Create
Notifications

5 चौंकाने वाली चीजें जो इस हफ्ते WWE Raw में देखने को मिल सकती है 

बिग शो vs रैंडी ऑर्टन
बिग शो vs रैंडी ऑर्टन
Subham Pal

WWE इस हफ्ते स्मैकडाउन के एपिसोड में द अंडरटेकर को ट्रिब्यूट देने के लिए उनका बोनयार्ड मैच फिर से दिखाने को मजबूर थी और अगले हफ्ते WWE के टॉप शो रॉ में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिल सकता है। इसके साथ ही रॉ में कई सारे रोचक स्टोरीलाइंस के आगे बढ़ने के साथ-साथ एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी में होने वाले मैचों का बिल्ड-अप भी देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें विंस मैकमैहन अब पुश नहीं देना चाहते

जैसा कि आप सभी जानते ही होंगे कि इस हफ्ते रॉ में सैथ राॅलिंस & टीम ने आकर डोमिनिक & रे मिस्टीरियो पर हमला करना चाहा था जिसके बाद हम्बर्टो कारिलो & एलिस्टर ब्लैक ने आकर मिस्टीरियो और उनके बेटे डोमिनिक को बचाया था। यह देखना रोचक होगा कि सैथ राॅलिंस और रे मिस्टीरियो की स्टोरीलाइन इस हफ्ते कौन सा नया मोड़ लेने वाली है।

इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 चौंकाने वाली चीजों के बारे में बात करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते राॅ में देखने को मिल सकती है।

5.WWE सुपरस्टार एलिस्टर ब्लैक रॉ में सैथ राॅलिंस के फैक्शन को ज्वाइन करेंगे

यह कहना गलत नहीं होगा कि रेसलमेनिया 36 के बाद से ही WWE सुपरस्टार एलिस्टर ब्लैक के मोमेंटम में काफी कमी आई है और वह रॉ रोस्टर के साधारण सुपरस्टार बनकर रह गए हैं। अगर ब्लैक को फिर से मोमेंटम हासिल करना है तो उनके कैरेक्टर में बदलाव करने से उन्हें काफी फायदा हो सकता है।

हालांकि अधिकतर फैंस ब्लैक को बेबीफेस के किरदार में ही देखना चाहते हैं लेकिन अगर वह हील टर्न लेते हैं तो इससे रॉलिंस vs मिस्टीरियो के स्टोरीलाइन में रोमांच बढ़ सकता है। संभावना है कि रॉलिंस अगले हफ्ते रॉ में एलिस्टर ब्लैक को भी शामिल कर सकते हैं और अगर ऐसा होता है तो सैथ राॅलिंस & टीम के खिलाफ फ्यूड में रे मिस्टीरियो की टीम काफी कमजोर पड़ जाएगी।

4.WWE हैकर वीडियो जारी करके बेली और साशा बैंक्स के रिश्ते में दरार डालेगा

आपको बता दें WWE सुपरस्टार मुस्तफा अली को हाल ही में रॉ में शिफ्ट कर दिया गया और अगर वह हैकर हैं तो वह कई अलग-अलग वीडियो जारी करके स्मैकडाउन की ही तरह रॉ में चीजों को रोचक बना सकते हैं। अगले हफ्ते रॉ में WWE चैंपियनशिप और रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन होना है।

अगर हैकर इस दौरान ऐसा वीडियो जारी कर दे जिसमें बेली अपनी ही दोस्त साशा बैंक्स की बुराई या उनका मजाक करती दिखाई दे रही हो तो इससे न सिर्फ इम दोनों की दोस्ती में दरार आ जाएगी और साथ ही, इसके जरिए साशा के पास फेस टर्न लेने का भी मौका होगा।

3.WWE Raw में ड्रू मैकइंटायर और रैंडी ऑर्टन का आमना-सामना होगा

youtube-cover

WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने स्पोर्ट्सकीड़ा को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वह रैंडी ऑर्टन जैसे टॉप हील सुपरस्टार के साथ वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए मैच लड़कर उनसे काफी कुछ सीखना चाहते हैं। समरस्लैम जैसे बड़े स्टेज के लिए इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच कराना सही फैसला होगा। अगर इस हफ्ते राॅ में इन दोनों सुपरस्टार्स का आमना-सामना होता है तो इसके जरिए ये दोनों सुपरस्टार्स भविष्य में होने वाले मैच के लिए नींव बो सकते हैं।

2.WWE सुपरस्टार लाना & नटालिया, नाया जैक्स को अपने स्टेबल में शामिल करेंगी

youtube-cover

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि WWE के दिग्गज सुपरस्टार MVP ने रॉ में अपनी खुद की स्टेबल बना रखी है जिसमें बॉबी लैश्ले, शैैल्टन बेंजामिन जैैैैसे WWE सुपरस्टार्स शामिल हैं। ठीक इसी प्रकार, शायद विंस मैकमैहन और ब्रूस प्रिचार्ड चाहते हैं कि लाना भी एक स्टेबल बनाए। लाना अभी तक अपने स्टेबल में नटालिया को शामिल कर चुकी है और संभावना है कि वह अगले हफ्ते रॉ में नाया जैक्स को भी अपने स्टेबल में शामिल कर सकती हैं।

1.WWE सुपरस्टार बिग शो रॉ में रैंडी ऑर्टन पर हमला करेंगे

इस हफ्ते राॅ में बिग शो और रैंडी ऑर्टन का आमना-सामना देखने को मिला था और ऐसा लग रहा है कि एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच देखने को मिल सकता है। हालांकि, अभी तक WWE की ओर से इस मैच को लेकर कोई भी घोषणा नहीं की गई है लेकिन संभावना है कि अगले हफ्ते राॅ में बिग शो, रैंडी ऑर्टन पर बुरी तरह हमला कर सकते हैं, जिसके बाद एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी के लिए इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच बुक किया जा सकता है।

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...