Create
Notifications

WWE Raw: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो रॉ के एपिसोड में हो सकती हैं

WWE Raw का अगला एपिसोड काफी धमाकेदार रहेगा
WWE Raw का अगला एपिसोड काफी धमाकेदार रहेगा
Ujjaval Palanpure

WWE रॉ (Raw) का अगला एपिसोड काफी शानदार रहेगा। इस एपिसोड के लिए WWE ने पहले ही कई मैचों और सैगमेंट्स का ऐलान कर दिया है। इस एपिसोड द्वारा WWE क्राउन ज्वेल (Crown Jewel) के लिए स्टोरीलाइंस आगे बढ़ाना चाहेगा। Raw में King of the Ring और Queen's Crown प्रतियोगिता के मैचों का आयोजन होगा।

WWE को Raw का एपिसोड यादगार बनाना होगा। इसके लिए WWE को Raw में कुछ बड़े शॉक्स और सरप्राइज प्लान करने होंगे। इससे यह एपिसोड देखने लायक बनेगा और फैंस की रुचि बढ़ जाएगी। इसलिए इस आर्टिकल में हम 5 चौंकाने वाली चीज़ों के बारे में बात करने वाले हैं जो Raw के एपिसोड में हो सकती हैं।

5- WWE Raw में साशा बैंक्स टैग टीम मैच के दौरान बियांका ब्लेयर को धोखा दें

Raw के एपिसोड के लिए WWE ने विमेंस डिवीजन के एक धमाकेदार मैच का ऐलान कर दिया है। दरअसल, Raw विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर और SmackDown विमेंस चैंपियन बैकी लिंच टीम बनाकर साशा बैंक्स और बियांका ब्लेयर का सामना करने वाली हैं। WWE ने इस मैच को बुक करते हुए Raw के एपिसोड को जरूर हाइप कर दिया है।

हर कोई इन सुपरस्टार्स को एक ही मैच में देखने के लिए उत्साहित होगा। शार्लेट फ्लेयर और बैकी लिंच लंबे समय बाद टैग टीम मैच में साथ नजर आने वाली हैं। इस मैच में साशा बैंक्स सभी को चौंका सकती हैं। वो बियांका ब्लेयर को धोखा दे सकती हैं और मैच छोड़कर जा सकती हैं। साशा बैंक्स और बियांका ब्लेयर काफी बड़ी दुश्मन रही हैं।

इसी वजह से बैंक्स बदला लेने के लिए अपनी टैग टीम पार्टनर को मैच में अकेली छोड़कर जा सकती हैं। अगर Raw के एपिसोड में ऐसा देखने को मिलता है तो यह बड़ा सरप्राइज होगा। कोई भी इस चीज़ की उम्मीद नहीं करेगा। इसके बाद बैकी और शार्लेट मिलकर बियांका की बुरी हालत करते हुए बड़ी जीत दर्ज कर सकती हैं। WWE सरप्राइज के साथ अपनी इस स्टोरीलाइन को आगे बढ़ा सकता है।

4- ओमोस Raw में रैंडी ऑर्टन की बुरी हालत करें

पिछले हफ्ते रैंडी ऑर्टन ने एजे स्टाइल्स पर हमला किया था। इस दौरान ओमोस ने ऑर्टन से बदला लेने का प्रयास किया था लेकिन वो सफल नहीं हुए। अब Raw में ओमोस अपने टैग टीम पार्टनर एजे स्टाइल्स पर हुए हमले का बदला लेने का निर्णय ले सकते हैं। वो Raw में रैंडी ऑर्टन को निशाना बना सकते हैं।

ओमोस Raw के दौरान किसी इन-रिंग या बैकस्टेज सैगमेंट में ऑर्टन पर हमला कर सकते हैं और उन्हें चोटिल करने की कोशिश कर सकते हैं। अगर Raw में ऐसा कुछ देखने को मिलता है तो यह बड़ा सरप्राइज होगा। WWE Crown Jewel के लिए इन सुपरस्टार्स की दुश्मनी आगे बढ़ाना चाहेगा।

3- जेवियर वुड्स और कोफी किंग्सटन दोनों ही King of the Ring के अगले राउंड के लिए क्वालीफाई हो

Raw के एपिसोड में जेवियर वुड्स और रिकोशे के बीच King of the Ring के पहले राउंड का मैच देखने को मिलेगा। इसके अलावा Raw की ओर से पहले राउंड का दूसरा मुकाबला कोफी किंग्सटन और जिंदर महल के बीच मैच होगा। जेवियर वुड्स और कोफी किंग्सटन काफी सालों से टैग टीम में काम कर रहे हैं।

उन्हें सिंगल्स मैच में आमने-सामने देखना खास रहेगा। WWE सभी फैंस को चौंका सकता है। जेवियर वुड्स Raw में रिकोशे पर जीत दर्ज कर सकते हैं जबकि कोफी को महल पर जीत मिल सकती है। इसके बाद वुड्स और किंग्सटन के बीच अगले राउंड के लिए एक धमाकेदार मैच तय हो जाएगा।

2- शायना बैजलर की वजह से डूड्रॉप क्वालीफाई नहीं हो

शायना बैजलर और डैना ब्रुक के बीच पिछले हफ्ते मैच हुआ था। मैच में बैजलर को जीत मिली थी और उन्होंने बाद में भी ब्रुक पर हमला जारी रखा। डूड्रॉप ने वहां आकर ब्रुक को बचाया। इस दौरान बैजलर ने डूड्रॉप पर हमला किया लेकिन इससे पूर्व NXT UK सुपरस्टार को कोई असर नहीं हुआ।

दोनों ही सुपरस्टार के बीच दुश्मनी टीज़ हो चुकी हैं। अब Raw के एपिसोड में शायना बैजलर सभी को चौंका सकती हैं। वो Raw के एपिसोड में डूड्रॉप और नटालिया के बीच Queen's Crown टूर्नामेंट के पहले राउंड के मैच में इंटरफेयर कर सकती हैं। अगर इसी वजह से डूड्रॉप की हार होती है तो यह बड़ा सरप्राइज होगा।

1- ड्रू मैकइंटायर Raw में बिग ई पर हमला करें

.@WWEBigE and @DMcIntyreWWE know the journey, sacrifice and hard work towards becoming #WWEChampion.RESPECT.#WWERaw https://t.co/ylymgnWFY6

ड्रू मैकइंटायर और बिग ई का Raw के एपिसोड में सैगमेंट देखने को मिलेगा। दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच Crown Jewel में WWE चैंपियनशिप मैच होगा। इस मैच के लिए हर कोई काफी ज्यादा उत्साहित है। Raw के एपिसोड में मैच की स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाया जाएगा।

इस दौरान WWE एक बड़ा सरप्राइज दे सकता है। इस समय दोनों ही सुपरस्टार्स बेबीफेस के तौर पर नजर आ रहे हैं। हालांकि, ड्रू मैकइंटायर अपने सभी फैंस को चौंका सकते हैं। वो Raw के एपिसोड में बिग ई पर हमला कर सकते हैं और उन्हें मैच से पहले चेतावनी दे सकते हैं।

Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...