WWE Raw: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते रॉ में देखने को मिल सकती हैं 

WWE Raw में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE Raw में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं

Raw: WWE Raw का इस हफ्ते बेहतरीन एपिसोड होने की उम्मीद है। रॉ (Raw) के इस एपिसोड के लिए ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) के बड़े मैच का ऐलान कर दिया गया है। इसके अलावा कोडी रोड्स (Cody Rhodes) रेड ब्रांड में द रॉक (The Rock) द्वारा दिए टैग टीम मैच के चैलेंज को लेकर बात कर सकते हैं।

साथ ही, Raw में WrestleMania 40 को लेकर भी काफी बिल्ड-अप देखने को मिल सकता है। उम्मीद है कि रेड ब्रांड के इस एपिसोड में कुछ सरप्राइज भी बुक किए जाएंगे। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड में देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE Raw में Liv Morgan के कारण Nia Jax vs Becky Lynch मैच का बिना किसी नतीजे के अंत हो सकता है

WWE Raw में पिछले हफ्ते बैकी लिंच और नाया जैक्स की दुश्मनी हिंसक मोड़ लेते हुए दिखाई दी थी। बता दें, नाया ने Raw के आखिरी एपिसोड में बैकी पर खतरनाक हमला कर दिया था। इसके बाद लिंच ने जैक्स के लिव मॉर्गन के खिलाफ मैच के दौरान उनपर अटैक कर दिया था।

इस वजह से मुकाबला नो कॉन्टेस्ट में समाप्त हुआ था और लिव इस तरह मैच का अंत होने से बिल्कुल भी खुश नहीं थीं। अब इस हफ्ते Raw में नाया जैक्स vs बैकी लिंच मैच देखने को मिलने वाला है। ऐसा लग रहा है कि मॉर्गन इस मुकाबले में दखल देकर इसका बिना किसी नतीजे के अंत कराके बैकी से अपना बदला ले सकती हैं।

4- WWE Raw में टैग टीम टाइटल्स को अलग करने से जुड़ा कोई ऐलान हो सकता है

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते पीट डन & टायलर बेट ने निक एल्डिस से टैग टीम चैंपियनशिप मैच की मांग की थी। इसके बाद निक ने कहा था कि वो एडम पीयर्स से टैग टीम टाइटल्स को लेकर बात कर रहे हैं। इस चीज़ के जरिए Raw & SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप को अलग करने के संकेत दिए गए थे।

संभव है कि इस हफ्ते रेड ब्रांड में यह ऐलान हो सकता है कि WWE इन दोनों टाइटल्स को किस तरह अलग करने वाली है। देखा जाए तो जजमेंट डे मौजूदा अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियन हैं। यही कारण है कि अगर WWE टैग टीम टाइटल्स को अलग करने की कोशिश करती है तो वो इस चीज़ का विरोध करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

3- WWE Raw के किसी एपिसोड में Gunther vs Dominik Mysterio का आईसी चैंपियनशिप मैच बुक किया जा सकता है

आईसी चैंपियन गुंथर पिछले हफ्ते Raw में अपने WrestleMania चैलेंजर को लेकर बात करते हुए दिखाई दिए थे। इसके बाद उनके सैगमेंट में जजमेंट डे का दखल देखने को मिला था और डॉमिनिक मिस्टीरियो ने इन-रिंग जनरल के खिलाफ टाइटल मैच लड़ने के संकेत दिए थे। इस बात में कोई शक नहीं है कि यह काफी एंटरटेनिंग मैच को सकता है।

हालांकि, WWE इस मुकाबले को WrestleMania जैसे बड़े स्टेज पर शायद ही कराएगी। इस वजह से ऐसा लग रहा है कि कंपनी इस हफ्ते Raw के एपिसोड के दौरान डॉमिनिक मिस्टीरियो vs गुंथर का आईसी टाइटल मैच रेड ब्रांड के किसी एपिसोड में बुक करने का फैसला कर सकती है।

2- WWE Raw में Jey Uso को एक बार फिर अपने भाई की वजह से हार का सामना करना पड़ सकता है

WrestleMania 40 करीब होने के साथ ही जे उसो की अपने भाई जिमी उसो के साथ कंफ्रंटेशन होने लगी है। बता दें, जे कुछ हफ्ते पहले Raw में गुंथर को हराकर नए आईसी चैंपियन बनने के करीब थे। हालांकि, इसके बाद जिमी दखल देकर अपने भाई की हार का कारण बने थे

अब मेन इवेंट जे को इस हफ्ते रेड ब्रांड में सिंगल्स मैच में ड्रू मैकइंटायर का सामना करना है। इस बात में कोई शक नहीं है कि यह काफी जबरदस्त मैच होने जा रहा है। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि जिमी उसो एक बार फिर मैच में दखल देकर अपने भाई की हार का कारण बनते हुए चौंका सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो जे उसो गुस्से में आकर अपना बदला लेने के लिए SmackDown में जाने का फैसला कर सकते हैं।

1- WWE सुपरस्टार Cody Rhodes Raw में चैलेंज स्वीकार करके मैच के स्टिपुलेशन में बदलाव की मांग कर सकते हैं

कोडी रोड्स ने Elimination Chamber में द रॉक को सिंगल्स मैच के लिए चैलेंज किया था। हालांकि, पीपल्स चैंपियन ने यह चैलेंज ठुकराते हुए कोडी & सैथ रॉलिंस vs रोमन रेंस & रॉक मैच कराने का सुझाव दिया था। इसके साथ ही दिग्गज ने कहा था कि अगर बेबीफेस स्टार्स यह मैच जीतते हैं तो रोड्स के रेंस के खिलाफ WrestleMania मैच में किसी भी ब्लडलाइन मेंबर का दखल नहीं होगा।

हालांकि, उनके यह मुकाबला हारने की स्थिति में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में ब्लडलाइन को कुछ भी करने की छूट होगी। देखा जाए तो अमेरिकन नाईटमेयर मुकाबले में यह स्टिपुलेशन जोड़े जाने का रिस्क उठाना नहीं चाहेंगे। यही कारण है कि कोडी रोड्स टैग टीम मैच लड़ने का चैलेंज स्वीकार करके इस मुकाबले में अपनी तरफ से कोई स्टिपुलेशन जोड़े जाने की मांग कर सकते हैं।