WWE Raw: 5 बड़ी कहानियां जो इस हफ्ते रॉ के एपिसोड से सामने आईं 

WWE Raw के इस हफ्ते के शो के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
WWE Raw के इस हफ्ते के शो के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं

WWE Raw के इस हफ्ते के शो की शुरुआत केविन ओवेंस (Kevin Owens) ने की और इस शो का अंत सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) vs एजे स्टाइल्स (Aj Styles) के मैच से हुआ। इसके अलावा इस हफ्ते रॉ (Raw) में अगले हफ्ते रेड ब्रांड के शो के लिए कई बड़े ऐलान किये गए। बता दें, अगले हफ्ते रेड ब्रांड का एपिसोड रेसलमेनिया 38 (WrestleMania 38) से पहले Raw का आखिरी एपिसोड होने जा रहा है।

इसके अलावा पैट मैकेफी इस हफ्ते Raw के एपिसोड के दौरान नजर आए थे। वहीं, Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच शो में प्रोमो देते हुए बियांका ब्लेयर पर निशाना साधते हुए दिखाई दी थीं। इन सब चीज़ों के अलावा भी इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड के दौरान काफी कुछ देखने को मिला। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 बड़ी कहानियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड से सामने आईं।

5- WWE Raw में अगले हफ्ते के लिए कई बड़ी चीज़ों का ऐलान हुआ

WWE ने अगले हफ्ते Raw के एपिसोड को धमाकेदार बनाने का प्लान बना लिया है और इस शो के लिए पहले ही कई चीज़ों का ऐलान कर दिया गया है। बता दें, अगले हफ्ते ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस लंबे समय बाद Raw में नजर आने वाले हैं और इस शो के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच ब्रॉल की उम्मीद की जा सकती है। इसके अलावा अगले हफ्ते रे मिस्टीरियो vs द मिज का मैच भी होने जा रहा है।

इस मैच के जरिए रे मिस्टीरियो के पास द मिज द्वारा उनका मास्क उतारने का बदला लेने का मौका होगा। इसके अलावा स्ट्रीट प्रॉफिट्स vs अल्फा अकादमी का मैच भी देखने को मिलने वाला है। वहीं, WrestleMania 38 में होने जा रहे विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच से पहले अगले हफ्ते 8-वीमेन टैग टीम मैच में दो टीमों लिव मॉर्गन & रिया रिप्ली और साशा बैंक्स & नेओमी vs क्वीन जेलिना & कार्मेला और नटालिया & शायना बैजलर के बीच मुकाबला होने जा रहा है।

4- WWE Raw में केविन ओवेंस ने स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के रूप में नजर आकर सभी को चौंकाया

WWE Raw में इस हफ्ते के शो की शुरुआत में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन का म्यूजिक बजा तो ऐसा लगा कि दिग्गज की वापसी हो चुकी है। हालांकि, इसके बाद केविन ओवेंस ने स्टोन कोल्ड के लुक में एरीना में एंट्री करते हुए सभी को चौंका दिया। बता दें, अपने इस सैगमेंट के दौरान ओवेंस, स्टोन कोल्ड की तरह व्यवहार कर रहे थे और ओवेंस ने स्टोन कोल्ड का मजाक भी उड़ाया था।

यही नहीं, इस सैगमेंट के दौरान ओवेंस ने एक व्यक्ति को स्टनर देते हुए एक बार फिर स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन पर निशाना साधा था। यह देखना रोचक होगा कि स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन, केविन ओवेंस द्वारा उनका मजाक उड़ाने का किस तरह जवाब देने वाले हैं।

3- WWE Raw में ऑस्टिन थ्योरी को पैट मैकेफी की वजह से मिली हार

WWE Raw में इस हफ्ते फिन बैलर vs ऑस्टिन थ्योरी का मैच देखने को मिला और इस मैच के दौरान पैट मैकेफी गेस्ट कमेंटेटर के रूप में दिखाई दिए थे। इस मैच में पैट कई बार दखल देते हुए दिखाई दिए और अंत में पैट मैकेफी के दखल का फायदा उठाकर ही फिन बैलर इस मैच में ऑस्टिन थ्योरी को हराने में कामयाब रहे थे।

अपनी इस हार की वजह से थ्योरी काफी गुस्सा दिखाई दिए और देखा जाए तो यह फिउड शुरू होने के बाद से ही पैट मैकेफी, थ्योरी पर भारी पड़े हैं। यही नहीं, SmackDown के एक एपिसोड के दौरान पैट ने थ्योरी पर जबरदस्त हमला कर दिया था। यह देखना रोचक होगा कि ऑस्टिन थ्योरी इस हफ्ते Raw में मिली हार का किस प्रकार पैट मैकेफी से बदला ले पाते हैं।

2- WWE Raw में ओमोस ने WrestleMania 38 के लिए ओपन चैलेंज दिया

WWE Raw में इस हफ्ते ओमोस ने हैंडीकैप मैच में अपोलो क्रूज & कमांडर अजीज की टीम का सामना किया। इस मैच में ओमोस ने अपने प्रतिद्वंदियों पर दबदबा बनाया और अंत में, ओमोस ने अपोलो क्रूज और कमांडर अजीज को एक साथ पिन करते हुए मैच जीत लिया। इस मैच के बाद क्रूज ने WrestleMania 38 के लिए ओपन चैलेंज पेश कर दिया था।

यह देखना रोचक होगा कि कौन सा सुपरस्टार ओमोस के ओपन चैलेंज का जवाब देने वाला है। हालिया रिपोर्ट्स की माने तो बॉबी लैश्ले वापसी करते हुए ओमोस के ओपन चैलेंज का जवाब दे सकते हैं। हालांकि, बॉबी लैश्ले के चोटिल होने के बाद यह बताया गया था कि वो 4 महीने बाद ही वापसी कर पाएंगे। यही कारण है कि यह देखना रोचक होगा कि ओमोस के प्रतिद्वंदी के रूप में सचमुच बॉबी लैश्ले की वापसी होने वाली है या फिर कोई दूसरा सुपरस्टार ओमोस के प्रतिद्वंदी के रूप में सामने आने वाला है।

1- WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने अगले हफ्ते Raw के एपिसोड के लिए दी बड़ी धमकी

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस के पास इस हफ्ते Raw में एजे स्टाइल्स को हराकर WrestleMania 38 में ऐज के खिलाफ मैच में जगह बनाने का मौका था। हालांकि, इस हफ्ते हुए मैच में ऐज के दखल की वजह से सैथ की DQ के जरिए हार हुई थी और वो एक बार फिर WrestleMania में जगह बनाने से चूक गए।

इस हार के बाद सैथ ने रिंगसाइड पर मौजूद चीज़ों को तोड़ना-फोड़ना शुरू कर दिया था और उन्होंने धमकी दी है कि अगर उन्हें WrestleMania में जगह नहीं दी जाती है तो वो अगले हफ्ते Raw का एपिसोड होने नहीं देंगे। सैथ के इस ऐलान के बाद अगले हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के लिए रोमांच काफी बढ़ चुका है और यह देखना रोचक होगा कि सैथ अगले हफ्ते रेड ब्रांड में क्या करने वाले हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now