Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 कारण जिनके आधार पर एलेक्सा ब्लिस रैसलमेनिया 35 की होस्ट हैं

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
2.95K   //    12 Mar 2019, 18:00 IST

Why was Alexa Bliss chosen as the WrestleMania 35 host?

एलेक्सा ब्लिस इस साल रैसलमेनिया को होस्ट करेंगी। ये इकलौता ऐसा शो है जिसको होस्ट करने के लिए लोग बेताब रहते हैं और इस साल ये मौका ना तो किम कार्डेशियन को मिल रहा है, ना रॉक को और ना ही न्यू डे को, बल्कि इस साल लिटिल मिस ब्लिस इस शो को होस्ट करती हुई नज़र आएंगी।

हम में से कई ऐसे भी थे जिन्हें ना तो इस बात की उम्मीद थी, और ना ही किसी ने सोचा होगा कि एलेक्सा इस शो की होस्ट होंगी, लेकिन कंपनी ने सबको छोड़कर इनको इस साल का होस्ट चुना। इस आर्टिकल में हम आपको बताते हैं उन 5 कारणों के बारे में जिन्होंने एलेक्सा ब्लिस को इस शो का होस्ट चुने जाने में मदद की।

#5 वो किसी कहानी का हिस्सा नहीं हैं

जब एलेक्सा ब्लिस स्मैकडाउन का हिस्सा थीं तब भी और उसके बाद भी उन्होंने कंपनी में अपने काम से काफी अच्छी पहचान बनाई, और उसके बाद जैसे ही रोंडा राउजी आईं और एलेक्सा के हाथ में चोट आई, वो कहानी से अलग कर दी गईं, जिसकी वजह से एवोल्यूशन में उनका मैच नहीं हो सका और वो रिंग में काम नहीं कर रही हैं। इस समय उनकी लड़ाई किसी के साथ नहीं है, और ये 'ए मोमेंट ऑफ़ ब्लिस' का पहला शो था जिसमें किसी भी रैसलर की तरफ से इंटरफियर नहीं किया गया जिसकी वजह से ये बेहतरीन खबर हमें मिली। ये इकलौती ऐसी रैसलर हैं जो किसी भी कहानी को अच्छा बना सकती हैं, और अगर रोंडा राउजी वाकई रैसलमेनिया के बाद कंपनी से चली जाती हैं तो एलेक्सा ब्लिस उनकी जगह ले लेंगी।

जब तक उन्हें कोई अच्छी कहानी नहीं मिलती, वो इस रोल में भी अच्छा काम करेंगी और ये हम सब जानते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 4 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...