिए Raw में मौजूद थे और उनका जेडी मैकडॉनघ के खिलाफ मैच भी देखने को मिला। हालांकि, ड्रू मैकइंटायर शो में इन-पर्सन मौजूद ही नहीं थे और उनका केवल वीडियो पैकेज देखने को मिला।

देखा जाए तो यह इस हफ्ते Raw में हुई बड़ी गलती थी और मैकइंटायर को आखिरी बार अपने मैच को हाइप करने के लिए शो में मौजूद रहना चाहिए था। बता दें, मौजूदा फिउड के दौरान सैथ रॉलिंस और ड्रू के बीच एक बार भी ब्रॉल देखने को नहीं मिला है। इन दोनों ही सुपरस्टार्स का बेबीफेस होना इस चीज़ के पीछे की बड़ी वजह है।

2- WWE Raw के मेन इवेंट में हुए मैच का बेकार अंत

WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के मेन इवेंट में डेमियन प्रीस्ट vs सैमी ज़ेन मैच देखने को मिला। यह काफी शानदार मैच था लेकिन इस मुकाबले का बेकार तरीके से अंत किया गया। बता दें, जे उसो के मुकाबले में दखल देकर प्रीस्ट को सुपरकिक दिए जाने की वजह से इसे DQ के जरिए अंत कर दिया गया था।

जे द्वारा की गई इस गलती की वजह से उनके अपने ही साथी सैमी ज़ेन को हार का सामना करना पड़ा। देखा जाए तो इतने बड़े मुकाबले का इस तरह अंत किया जाना सही नहीं था और इस वजह से मैच देखने का मजा किरकिरा हो गया। यह पहला मौका नहीं है जब मेन इवेंट में हुए मैच का इस तरह अंत किया गया हो बल्कि अतीत में ऐसा कई बार देखने को मिल चुका है।

1- WWE Raw में Indus Sher का एक बार फिर इस्तेमाल नहीं करना

WWE ने कुछ हफ्ते पहले Raw में इंडस शेर का एडम पीयर्स के साथ बैकस्टेज सैगमेंट बुक करके इस भारतीय फैक्शन के नए स्टोरीलाइन की शुरुआत होने के संकेत दिए थे। हालांकि, रेड ब्रांड में इंडस शेर की स्टोरी की झलक दिखाकर इस फैक्शन को एक बार फिर टीवी से हटा दिया गया है। यह चीज़ दर्शाती है कि WWE इंडस शेर की बुकिंग को लेकर गंभीर नहीं है।

बता दें, इस हफ्ते Raw में इंडस शेर के पुराने दुश्मन क्रीड ब्रदर्स का डेब्यू देखने को मिला और इन दोनों टीम्स के बीच NXT में फिउड देखने को मिल चुका है। डेब्यू के बाद इस फैक्शन ने Raw में अल्फा अकादमी को हराया था। क्रीड ब्रदर्स के मेन रोस्टर डेब्यू की वजह से WWE के पास इस टीम का इंडस शेर के खिलाफ एक बार फिर दुश्मनी करने का शानदार मौका है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now