WWE Raw: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते रॉ में देखने को मिल सकती हैं 

WWE सुपरस्टार्स सीएम पंक और सैथ रॉलिंस
WWE सुपरस्टार्स सीएम पंक और सैथ रॉलिंस

Raw: WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड को लेकर रोमांच काफी बढ़ चुका है। ऐसा इसलिए है क्योंकि सीएम पंक (CM Punk) रॉ (Raw) के इस एपिसोड में अपने भविष्य को लेकर बड़ा फैसला लेने वाले हैं। इसके अलावा WWE ने रेड ब्रांड के इस एपिसोड के लिए ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) vs जे उसो (Jey Uso) जैसे कुछ धमाकेदार मुकाबले तय कर दिए हैं।

इस वजह से इस हफ्ते Raw के एपिसोड में बवाल मचना तय है। WWE रेड ब्रांड के इस शो को बेहतर बनाने के लिए कुछ सरप्राइज भी बुक कर सकती है। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड में देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE Raw में Rhea Ripley को काफी मुश्किलों से Maxxine Dupri के खिलाफ जीत मिल सकती है

मैक्सिन डुप्री धीरे-धीरे Raw में इन-रिंग परफॉर्मर के रूप में खुद को बेहतर बनाने की कोशिश कर रही हैं। इस हफ्ते रेड ब्रांड में उन्हें अपने करियर की सबसे बड़ी चुनौती का सामना करना है। बता दें, मैक्सिन को इस हफ्ते Raw में विमेंस वर्ल्ड चैंपियन रिया रिप्ली के खिलाफ नॉन-टाइटल मैच लड़ने का मौका मिलने वाला है।

रिया रिप्ली खतरनाक सुपरस्टार हैं और उनके मुकाबले डुप्री को रेसलिंग करने का अनुभव काफी कम है। हालांकि, मैक्सिन डुप्री का कैरेक्टर काफी बेहतरीन है और कंपनी उन्हें गंभीर प्रतिद्वंदी के रूप में पेश करने के लिए रिया रिप्ली के खिलाफ मैच में अच्छी बुकिंग दे सकती है। इस वजह से रिप्ली को इस मैच में मैक्सिन को हराने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ सकता है।

4- WWE Raw में Judgment Day और Creed Brothers के बीच ब्रॉल हो सकता है

क्रीड ब्रदर्स को जल्द ही जजमेंट डे (डेमियन प्रीस्ट & फिन बैलर) के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप मैच मिलने वाला है। क्रीड ब्रदर्स ने पिछले हफ्ते डॉमिनिक मिस्टीरियो & जेडी मैकडॉना को हराया था। इसके बाद डेमियन प्रीस्ट थोड़े चिंतित जरूर दिखाई दिए थे।

ऐसा लग रहा है कि इस हफ्ते Raw में डेमियन प्रीस्ट & फिन बैलर और क्रीड ब्रदर्स के बीच दुश्मनी आगे बढ़ाई जा सकती है। इस वजह से इन दोनों टीम्स का आमना-सामना कराया जा सकता है। आमना-सामना होने की स्थिति में ये दोनों टीम्स एक-दूसरे पर जबरदस्त हमला करके ब्रॉल की शुरूआत कर सकते हैं।

3- WWE Raw में Drew Mcintyre को हराकर अपना बदला ले सकते हैं Jey Uso

ड्रू मैकइंटायर ने पिछले हफ्ते Raw में सैमी ज़ेन को हराने के बाद उन्हें चोटिल कर दिया था। इसके बाद उन्होंने मेन इवेंट में जे उसो पर खतरनाक हमला हुए उनकी हालत खराब कर दी थी। अब जे को इस हफ्ते रेड ब्रांड में मैकइंटायर के खिलाफ सिंगल्स मैच लड़ना है।

देखा जाए तो मेन इवेंट जे खुद पर हुए हमले और अपने साथी सैमी के चोटिल होने से बिल्कुल भी खुश नहीं होंगे। उसो अपना बदला लेने के लिए इस हफ्ते Raw में स्कॉटिश वॉरियर के खिलाफ होने जा रहे सिंगल्स मैच में अपना सबकुछ झोंक सकते हैं। संभव है कि इस वजह से पूर्व ब्लडलाइन रेड ब्रांड में ड्रू मैकइंटायर को हराने में भी कामयाब हो सकते हैं।

2- WWE Raw में Cody Rhodes vs Shinsuke Nakamura का मैच DQ के जरिए अंत हो सकता है

WWE Raw में कुछ हफ्ते पहले शिंस्के नाकामुरा ने कोडी रोड्स पर मिस्ट से हमला करने के बाद उनके साथ दुश्मनी की शुरूआत की थी। अब इस हफ्ते Raw के लिए इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच बुक कर दिया गया है। देखा जाए तो कोडी और नाकामुरा दोनों ही बेहतरीन इन-रिंग परफॉर्मर हैं।

यही कारण है कि एक धमाकेदार मैच देखने को मिल सकता है। कोडी रोड्स को हराना बिल्कुल भी आसान नहीं है इसलिए शिंस्के नाकामुरा मैच में संघर्ष करते हुए दिखाई दे सकते हैं। इस वजह से शिंस्के अमेरिकन नाइटमेयर का बुरा हाल करने के लिए किसी चीज़ का हथियार के रूप में इस्तेमाल कर सकते हैं। इस स्थिति में रेफरी मैच का DQ के जरिए अंत कर सकते हैं और इन दोनों की दुश्मनी जारी रह सकती है।

1- WWE Raw में CM Punk के रेड ब्रांड को जॉइन करने के बाद Seth Rollins कंफ्रंट कर सकते हैं

सीएम पंक इस हफ्ते रेड ब्रांड में Raw, NXT या SmackDown में से किसी एक ब्रांड के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करने वाले हैं। वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस बिल्कुल भी नहीं चाहेंगे कि उनके दुश्मन पंक Raw के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करें। हालांकि, बेस्ट इन द वर्ल्ड के इसी ब्रांड का हिस्सा बनने की संभावना ज्यादा लग रही है।

बता दें, सीएम पंक ने SmackDown के आखिरी एपिसोड में रॉलिंस पर तंज कसते हुए कहा था कि वो अपने घर में भी द मैन नहीं हैं। द आर्किटेक्ट को पंक का उनपर तंज कसना शायद ही पसंद आया होगा। यही कारण है कि बेस्ट इन वर्ल्ड Raw का हिस्सा बनते हैं तो सैथ रॉलिंस का गुस्सा फूट पड़ सकता है और वो रिंग में आकर सीएम पंक को कंफ्रंट करते हुए चौंका सकते हैं।