5 चौंकाने वाली चीज़ें जो WWE Raw में हो सकती हैं

द फीन्ड और एलेक्सा ब्लिस
द फीन्ड और एलेक्सा ब्लिस

WWE Raw के अगले एपिसोड के लिए अब समय काफी कम रह गया है, ऐसे में यही सही समय होगा जब हम उसके बारे में चर्चा करें। ड्राफ्ट के बाद से Raw का रोस्टर अब काफी दिलचस्प हो चुका है। ब्रे वायट यानी द फीन्ड और एलेक्सा ब्लिस Raw में धमाका करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

ये भी पढ़ें- WWE सुपरस्टार्स की हाइट (155cm से 221cm ): ब्रॉक लैसनर, ड्रू मैकइंटायर और जॉन सीना समेत आपके पसंदीदा रेसलर कितने लंबे हैं ?

इसके अलावा पिछले कुछ हफ्तों से रॉ के धमाकेदार शो देखने को मिल रहे हैं। ऐसे में फैंस को एक बार भी रॉ के ऐसे ही जबरदस्त शो की उम्मीद होगी। रॉ के एपिसोड में कंपनी कई चौंकाने वाली चीजें करने की योजना बना रही है जिसके बारे में हम चर्चा करने जा रहे हैं।

आइए एक नज़र डालते हैं उन 5 चीजों पर जो रॉ के अगले एपिसोड में देखने को मिल सकती हैं।

5. Raw लाना को हराकर रॉ विमेंस चैंपियनशिप रिटेन करेंगी असुका और इसके बाद शार्लेट फ्लेयर का सामना करेंगी

रॉ के पिछले हफ्ते के एपिसोड में लाना को Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए नंबर-1 कंटेंडर बनने का मौका मिला। अब लाना रॉ में असुका के खिलाफ टाइटल के लिए मुकाबला करेंगी। हालांकि इस मैच में लाना की जीत की संभावना न के बराबर है।

इस मैच में असुका जीत के साथ टाइटल रिटेन करेंगी और जल्द ही शार्लेट फ्लेयर के साथ उनकी स्टोरीलाइन शुरू होने की संभावना है। यह बताने की जरूरत नहीं है कि शार्लेट और असुका दो बड़ी सुपरस्टार्स हैं और फैंस उनके बीच मुकाबला देखने के लिए काफी दिलचस्पी दिखाते आए हैं।

फिलहाल फैंस के साथ हमें भी लाना बनाम असुका के मुकाबले का इंतजार है। यहां यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या WWE इस मुकाबले में फैंस को चौंकाने के लिए क्या करती है।

ये भी पढ़ें- WWE सुपरस्टार्स के वजन (70 से 174 किलो तक): रोमन रेंस, बिग शो, ब्रॉन स्ट्रोमैन समेत आपके पसंदीदा रेसलर कितने किलो के हैं ?

4. रेट्रीब्यूशन का हिस्सा बन सकते हैं रिकोशे

पिछले हफ्ते Raw में रिकोशे बनाम सेड्रिक एलेक्जेंडर मैच में शर्त रखी गई थी कि अगर रिकोशे को हार मिली तो उन्हें द हर्ट बिजनेस को ज्वाइन करना होगा, लेकिन रिकोशे की यहां जीत हुई और उन्होंने हर्ट बिजनेस ज्वाइन नहीं किया।

ऐसे में अब उम्मीद है कि रिकोशे रॉ के अगले एपिसोड में रेट्रीब्यूशन का हिस्सा बन सकते हैं। रिकोशे और मुस्तफा अली रॉ में काफी करीब रहे हैं ऐसे में इस बात की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है कि रिकोशे रेट्रीब्यूशन का हिस्सा हो सकते हैं।

3. 24/7 चैंपियन बन सकते हैं टकर

WWE ने हैवी मशीनरी को अलग कर दिया है और उनके टीम मेंबर टकर को रॉ में भेज दिया गया है जबकि ओटिस को स्मैकडाउन ब्रांड में ही रखा जाने वाला है। रॉ के एपिसोड में इस बात की संभावना है कि टकर को 24/7 टाइटल पिक्चर में शामिल कर उन्हें चैंपियन बनाया जा सकता है।

स्मैकडाउन में टकर को भले ही ज्यादा मौके नहीं मिले हो लेकिन रॉ में आने के बाद ऐसी उम्मीद है कि उन्हें यहां ज्यादा मौके मिलेंगे और वह अपने अपनी स्किल को फैंस को दिखा पाएंगे।

2. लाना बनाम असुका के मैच में एलेक्सा ब्लिस का दखल

रॉ के एपिसोड में लाना बनाम असुका के बीच रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए एक धमाकेदार मैच होगा। इस मुकाबले में वैसे तो असुका के जीतने की संभावना है लेकिन कंपनी इस मैच के लिए कुछ ऐसा प्लान कर रही है जिससे यह मैच और शानदार हो सके।

अफवाहों के मुताबिक इस मैच में एलेक्सा ब्लिस का दखल देखने को मिल सकता है। एलेक्सा की एंट्री के बाद शायद फैंस को एक नई स्टोरीलाइन देखने को मिले।

1. रैंडी ऑर्टन होंगे द फीन्ड के पहले टारगेट ?

youtube-cover

ब्रे वायट यानी द फीन्ड आधिकारिक रूप से रॉ का हिस्सा बन चुके हैं और रॉ में उनके पहले प्रतिद्वंदी रैंडी ऑर्टन हो सकते हैं। कई अफवाहों में इस बात का जिक्र किया जा रहा है कि रॉ में फीन्ड के पहले दुश्मन रैंडी ऑर्टन होंगे।

रैंडी ऑर्टन और ब्रे वायट पहले ही WWE में कई धमाकेदार मुकाबलों का हिस्सा रह चुके हैं ऐसे में अगर इनकी दुश्मनी एक बार फिर शुरू होती है तो यह फैंस के लिए काफी शानदार बात होगी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now