WWE Raw: 5 बड़ी बातें जो इस हफ्ते रॉ के जरिए इशारों-इशारों में बताई गई 

WWE Raw में इस हफ्ते कुछ धमाकेदार चीज़ें हुईं
WWE Raw में इस हफ्ते कुछ धमाकेदार चीज़ें हुईं

Raw: WWE Raw का इस हफ्ते बेहतरीन एपिसोड देखने को मिला। रॉ (Raw) के इस एपिसोड में भारतीय सुपरस्टार्स वीर महान (Veer Mahaan) & सांगा (Sanga) काफी लंबे समय बाद एक्शन में दिखाई दिए। इसके अलावा रेड ब्रांड में जे उसो (Jey Uso) और जिमी उसो (Jimmy Uso) के बीच सैगमेंट देखने को मिला।

वहीं, इस शो का अंत लास्ट विमेन स्टैंडिंग मैच के जरिए हुआ और इस मुकाबले में बैकी लिंच ने नाया जैक्स को हराया। इसके साथ ही Raw में भविष्य के लिए कुछ बड़ी चीज़ें टीज़ की गईं। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 बड़ी बातों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड के जरिए इशारों-इशारों में बताई गई।

5- WWE Raw में जल्द ही पूरी तरह हील टर्न ले सकती हैं कैंडिस लेरे

कैंडिस लेरे ने पिछले हफ्ते Raw में मैक्सिन डुप्री का मजाक उड़ाते हुए उन्हें काफी भला-बुरा कहा था। इस वजह से मैक्सिन मैच बीच में ही छोड़कर वहां से चली गई थीं। वहीं, कैंडिस इस हफ्ते रेड ब्रांड में इंडी हार्टवेल के साथ मिलकर टैग टीम मैच में कटाना चांस & केडन कार्टर का सामना करती हुई दिखाई दीं और इस मुकाबले के दौरान चांस को चोट लग गई थी।

लेरे ने इसका फायदा उठाकर कटाना के चोटिल पैर पर अटैक करने के बाद उन्हें सबमिशन में जकड़कर मैच जीता था। बता दें, अपने साथी की इस हरकत को देखकर खुद इंडी हार्टवेल भी हैरान रह गई थीं। इस वजह से ऐसा लग रहा है कि कैंडिस लेरे जल्द ही हील टर्न लेते हुए दिखाई दे सकती हैं।

4- WWE सुपरस्टार जे उसो के लिए WrestleMania में जिमी उसो को अपने दम पर हराना होगा मुश्किल

जे उसो का इस हफ्ते Raw में जिमी उसो के साथ सैगमेंट देखने को मिला और इस दौरान सोलो सिकोआ भी रिंग में मौजूद थे। जे ने सैगमेंट में जिमी पर हमला करके अपना बदला लेना चाहा। हालांकि, वो नंबर्स गेम के आगे टिक नहीं पाए और ब्लडलाइन ने उनकी हालत खराब कर दी।

इसके बाद कोडी रोड्स ने आकर बेबीफेस सुपरस्टार को बचाया। ऐसा लग रहा है कि WrestleMania में होने जा रहे मैच के दौरान भी जिमी उसो को सोलो सिकोआ से मदद मिल सकती है। इस वजह से ऐसा लग रहा है कि जे इस मुकाबले में जिमी को अपने दम पर शायद ही हरा पाएंगे और उन्हें मैच के दौरान मदद की जरूरत पड़ सकती है।

3- क्या सैमी ज़ेन को WWE आईसी चैंपियन गुंथर को हराने में मदद करेंगे चैड गेबल?

इस हफ्ते Raw में सैमी ज़ेन और गुंथर ने कॉन्ट्रैक्ट साइन करके WrestleMania के लिए आईसी चैंपियनशिप मैच को ऑफिशियल किया। इस सैगमेंट से पहले चैड गेबल ने बैकस्टेज सैमी से कहा कि वो आईसी चैंपियन को हरा नहीं पाएंगे। इन-रिंग जनरल ने इस चीज़ को लेकर कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट के दौरान ज़ेन पर तंज कसा। इससे गुस्सा होकर बेबीफेस सुपरस्टार ने WrestleMania में गुंथर से आईसी टाइटल जीतने का दावा किया।

इसके बाद सैमी ज़ेन ने बैकस्टेज चैड गेबल से पूछा कि उन्हें क्यों लगता है कि वो इम्पीरियम लीडर को हरा नहीं पाएंगे। गेबल ने बताया कि सैमी को नया आईसी चैंपियन बनने के लिए अपनी मानसिकता बदलनी पड़ेगी। बता दें, चैड को गुंथर के खिलाफ मैच लड़ने का काफी अनुभव है और वो उन्हें हराने में भी कामयाब रहे थे। संभव है कि गेबल इम्पीरियम लीडर से बदला लेने के लिए अपने दोस्त ज़ेन को उन्हें हराने में मदद करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

2- क्या WWE Raw में जॉबर बनकर रह गए हैं इंडस शेर?

इंडस शेर ने इस हफ्ते Raw में अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप क्वालीफाइंग मैच में द मिज़ & आर-ट्रुथ का सामना किया था। यह मैच लगभग 3 मिनट तक जारी रहा और ट्रुथ ने वीर महान को पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई। भारतीय सुपरस्टार्स को इतनी आसानी से हारने के लिए बुक करना इस वक्त का संकेत हो सकता है कि कंपनी अब इस टीम को केवल जॉबर के रूप में बुक करने वाली है।

देखा जाए तो वीर महान को एक वक्त Raw में अनडिफिटेड सुपरस्टार के रूप में बुक किया गया था। यही कारण है कि उन्हें इस हफ्ते रेड ब्रांड में पिन होते हुए देखना काफी हैरान कर देने वाला पल था। वीर & सांगा को मिल रही खराब बुकिंग को देखते हुए WWE में उनका भविष्य अंधकारमय नज़र आ रहा है।

1- क्या WWE SmackDown में इस हफ्ते कोडी रोड्स पर धोखे से हमला होने वाला है?

कोडी रोड्स ने इस हफ्ते Raw में प्रोमो देते हुए द रॉक पर तंज कसा। इसके बाद पॉल हेमन ने आकर कोडी को संदेश दिया कि रोमन रेंस SmackDown में उनके साथ फेस-ऑफ के दौरान रोड्स को अकेले देखना चाहते हैं। हेमन ने इस दौरान यह भी गारंटी दी कि ब्लू ब्रांड में सैगमेंट के दौरान उनके और रोमन के अलावा ब्लडलाइन का कोई भी मेंबर रिंग में मौजूद नहीं होगा।

अमेरिकन नाईटमेयर भी SmackDown में अकेले आने के लिए मान गए और उन्होंने सैथ रॉलिंस को भी इसकी जानकारी दे दी। हालांकि, ब्लडलाइन एक हील फैक्शन है और इस ग्रुप पर भरोसा नहीं किया जा सकता। संभव है कि रोमन ने ब्लू ब्रांड में कोडी रोड्स पर ब्लडलाइन द्वारा धोखे से हमला कराने का प्लान बना रखा हो। यही कारण है कि कोडी को SmackDown में जाने के बाद सावधान रहने की जरूरत है।

Quick Links