WWE Raw: 5 बड़ी बातें जो इस हफ्ते रॉ के जरिए इशारों-इशारों में बताई गई 

WWE Raw में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
WWE Raw में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं

Raw: इस हफ्ते WWE Raw का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। यह बैकलैश (Backlash) 2023 के बाद रॉ (Raw) का पहला एपिसोड था। बता दें, शो में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) द्वारा कोडी रोड्स (Cody Rhodes) पर खतरनाक हमला किया गया था। वहीं, रेड ब्रांड में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बनाई।

इसके अलावा बैकी लिंच की आखिरकार Raw में वापसी देखने को मिली। इन सब चीज़ों के अलावा भी रेड ब्रांड में काफी कुछ हुआ। इस आर्टिकल में हम 5 ऐसी बड़ी चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड के जरिए इशारों-इशारों में बताई गई।

5- WWE Raw में नटालिया होंगी रिया रिप्ली की चैलेंजर?

रिया रिप्ली ने इस हफ्ते Raw में सिंगल्स मैच में डैना ब्रुक को सबमिशन के जरिए हराया था। बता दें, रिया रिप्ली ने मुकाबले के बाद भी ब्रुक को सबमिशन में जकड़ रखा था और जल्द ही, नटालिया का म्यूजिक बजा। इसके बाद नटालिया रिंग में आ गईं और डॉमिनिक मिस्टीरियो द्वारा कुछ कहे जाने के बाद रिया रिप्ली वहां से चली गईं।

इस चीज़ के जरिए संकेत दिए गए हैं कि नटालिया रेड ब्रांड में रिया रिप्ली के Raw विमेंस चैंपियनशिप की अगली चैलैंजर होने वाली हैं। देखा जाए तो यह काफी चौंकाने वाला फैसला है और अधिकतर फैंस नटालिया vs रिया रिप्ली फिउड देखने को लेकर इच्छुक नहीं लग रहे हैं। यही कारण है कि यह देखना रोचक होगा कि WWE फैंस के मन में इस फिउड को लेकर उत्सुकता जगा पाती है या नहीं।

4- WWE Raw में मुस्तफा अली को मिलेगा बड़ा पुश?

WWE Raw में इस हफ्ते मुस्तफा अली का सिंगल्स मैच में ओटिस से सामना हुआ था। ओटिस इस मैच के दौरान मैक्सिन डुप्री और चैड गेबल की वजह से थोड़े कंफ्यूज दिखाई दिए थे। इसका फायदा उठाकर मुस्तफा अली मैच में ओटिस को हराने में कामयाब रहे थे।

बता दें, यह मुस्तफा अली की WWE टीवी पर लगातार तीसरी जीत है। ऐसा लग रहा है कि WWE मुस्तफा अली को नए सिरे से बिल्ड करके उन्हें बड़ा पुश देने की तैयारी में है। अगर ऐसा है तो यह मुस्तफा अली और उनके फैंस के लिए काफी अच्छी खबर है।

3- ट्रिश स्ट्रेटस और बैकी लिंच के बीच WWE Night of Champions में हो सकता है मैच

बैकी लिंच करीब एक महीने से WWE टीवी से गायब थीं। इस चीज़ को लेकर ट्रिश स्ट्रेटस ने इस हफ्ते Raw में बैकी लिंच का मजाक उड़ाया। यही नहीं, ट्रिश स्ट्रेटस इस दौरान बैकी लिंच की बेटी को भी भला-बुरा कहती हुई दिखाई दीं, हालांकि, ट्रिश को जल्द ही इसका खामियाजा भुगतना पड़ा।

बता दें, ट्रिश स्ट्रेटस के इस सैगमेंट के दौरान बैकी लिंच ने लंबे समय बाद चौंकाने वाली वापसी करते हुए उनपर हमला कर दिया। इस वजह से ट्रिश स्ट्रेटस रिंग छोड़कर भागने पर मजबूर हो गईं। इस सैगमेंट के जरिए यह चीज़ काफी हद तक साफ हो चुकी है कि इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच Night of Champions में मैच देखने को मिल सकता है।

2- WWE Raw सुपरस्टार कोडी रोड्स को वर्ल्ड चैंपियन बनने के लिए अभी करना होगा इंतजार

कोडी रोड्स के पास इस हफ्ते Raw में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बनाने का शानदार मौका था। बता दें, कोडी रोड्स ने Raw में ट्रिपल थ्रेट मैच में फिन बैलर और द मिज़ का सामना किया था। कोडी रोड्स इस मैच को जीतने के काफी करीब आ गए थे लेकिन जल्द ही ब्रॉक लैसनर ने वहां आकर उनपर खतरनाक हमला कर दिया।

इस वजह से कोडी रोड्स की हालत खराब हो गई थी और इसका फायदा उठाकर फिन बैलर यह मैच जीतने में कामयाब रहे थे। देखा जाए तो कोडी रोड्स को ब्रॉक लैसनर की वजह से वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट के पहले ही राउंड से बाहर होना पड़ा है और उन्हें वर्ल्ड चैंपियन बनने के लिए अभी काफी इंतजार करना होगा। बता दें, कोडी रोड्स ने अपने ऊपर हुए हमले के बाद अब ब्रॉक लैसनर के खिलाफ Night of Champions में फाइट का चैलेंज स्वीकार कर लिया है।

1- WWE Raw सुपरस्टार सैथ रॉलिंस बनेंगे पहले वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन?

ऐसा लग रहा है कि सैथ रॉलिंस का WWE में बुरा वक्त खत्म हो चुका है और वो पिछले कुछ समय से लगातार मैच जीतते हुए आ रहे हैं। इस हफ्ते Raw में भी उनकी जीत का सिलसिला जारी रहा। बता दें, सैथ रॉलिंस ने रेड ब्रांड में ट्रिपल थ्रेट मैच जीतने के बाद मेन इवेंट में हुए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में फिन बैलर को हराया था।

इस जीत के साथ ही सैथ रॉलिंस Night of Champions में होने जा रहे वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में जगह बना चुके हैं। ऐसा लग रहा है कि अब शायद ही कोई सुपरस्टार सैथ रॉलिंस के विजय रथ को रोक पाएगा और रॉलिंस Night of Champions में मैच जीतकर पहले वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बन सकते हैं। हालांकि, यह देखना रोचक होगा कि इस इवेंट में होने जा रहे वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में सैथ रॉलिंस का किस SmackDown सुपरस्टार से सामना होने वाला है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।