Create
Notifications

5 जबरदस्त चीज़ें जो इस बार WWE Raw में हो सकती है

How can WWE bounce back in the ratings once again?
Amit Shukla

WWE रॉ में पिछले हफ्ते आए वाइल्ड कार्ड रूल की वजह से रेटिंग्स में फायदा हुआ। ये बात साबित करती है कि फैंस को हैरान करने वाली चीज़ें पसंद आती हैं। ये कंपनी का मनी इन द बैंक से पहले आखिरी रॉ शो होगा जो इंग्लैंड से प्रसारित होगा। WWE इस हफ्ते भी हैरान कर देने वाली चीज़ें करेगी ताकि फैंस संडे को होने वाले शो को लेकर भी उत्साहित रहे।

वाइल्ड कार्ड रूल की वजह से इस बात के आसार हैं कि स्मैकडाउन से रैसलर्स शो का हिस्सा बन सकते हैं। वैसे ये सिर्फ अनुमान है लेकिन अच्छी रेटिंग्स के लिए कंपनी ऐसा ज़रूर कर सकती है। इस बात को ध्यान में रखते हुए आइए नज़र डालते हैं उन 5 बातों पर जो इस हफ्ते हो सकती हैं:

#5 रॉबर्ट रूड, चैड गेबल से लड़ाई करेंगे

स्मैकडाउन सिर्फ दो घंटे का शो है और उसमें सभी को मौके मिल पाना मुमकिन नहीं होता। इसलिए कई रैसलर्स रॉ में आकर अपना प्रदर्शन कर रहे हैं। रोमन रेंस और शार्लेट फ्लेयर शो का हिस्सा होंगे। उनके अलावा दो और रैसलर्स इस हफ्ते प्रोग्रामिंग का हिस्सा होंगे।

रॉबर्ट रूड को अपना हुनर दिखाने का मौका नहीं मिला है। अगर उन्हें एक हील की तरह से दर्शाना है तो कंपनी को उन्हें मुकाबले का हिस्सा बनाना होगा। क्या हो अगर वो अपने पुराने साथी चैड गेबल के साथ एक मैच लड़े और जीतने के बाद एक हील की तरह प्रदर्शन करे? ये एक अच्छा तरीका होगा क्योंकि इससे उनके काम और किरदार दोनों को फायदा मिलेगा। क्या WWE इस तरफ ध्यान देगी, और शो में ये देखने को मिलेगा? इसके जवाब के लिए हमें शो का इंतजार करना होगा।

आइए आपको बताते हैं उन अन्य 4 पलों के बारे में जो इस हफ्ते हमें देखने को मिल सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 सैमी जेन, ब्रॉन स्ट्रोमैन को उनके मैच में नुकसान पहुंचाते हैं

Will Zayn remain a constant thorn in the side of Braun Strowman?

सैमी जेन और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच पिछले हफ्ते एक लड़ाई हुई थी जिसके बाद मॉन्स्टर अमंग मेन ने इस कनेडियन सुपरस्टार को कचरे की पेटी में फेंक दिया था। अब ये उम्मीद है कि जेनेरिक लूचाडोर की वजह से मिस्टर मॉन्स्टर इन द बैंक, ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ मैच हार जाएंगे। अगर संडे को होने वाले मैच में भी ये लड़ाई जारी रही तो हमें काफी ज़बरदस्त कहानी देखने को मिलेगी।

#3 नए टैग टीम चैंपियंस

वाइकिंग रेडर्स ने मौजूदा रॉ टैग टीम चैंपियंस को एक अच्छे मैच में पिछले हफ्ते हरा दिया था। इस बात के कयास लग रहे हैं कि वो अगले टैग टीम चैंपियन बन सकते हैं। जैक राइडर और कर्ट हॉकिंस ने अच्छा प्रदर्शन किया है लेकिन वाइकिंग रेडर्स गोल्ड जीतकर रिवाइवल और उसोस के साथ एक अच्छा मैच लड़ सकते हैं।

#2 पीट डन एक रात के लिए शील्ड का हिस्सा बन जाते हैं

इस हफ्ते शो इंग्लैंड में है। एक बात तय है कि कंपनी कुछ ऐसा करना चाहेगी ताकि वहां के फैंस इस पल को याद रख सके। सैथ रॉलिंस और एजे स्टाइल्स के बीच एक मैच मनी इन द बैंक में होने वाला है। रोमन रेंस इस हफ्ते रॉ का हिस्सा है, वहीँ दूसरी तरफ गुड़ ब्रदर्स भी शो का हिस्सा हैं। अगर एक बुलेट क्लब बनाम शील्ड मैच होता है तो उसमें पीट का आना काफी अच्छा रहेगा।

#1 वाल्टर यूनाइटेड किंगडम चैंपियनशिप को रॉ में डिफेंड करते हैं

वाल्टर यूनाइटेड किंगडम चैंपियन हैं लेकिन इस चैंपियनशिप को शायद ही किसी ने डिफेंड होते देखा होगा। इस गोल्ड को सही सम्मान दिलाने के लिए एक चैंपियनशिप मैच हो सकता है, जिसमें चैलेंजर के तौर पर होंगे बॉबी लैश्ले।

ये मैच ना सिर्फ फैंस का WWE प्रोडक्ट में विश्वास बढ़ाएगा, बल्कि AEW के खिलाफ कंपनी को फायदा पहुंचाएगा।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...