Create

WWE Raw: 5 बड़ी कहानियां जो इस हफ्ते रॉ के एपिसोड से सामने आईं 

WWE Raw का इस हफ्ते शानदार एपिसोड देखने को मिला
WWE Raw का इस हफ्ते शानदार एपिसोड देखने को मिला

WWE Raw का इस हफ्ते शानदार एपिसोड देखने को मिला। रॉ (Raw) के इस एपिसोड के दौरान WWE WrestleMania 38 के लिए काफी बिल्ड-अप देखने को मिला। साथ ही, रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) जैसे सुपरस्टार्स लंबे समय बाद इस हफ्ते रेड ब्रांड के शो में दिखाई दिए। बता दें, इस हफ्ते Raw की शुरुआत ब्रॉक लैसनर ने की जबकि शो के मेन इवेंट में RK-Bro vs द उसोज (The Usos) का मैच देखने को मिला।

इसके अलावा Raw में रे मिस्टीरियो ने द मिज को हराते हुए अपना बदला ले लिया। वहीं, ओमोस एक बार फिर हैंडीकैप मैच लड़ते हुए दिखाई दिए और इस मैच के बाद उन्हें WrestleMania 38 के लिए उनका प्रतिद्वंदी मिल गया। इसके अलावा भी इस हफ्ते Raw के शो के दौरान काफी कुछ देखने को मिला। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 बड़ी कहानियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड से सामने आईं।

5- WWE WrestleMania से पहले हैप्पी कॉर्बिन ने ड्रू मैकइंटायर पर बनाया दबदबा

Will it be the HAPPIEST #WrestleMania of all time for @BaronCorbinWWE this Saturday?#WWERaw https://t.co/yi7FQ3xnj1

WWE Raw में इस हफ्ते ड्रू मैकइंटायर ने हैंडीकैप मैच में हैप्पी कॉर्बिन & मैडकैप मॉस का सामना किया। हालांकि, हैप्पी कॉर्बिन ने मैच में हिस्सा नहीं लिया और मैकइंटायर ने यह मैच आसानी से जीत लिया था। इस मैच के बाद हैप्पी कॉर्बिन ने मैकइंटायर पर बुरी तरह हमला करते हुए उन्हें धराशाई कर दिया था।

इस हमले के जरिए कॉर्बिन ने दर्शाया कि WrestleMania में मैकइंटायर के लिए उन्हें हराना इतना आसान नहीं होगा और यही नहीं, कॉर्बिन, मैकइंटायर की तलवार लेकर भी वहां से चले गए थे। इस बात की संभावना है कि WrestleMania में मैकइंटायर और कॉर्बिन के बीच टक्कर का मुकाबला देखने को मिलेगा और मैकइंटायर यह मैच जीतकर कॉर्बिन के साथ अपना फिउड समाप्त करना चाहेंगे।

4- WWE Raw में बियांका ब्लेयर ने वापसी के बाद मचाया बवाल

WWE Raw में इस हफ्ते बियांका ब्लेयर की वापसी देखने को मिली। वापसी के बाद बियांका का सैगमेंट देखने को मिला था और इस सैगमेंट के दौरान दखल देते हुए बैकी ने बियांका पर हमला कर दिया था। यही नहीं, बैकी लिंच, बियांका के बाल काटना चाहती थीं लेकिन बैकी का यह दांव उन्हीं पर भारी पड़ गया।

बता दें, इसके बाद बियांका ब्लेयर ने बैकी लिंच को दो KOD मूव देकर धराशाई करने के बाद कैंची की मदद से उनके बाल काट दिए थे। अपने बाल काटे जाने की वजह से बैकी काफी गुस्सा दिखाई दे रही थीं और यह देखना रोचक होगा कि बैकी WrestleMania 38 में होने जा रहे मैच में इस चीज़ का बदला ले पाती हैं या नहीं।

3- WWE Raw में बॉबी लैश्ले ने की वापसी

WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले Elimination Chamber 2022 में चोटिल होकर लंबे समय के लिए एक्शन से दूर हो गए थे। हालांकि, बॉबी लैश्ले ने इस हफ्ते Raw में वापसी करते हुए सभी को चौंका दिया। बता दें, वापसी के बाद बॉबी लैश्ले ने ओमोस का WrestleMania चैलेंज स्वीकार किया था।

यही नहीं, बॉबी लैश्ले की ओमोस के साथ झड़प भी देखने को मिली थी और इस झड़प के दौरान बॉबी लैश्ले, ओमोस पर भारी पड़े थे। यही कारण है कि इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच WrestleMania 38 में होने जा रहे मैच को लेकर रोमांच काफी बढ़ चुका है और यह देखना रोचक होगा कि इस मैच में लैश्ले, ओमोस की विनिंग स्ट्रीक तोड़ने में कामयाब हो पाते हैं या नहीं।

2- WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस को विंस मैकमैहन के साथ मीटिंग करने का हुआ फायदा

During his meeting with @VinceMcMahon, @WWERollins learns that he's going to #WrestleMania 38!!! https://t.co/B4IiopCGmM

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस द्वारा Raw का शो नहीं होने की धमकी देने के बाद विंस मैकमैहन ने उन्हें मीटिंग के लिए बुलाया था और यह मीटिंग अटैंड करने की वजह से उन्हें काफी फायदा हुआ। इस मीटिंग के दौरान विंस मैकमैहन ने कहा कि सैथ को WrestleMania 38 में मैच लड़ने का मौका मिलेगा।

इसके साथ ही विंस मैकमैहन ने यह भी कहा कि सैथ रॉलिंस को उनके प्रतिद्वंदी का WrestleMania 38 में ही पता चल पाएगा। रिपोर्ट्स की माने तो कोडी रोड्स इस इवेंट में सैथ के प्रतिद्वंदी के रूप में वापसी करने वाले हैं। यह देखना रोचक होगा कि यह रिपोर्ट सच है या फिर सैथ का मुकाबला किसी और ही सुपरस्टार से होने वाला है।

1- WWE Raw में ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस ने एक-दूसरे पर जमकर साधा निशाना

WWE सुपरस्टार्स रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर इस हफ्ते Raw में मौजूद थे। हालांकि, Raw के इस एपिसोड के दौरान रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का रिंग में आमना-सामना नहीं हुआ बल्कि ये दोनों सुपरस्टार्स अलग-अलग सैगमेंट्स के जरिए एक-दूसरे पर जमकर निशाना साधते हुए दिखाई दिए। बता दें, ब्रॉक लैसनर ने अपने सैगमेंट के दौरान WrestleMania में रोमन रेंस का बुरा हाल करके उनसे यूनिवर्सल टाइटल जीतने का दावा किया।

यही नहीं, लैसनर ने रोमन रेंस की बेइज्जती करते हुए कहा कि शोज ऑफ शोज में रोमन उनसे बचकर भाग नहीं पाएंगे। वहीं, रोमन ने अपने सैगमेंट के दौरान ब्रॉक लैसनर को WrestleMania में नहीं हराने को लेकर निराशा जाहिर की। इसके साथ ही रोमन ने यह भी कहा कि उन्होंने ब्रॉक लैसनर का सबसे ज्यादा दिनों तक चैंपियन रहने का रिकॉर्ड तोड़ा है, उनके एडवोकेट को चुराया है और आखिरकार वो ब्रॉक लैसनर से WWE चैंपियनशिप हासिल कर लेंगे।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment