WWE Raw: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते रॉ में देखने को मिल सकती हैं 

WWE Raw में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE Raw में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं

Raw: WWE Raw का इस हफ्ते धमाकेदार एपिसोड होने की उम्मीद है। बता दें, रॉ (Raw) के इस एपिसोड में कई एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) क्वालीफाइंग मैच होने जा रहे है। इसके साथ ही कई बड़ी स्टोरीलाइंस को आगे बढ़ाया जा सकता है।

वहीं, ड्रू मैकइंटायर इस हफ्ते Raw में भी बवाल मचाना जारी रख सकते हैं। उम्मीद है कि रेड ब्रांड के इस एपिसोड में कुछ सरप्राइज भी बुक किए जाएंगे। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड में देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE Raw में JD McDonagh की लूजिंग स्ट्रीक का अंत हो सकता है

जेडी मैकडॉना को WWE के सबसे बड़े बेहतरीन फैक्शंस में से एक जजमेंट डे का हिस्सा बने हुए काफी लंबा वक्त बीत चुका है। इसके बावजूद जेडी को इन-रिंग परफॉर्मर के रूप में कुछ खास बुकिंग नहीं दी जा रही है। बता दें, मैकडॉना को लंबे समय से मैचों में लगातार हार मिल रही है।

अब उन्हें इस हफ्ते Raw में सिंगल्स मैच में आर-ट्रुथ का सामना करना है। ट्रुथ पिछली बार किसी तरह जेडी मैकडॉना को हराने में कामयाब रहे थे। हालांकि, आर-ट्रुथ हर बार इतने भाग्यशाली नहीं रहेंगे और ऐसा लग रहा है कि जेडी Raw में पूर्व आईसी चैंपियन को हराकर अपनी लूजिंग स्ट्रीक का अंत कर सकते हैं।

4- WWE Raw में LA Knight को Aj Styles की वजह से हार का सामना करना पड़ सकता है

WWE SmackDown के आखिरी एपिसोड में एजे स्टाइल्स और ड्रू मैकइंटायर के बीच Elimination Chamber क्वालीफाइंग मैच देखने को मिला था। एजे इस मुकाबले में जीत के करीब थे लेकिन एलए नाइट के दखल का फायदा उठाकर ड्रू ने यह मैच जीत लिया था। अब नाइट को इस हफ्ते Elimination Chamber क्वालीफाइंग मैच में आईवार का सामना करना है।

देखा जाए तो मेगास्टार को इस मुकाबले में आईवार को हराने में कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए। हालांकि, संभव है कि एजे स्टाइल्स अपना बदला लेने के लिए इस मैच में दखल दे सकते हैं। वहीं, आईवार इसका फायदा उठाकर एलए नाइट को हराते हुए सभी को चौंका सकते हैं।

3- WWE Raw में Gunther & टीम को हार मिल सकती है

WWE सुपरस्टार जे उसो पिछले हफ्ते Raw में आईसी चैंपियन गुंथर के नए चैलेंजर के रूप में सामने आए थे। अब WWE ने इस हफ्ते Raw के एपिसोड के लिए न्यू डे & जे उसो vs इम्पीरियम (गुंथर, लुडविग काइजर & जियावोनी विंची) मैच बुक कर दिया है। देखा जाए तो डेब्यू के बाद से ही गुंथर को डोमिनेंट सुपरस्टार के रूप में बुक किया जा रहा है।

यही कारण है कि इस मुकाबले में उनकी टीम की जीत की अटकलें लगाई जा रही हैं। हालांकि, गुंथर का टैग टीम मैचों में रिकॉर्ड काफी बेकार है और उन्हें टैग टीम मैचों में लगातार हार मिलती हुई आ रही है। इस वजह से ऐसा लग रहा है कि जे उसो & न्यू डे की टीम इस हफ्ते Raw में गुंथर & टीम को हराकर चौंका सकती है।

2- WWE Raw में Drew Mcintyre Elimination Chamber मैच में जगह बनाने वाले किसी सुपरस्टार पर अटैक कर सकते हैं

ड्रू मैकइंटायर मेंस Elimination Chamber मैच में जगह बना चुके हैं। अब उनका लक्ष्य यह मैच जीतकर WrestleMania 40 में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में जगह बनाना है। इस वजह से Elimination Chamber मैच में जगह बनाने वाला हर सुपरस्टार ड्रू का दुश्मन बन चुका है।

यही कारण है कि उन्होंने SmackDown में रैंडी ऑर्टन के इस मैच में जगह बनाने के बाद उन्हें कंफ्रंट किया था। अब इस हफ्ते Raw में बॉबी लैश्ले vs ब्रॉन्सन रीड और एलए नाइट vs आईवार के रूप में दो मेंस Elimination Chamber क्वालीफाइंग मैच देखने को मिलने वाले हैं। संभव है कि मैकइंटायर शो में इन दोनों मैचों में से किसी एक के विजेता पर अटैक करते हुए Elimination Chamber मैच में अपनी जीत का दावा ठोक सकते हैं।

1- WWE Raw में The Rock और Roman Reigns के बारे में बात कर सकते हैं Seth Rollins

WWE WrestleMania 40 प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान द रॉक, रोमन रेंस और कोडी रोड्स के साथ-साथ सैथ रॉलिंस भी मौजूद थे। जब रॉक ने कोडी को थप्पड़ जड़ा था तो उनके साथ-साथ सैथ भी पीपल्स चैंपियन & रोमन के साथ ब्रॉल करने को तैयार हो गए थे। इस चीज़ के जरिए साबित हो चुकी है द ब्लडलाइन के खिलाफ फिउड में रॉलिंस अमेरिकन नाईटमेयर को सपोर्ट कर रहे हैं।

देखा जाए तो वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन फिलहाल चोटिल हैं इसलिए वो मौजूदा समय में केवल प्रोमो देते हुए दिखाई देते हैं। ऐसा लग रहा है कि सैथ रॉलिंस इस हफ्ते Raw में अपने सैगमेंट के दौरान रोमन रेंस और द रॉक के बारे में खुलकर बात करके उनपर तंज कसते हुए दिखाई दे सकते हैं।