WWE Raw: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते रॉ के एपिसोड के दौरान देखने को मिल सकती हैं 

WWE सुपरस्टार्स ब्रॉक लैसनर और सैथ रॉलिंस
WWE सुपरस्टार्स ब्रॉक लैसनर और सैथ रॉलिंस

Raw: WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के लिए कंपनी पहले ही कई बड़े ऐलान कर चुकी है। बता दें, रॉ (Raw) के इस एपिसोड के दौरान ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) एक बार फिर नज़र आने वाले हैं। इसके अलावा रेड ब्रांड में एक फेमस सुपरस्टार की वापसी होने जा रही है।

Raw के इस एपिसोड के लिए एक चैंपियनशिप मैच सहित तीन बड़े मुकाबलों का ऐलान किया गया है। संभव है कि WWE ने रेड ब्रांड के इस एपिसोड के दौरान फैंस के लिए कुछ सरप्राइज भी प्लान कर रखा होगा। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड के दौरान देखने को मिल सकती हैं।

5- डेक्सटर लूमिस Raw में द मिज़ को हराकर WWE कॉन्ट्रैक्ट हासिल कर सकते हैं

The MIZ vs Dexter Lumis next Monday https://t.co/NzenzFpz5E

WWE Raw में काफी समय से द मिज और डेक्सटर लूमिस की दुश्मनी जारी है। अब इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच बुक कर दिया गया है। बता दें, इस मैच के साथ बहुत बड़ी शर्त जुड़ी हुई है और अगर द मिज यह मैच जीतते हैं तो लूमिस WWE से चले जाएंगे।

वहीं, डेक्सटर लूमिस यह मैच जीतने की स्थिति में WWE कॉन्ट्रैक्ट हासिल कर लेंगे। देखा जाए तो द मिज काफी अनुभवी सुपरस्टार हैं जबकि लूमिस का मेन रोस्टर में यह पहला मैच होने जा रहा है। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि डेक्सटर लूमिस इस मैच में द मिज को हराते हुए सभी को चौंका सकते हैं।

4- WWE Raw में रिया रिप्ली को रॉक्सेन पेरेज के प्रतिद्वंदी के रूप में चुन सकती हैं कोरा जेड

Hey @RheaRipley_WWE I have a lot of things to discuss with you. 😈

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते नज़र आकर रॉक्सेन पेरेज ने राकेल रॉड्रिगेज को कोरा जेड का प्रतिद्वंदी चुना था। अब कोरा जेड इस हफ्ते Raw में रॉक्सेन पेरेज का प्रतिद्वंदी चुनने के लिए आने वाली हैं। ऐसा लग रहा है कि कोरा जेड शो में रिया रिप्ली को रॉक्सेन पेरेज का प्रतिद्वंदी चुनते हुए सभी को चौंका सकती हैं।

खुद कोरा जेड ने हाल ही में ट्विटर पर रिया रिप्ली को टैग करते हुए इस बात के संकेत दिए हैं। अगर ऐसा होता है तो यह काफी लंबे समय बाद होगा जब रिया रिप्ली WWE में कोई मैच लड़ते हुए दिखाई देंगी। देखा जाए तो रिया रिप्ली पिछले कुछ समय में खतरनाक सुपरस्टार बनकर उभरी हैं इसलिए अगर कोरा शो में रिया को चुनती हैं तो यह रॉक्सेन पेरेज के लिए बिल्कुल भी अच्छी खबर नहीं होगी।

3- इलायस WWE Raw में वापसी के बाद केविन ओवेंस पर हमला कर सकते हैं

WWE stands for… WALK WITH ELIAS https://t.co/1oKSlilKKo

WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के जरिए इलायस की वापसी होने जा रही है। इलायस ब्रेक पर जाने से पहले इजेक्यूल के रूप में परफॉर्म किया करते थे। बता दें, केविन ओवेंस द्वारा किए गए खतरनाक हमले की वजह से इजेक्यूल को ब्रेक पर जाना पड़ा था।

यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि इलायस इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के दौरान वापसी के बाद केविन ओवेंस पर जबरदस्त हमला करते हुए सभी को चौंका सकते हैं। इस हमले के जरिए इलायस और केविन ओवेंस के बीच एक बार फिर दुश्मनी की शुरूआत होगी। इसके बाद आने वाले समय में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच देखने को मिल सकता है।

2- सैथ रॉलिंस द्वारा मैट रिडल को हराने के बाद उन्हें नया चैलेंजर मिल सकता है

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस पिछले हफ्ते Raw में बॉबी लैश्ले को हराकर नए यूएस चैंपियन बने थे। अब सैथ रॉलिंस को इस हफ्ते Raw में मैट रिडल के खिलाफ मैच में अपना टाइटल डिफेंड करना है। इस बात में कोई शक नहीं है कि इस मैच में रॉलिंस को मैट से काफी टक्कर मिलेगी।

हालांकि, ऐसा लग रहा है कि सैथ रॉलिंस इस मैच में मैट रिडल को हराकर उनके साथ फिउड समाप्त कर सकते हैं। संभव है कि इस मैच के बाद कोई सुपरस्टार एरीना में एंट्री करके यूएस चैंपियन सैथ रॉलिंस को चैलेंज करते हुए उनके नए प्रतिद्वंदी के रूप में सामने आ सकता है।

1- WWE Raw में ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले के बीच जबरदस्त ब्रॉल देखने को मिल सकता है

WWE Raw में पिछले हफ्ते ब्रॉक लैसनर ने वापसी करने के बाद बॉबी लैश्ले पर खतरनाक हमला कर दिया था। इस हमले की वजह से लैश्ले को अपना यूएस टाइटल गंवाना पड़ा था। ब्रॉक लैसनर इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में भी नज़र आने वाले हैं और ऐसा लग रहा है कि उनका बार फिर बॉबी लैश्ले से आमना-सामना हो सकता है।

इस बार बॉबी लैश्ले Raw में ब्रॉक लैसनर के लिए पूरी तरह तैयार होंगे और वो ब्रॉक से पिछले हफ्ते उनपर हुए हमले का बदला लेना चाहेंगे। यही कारण है कि बॉबी लैश्ले इस हफ्ते रेड ब्रांड में ब्रॉक लैसनर पर जबरदस्त हमला करते हुए दिखाई दे सकते हैं और लैसनर भी उन्हें फाइट बैक दे सकते हैं। इस वजह से शो में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त ब्रॉल देखने को मिल सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment