WWE Raw: 5 बड़ी बातें जो इस हफ्ते रॉ के जरिए इशारों-इशारों में बताई गई 

WWE Raw में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
WWE Raw में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं

Raw: WWE Raw का इस हफ्ते धमाकेदार एपिसोड देखने को मिला। रॉ (Raw) में इस हफ्ते कोडी रोड्स (Cody Rhodes) को रोमन रेंस (Roman Reigns) के भाइयों के कारण बहुत बड़ी हार मिली। जे उसो (Jey Uso) भी रेड ब्रांड में अपने भाई द्वारा हुए हमले का शिकार बने।

इसके साथ ही Elimination Chamber प्रीमियम लाइव इवेंट को जबरदस्त तरीके से हाइप किया गया। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 बड़ी बातों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड के जरिए इशारों-इशारों में बताई गई।

5- WWE Raw में Andrade को मिलेगा बड़ा पुश?

एंड्राडे ने Royal Rumble 2024 के जरिए WWE में वापसी की थी। वो कुछ हफ्ते पहले कॉन्ट्रैक्ट साइन करके Raw का हिस्सा बन गए थे। बता दें, इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में एंड्राडे का वीडियो पैकेज देखने को मिला। इस वीडियो में वो अपने फैमिली की रेसलिंग लिगेसी के बारे में बात करते हुए दिखाई दिए।

इस दौरान उन्होंने अपनी वाइफ शार्लेट फ्लेयर का भी जिक्र किया। एंड्राडे का यह वीडियो पैकेज काफी शानदार था और ऐसा लग रहा है कि WWE ने उन्हें बड़ा पुश देने का मन बना लिया है। हालांकि, यह देखना रोचक होगा कि पूर्व AEW सुपरस्टार उन्हें बड़ा पुश मिलने की स्थिति में इसका सही तरह इस्तेमाल कर पाते हैं या नहीं।

4- WWE सुपरस्टार Nia Jax Elimination Chamber में करेंगी बड़ा उलटफेर?

नाया जैक्स को WWE Elimination Chamber में रिया रिप्ली के खिलाफ विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने का मौका मिलने वाला है। नाया ने इस फिउड के दौरान रिया पर दबदबा बना रखा है। बता दें, इस हफ्ते Raw में विमेंस Elimination Chamber मैच में शामिल सभी 6 सुपरस्टार्स के बीच ब्रॉल देखने को मिला था।

नाया ने इस ब्रॉल में शामिल होने के बाद इन सभी सुपरस्टार्स पर हमला करते हुए उनकी हालत खराब कर दी थी। यह चीज़ दर्शाती है कि जैक्स को काफी ताकतवर दिखाया जा रहा है। यही कारण है कि संभव है कि नाया जैक्स Elimination Chamber में रिया रिप्ली को विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच में हराकर बड़ा उलटफेर कर सकती हैं।

3- WWE सुपरस्टार Drew Mcintyre जीत सकते हैं Elimination Chamber मैच

WWE Raw के इस हफ्ते के शो की शुरूआत में ड्रू मैकइंटायर vs कोडी रोड्स का मैच देखने को मिला। इस मुकाबले में ड्रू ने कोडी को जबरदस्त फाइट देते हुए उनकी हालत खराब कर दी। यही नहीं, मैकइंटायर ने ब्लडलाइन की मदद से रोड्स को पिन करते हुए बहुत बड़ी जीत हासिल की।

बता दें, स्कॉटिश वॉरियर WWE में रोमन रेंस के बाद कोडी रोड्स को उनके मौजूदा रन के दौरान पिन करने वाले दूसरे सुपरस्टार बन चुके हैं। यह चीज़ दर्शाती है कि WWE के पास स्कॉटिश वॉरियर को लेकर बहुत बड़े प्लान मौजूद हैं और उन्हें कोडी के खिलाफ जीत से काफी मोमेंटम मिला है। इस वजह से ऐसा लग रहा है कि शायद ही कोई सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर को मेंस Elimination Chamber मैच जीतने से रोक पाएगा।

2- WWE WrestleMania 40 में अपने भाई को सबक सिखाएंगे Jey Uso?

इस हफ्ते WWE Raw के मेन इवेंट में जे उसो को गुंथर के खिलाफ आईसी चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने का मौका मिला। जे इस मुकाबले के अंत में गुंथर को पिन करने के काफी करीब थे। हालांकि, जिमी उसो ने रिंग बेल बजाते हुए उन्हें जीत हासिल करने से रोक दिया था। इसके बाद इन-रिंग जनरल ने मेन इवेंट जे को रोलअप के जरिए पिन करते हुए जीत हासिल की थी।

यह तीसरा मौका है जब जे उसो को जिमी की वजह से टाइटल मैच में हार का सामना करना पड़ा है। देखा जाए तो जे इस चीज़ का अपने भाई से जरूर बदला लेना चाहेंगे। यही कारण है कि वो ब्लडलाइन मेंबर को सबक सिखाने के लिए उन्हें मैच की चुनौती दे सकते हैं। संभव है कि WWE इसके बाद जे उसो vs जिमी उसो मैच को WrestleMania 40 के लिए ऑफिशियल कर सकती है।

1- WWE सुपरस्टार Cody Rhodes द ब्लडलाइन को WrestleMania 40 में अपने मैच से बाहर करने के लिए उठाएंगे बड़ा कदम?

जैसा कि हमने बताया कि कोडी रोड्स को इस हफ्ते Raw में ब्लडलाइन के दखल की वजह से ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ मैच में हार का सामना करना पड़ा था। बता दें, जब कोडी रोड्स मैच के अंतिम पलों में ड्रू मैकइंटायर को क्रॉस रोड्स देने के करीब थे तो उसी वक्त सोलो सिकोआ ने पीछे से कोडी को सामोअन स्पाइक दे दिया था। इसके बाद ड्रू ने रोड्स को क्लेमोर किक देकर पिन करते हुए मैच जीता था।

अमेरिकन नाईटमेयर को WrestleMania 39 में रोमन रेंस के खिलाफ मैच में कुछ इसी अंदाज में हार मिली थी। यही कारण है कि कोडी रोड्स सावधानी बरतते हुए ब्लडलाइन को WrestleMania 40 में रोमन के खिलाफ मैच से बैन कराने की कोशिश कर सकते हैं। हालांकि, द रॉक मौजूदा समय में ब्लडलाइन में शामिल हो चुके हैं और वो पूरी कोशिश करेंगे कि कोडी अपनी चाल में कामयाब नहीं हो पाए।

Quick Links