WWE Raw: 5 वजहों से सैथ रॉलिंस और ऑथर्स ऑफ पेन ने रे मिस्टीरियो पर हमला किया 

रे मिस्टीरियो पर हमला करने के बाद सैथ रॉलिंस
रे मिस्टीरियो पर हमला करने के बाद सैथ रॉलिंस

टीएलसी पीपीवी के बाद सभी की निगाह रॉ पर टिक गई थी। इस दौरान फैंस को एक सॉलिड शो देखने को मिला। शो में इस बार केविन ओवेंस भी शो में नजर नहीं आए। शो के मेन इवेंट में रैंडी का सामान एजे स्टाइल्स से हुआ। इसके अलावा हील टर्न लेने के बाद सैथ रॉलिंस ने रे मिस्टीरियो पर हमला कर दिया।

दरअसल शो में इस बार गौंटलेट मैच में हम्बर्टो कारिलो को बचाने के लिए रे मिस्टीरियो आए थे। इस दौरान सैथ रॉलिंस ने अपने साथी AOP के साथ मिलकर रे पर हमला कर दिया था। तो आइये जानते है सैथ रॉलिंस द्वारा रे मिस्टीरियो पर किये गए हमले के 5 कारण:

#5 अगले हफ्ते टाइटल मैच को बुक करने के लिए

AOP के साथ बैकस्टेज में इंटरव्यू देते सैथ रॉलिंस
AOP के साथ बैकस्टेज में इंटरव्यू देते सैथ रॉलिंस

रे मिस्टीरियो पर हमला करने के बाद बैकस्टेज में इंटरव्यू में उन्होंने अगले हफ्ते रे को यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज किया। ये मैच किसी भी पीपीवी के लिए मेन इवेंट हो सकता है। इसके अलावा उन्हें ऐलान के बाद अब एक बार फिर से फैंस की निगाह रॉ पर टिक गई हैं। जिसमे ये दोनों ही स्टार्स के एक-दूसरे का सामना करेंगे। उनके इस अटैक से सैथ ने खुद को शो के सबसे बड़े हील के रूप में भी साबित कर दिया है।

ये भी पढ़े: WWE TLC 2019: 4 कारण जो साबित करते हैं रोमन रेंस और किंग कॉर्बिन मैच को गलत तरह से बुक किया गया

ये दोनों ही स्टार्स इन रिंग एक्शन में काफी ज्यादा सॉलिड हैं। ऐसे में फैंस को इस दौरान एक रोमांचक मैच देखने को मिल सकता है। फिलहाल ये देखना ख़ास रहेगा कि WWE किस तरह से इन दोनों ही स्टार्स को इस मैच में बुक करता है।

#4 केविन ओवेंस से जुड़े होने की वजह से

केविन ओवेंस और रे
केविन ओवेंस और रे

पिछली बार रॉ में जब केविन ओवेंस मेटल रॉड लेकर AOP को खोज रहे थे, तब रे ने केविन को मदद के लिए कहा था। लेकिन केविन ओवेंस ने उनसे मदद लेने से इनकार कर दिया था। ऐसे में इस वजह से भी सैथ ने उन पर रॉड से ही हमला किया था। ताकि वो पिछले हफ्ते का बदला ले सके। उनके इस हमले के बाद हमे आने वाले समय में रे और केविन ओवेंस को भी एक साथ देख सकते हैं।

#3 फैंस से हीट मिलने की वजह से

AOP के साथ सैथ
AOP के साथ सैथ

रॉ की शुरुआत में जब वो प्रोमो कर रहे थे, तब फैंस उन्हें लगातर चियर्स कर रहे थे। इस दौरान वो लगातार एक हील स्टार की भूमिका में थे। लेकिन इसके बाद भी फैंस लगातार उनका समर्थन कर रहे थे। हालांकि अब जब उन्होंने रे पर हमला कर दिया हैं तो फैंस उन्हें जरुर बू कर सकते हैं। रे इस समय रेड ब्रांड के सबसे बड़े बेबीफेस स्टार के रूप में आगे आए हैं।

#2 सैथ रॉलिंस को हील के रूप में साबित करने के लिए

रे मिस्टीरियो
रे मिस्टीरियो

केविन ओवेंस पर हमला करने के बाद से ही सैथ रॉलिंस ने हील टर्न लिया था। उनके इस हील टर्न के बाद अब फैंस उन्हें चीयर्स कर रहें हैं। हील टर्न के बाद जब वो पहली बार जब प्रोमो का रहे थे, तब उन्ह फैंस का समर्थन मिल रहा था। जिसके बाद उन्होंने रे पर हमला किया था। इस हमले के बाद वो आने वाले समय में और फेस स्टार्स पर हमला कर सकते हैं। ताकि वो एक बार फिर से हील स्टार के रूप में साबित कर सके।

#1 टाइटल चेंज के लिए

रे मिस्टीरियो
रे मिस्टीरियो

इस साल दूसरी बार हैं जब रे ने यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप अपने नाम की है। इससे पहले एजे स्टाइल्स यूएस चैंपियन थे। ऐसे में अगर अब WWE टाइटल चेंज के लिए प्लान कर रहा है तो सैथ उन्हें हरा सकते हैं। इस मैच के दौरान उनकी मदद के लिए AOP भी आ सकते हैं।