Create
Notifications

Raw में ब्रॉक लैसनर द्वारा रे मिस्टीरियो और उनके बेटे पर बुरी तरह से अटैक करने की 4 बड़ी वजह

लैसनर ने की रे मिस्टीरियो और उनके बेटे की बुरी तरह पिटाई
लैसनर ने की रे मिस्टीरियो और उनके बेटे की बुरी तरह पिटाई
Ankit Kumar

डब्लू डब्लू ई (WWE) रॉ के इस हफ्ते की शुरूआत बेहद शानदार तरीके से हुई। फैंस को उम्मीद भी नहीं थी कि उन्हें इस हफ्ते रॉ का इतना धमाकेदार शो देखने को मिलेगा। शो में ब्रॉक लैसनर की चौंकाने वाली वापसी हुई। वापसी करते हुए लैसनर ने रे मिस्टीरियो और उनके बेटे को बुरी तरह से पीटा।

ये भी पढ़ें: 10 WWE सुपरस्टार्स जिनकी लुक में पिछले कुछ सालों में आया है भारी बदलाव

लैसनर ने रे मिस्टीरियो और उनके बेटे पर बिना रूके जबरदस्त एफ-5 और सुपलेक्स की बौछार कर दी। आमतौर पर फैंस को लैसनर का खतरनाक अवतार देखने को मिलता है लेकिन इस हफ्ते रॉ के एपिसोड में लैसनर कुछ ज्यादा ही खतरनाक रूप में नज़र आए।

लैसनर द्वारा रे मिस्टीरियो और उनके बेटे पर अटैक करने के बाद फैंस जानना चाहते हैं कि आखिर कंपनी ने ऐसा सैगमेंट क्यों बुक किया। इसी कड़ी में हम बात करने जा रहे हैं लैसनर द्वारा रे मिस्टीरियो और उनके बेटे पर बुरी तरह से अटैक करने की 4 बड़ी वजह पर।

रे मिस्टीरियो के बेटे डोमिनिक को दुनिया के सामने सुर्खियों में लाने के लिए

रे मिस्टीरियो लंबे समय से WWE का हिस्सा रहे हैं और उन्होंने कंपनी में अपना काफी योगदान दिया है। लंबे समय से रेसलिंग कर रहे रे मिस्टीरियो के लिए इस उम्र में रिंग में मुकाबला करना आसान बात नहीं है। वह करियर के ऐसे मोड़ पर हैं जहां वह कभी भी रिटायरमेंट की घोषणा कर सकते हैं।

रे मिस्टीरियो के बाद उनके बेटे डोमिनिक उनकी विरासत संभालने के लिए तैयार हो रहे हैं। उनके बेटे के बारे में अभी बहुत कम लोग जानते हैं ऐसे में लैसनर के खिलाफ उनका दुश्मनी में शामिल होना उनके करियर के लिए फायदे का सौदा साबित होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

रे मिस्टीरियो बनाम ब्रॉक लैसनर के मुकाबले को बुक करने के लिए

ब्रॉक लैसनर द्वारा रे मिस्टीरियो और उनके बेटे पर हमला करने की एक वजह यह भी हो सकती है कि फैंस उस समय ज्यादा खुश होते हैं जब एक बड़ा परफॉर्मर, अंडरडॉग परफॉर्मर के खिलाफ अपना दबदबा कायम करने में सफल हो जाता है। इसके अलावा ब्रॉक लैसनर ऐसे रेसलर हैं जो अपने से छोटे रेसलर के खिलाफ मुकाबला करना ज्यादा पसंद करते हैं।

हमारे ख्याल से कंपनी के मन में कहीं न कहीं ब्रॉक बनाम रे मिस्टीरियो के बीच मुकाबला बुक करने का प्लान है। क्या आपको लगता है कि रे मिस्टीरियो रिंग में ब्रॉक लैसनर को मात दे पाएंगे?

सैथ रॉलिंस बनाम रे मिस्टीरियो के मुकाबले को बड़े स्टेज पर बुक करने के लिए

इस हफ्ते रॉ के एपिसोड में रे मिस्टीरियो का मुकाबला यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए सैथ रॉलिंस के खिलाफ होना था। फैंस भी इस मुकाबले का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे लेकिन कंपनी ने फैंस की उम्मीदों पर पानी फेर दिया।

ब्रॉक लैसनर से बुरी तरह पिटने के बाद रे मिस्टीरियो मुकाबला लड़ने की हालत में नहीं थे। WWE के मन यह ख्याल जरूर आया होगा कि इस मुकाबले को गो-होम-शो में बुक न करके किसी पीपीवी पर बुक किया जाए। आने वाले कुछ दिनों में अगर आपको पता चले कि रॉलिंस बनाम रे मिस्टीरियो का मैच किसी पीपीवी में बुक हुआ है तो इसमें जरा भी हैरानी नहीं होनी चाहिए।

ब्रॉक लैसनर के साथ नई स्टोरीलाइन शुरू करने के लिए

रॉ के शो में जिस तरह से ब्रॉक लैसनर ने रे मिस्टीरियो और उनके बेटे पर अटैक किया उससे एक बात तो साफ है कि कंपनी लैसनर को नई स्टोरीलाइन में शामिल करने वाली है। लैसनर जब रिंग में बाप-बेटे को पीट रहे थे उस दौरान पॉल हेमन का भी रिएक्शन देखने लायक था।

हेमन अपने क्लाइंट लैसनर से मिस्टीरियो और उनके बेटे को छोड़ देने की गुजारिश कर रहे थे लेकिन लैसनर ने उनकी एक न सुनी और लगातार बाप-बेटे पर हमला करना जारी रखा। आने वाले दिनों में हमें लैसनर की इस स्टोरीलाइन में बिल्डप देखने को मिल सकता है।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...