Create
Notifications

5 चौंकाने वाली चीजें जो WWE ने इस हफ्ते Raw के जरिए इशारों-इशारों मे बताई 

ड्रू मैकइंटायर & सैथ रॉलिंस
ड्रू मैकइंटायर & सैथ रॉलिंस
Subham Pal

WWE में इस हफ्ते हुआ रॉ का एपिसोड कुछ खास नहीं था लेकिन इस एपिसोड को रॉ का सबसे बुरा एपिसोड भी नहीं कहा जा सकता। हालांकि, इस हफ्ते रॉ में पिछले हफ्ते स्मैकडाउन की तुलना में एक्सट्रीम रुल्स पीपीवी के लिए ज्यादा बिल्ड-अप देखने को मिला।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े WWE मैच जो कोरोना महामारी के कारण आगे के लिए टाल दिए गए

इसके अलावा इस हफ्ते शो की शुरुआत कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग से हुई जबकि इस शो के मेन इवेंट में एक जबरदस्त मैच देखने को मिला। यही नहीं, इस हफ्ते WWE के टॉप शो रॉ से कई बड़े सुपरस्टार्स अनुपस्थित थे, हालांकि इस हफ्ते रॉ में इन सुपरस्टार्स की ज्यादा कमी नहीं खली।

इन सब चीजों के अलावा भी इस हफ्ते रॉ के शो में काफी कुछ देखने को मिला और आइए एक नजर डालते हैं उन 5 बातों पर जो WWE ने इस हफ्ते रॉ के जरिए इशारों-इशारों मे बताई।

5.WWE दो हारने वाले सुपरस्टार्स की टीम बनाने की कोशिश कर रहा है

WWE में वापसी के बाद से ही रूबी रायट बेबीफेस के किरदार में दिखी हैं और उन्होंने अपने पूर्व रायट स्क्वाड लिव मॉर्गन के साथ टीम बनाने के संकेत दिए हैं। यह काफी रोचक स्टोरीलाइन हो सकती है और ऐसा लग रहा है कि ये दोनों एक बार टीम बनाकर साथ आ सकते हैं।

अब जबकि इन दोनों ही सुपरस्टार्स को सिंगल पुश देने की कोई खबर नहीं है लेकिन अगर इन दोनों की टीम बनाई जाती है तो साथ मिलकर ये दोनों सुपरस्टार्स अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं और साथ ही इन दोनों के टैग टीम डिवीजन में एंट्री करने से कम्पटीशन काफी बढ़ जाएगा। आपको बता दें पेज ने साशा बैंक्स & बेली के विमेंस टैग टीम चैंपियंस बनाने की कड़ी निंदा की थी और ये दोनों सुपरस्टार्स साथ आते हैं तो ये उन्हें हराकर नई विमेंस टैग टीम चैंपियंस बन सकती है।

4. WWE Raw में हुआ कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग और बड़ा मेन इवेंट

इस हफ्ते रॉ की शुरुआत कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग से हुई जिसे समोआ जो ने होस्ट किया था। आपको बता दें इस सैगमेंट में WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर, रॉ विमेंस चैंपियन असुका और उनके प्रतिद्वंदी साशा बैंक्स और डॉल्फ जिगलर मौजूद थे।

हालांकि, इस सैगमेंट में ड्रामा होने की काफी संभावना थी और इस कारण इस शो के मेन इवेंट में एक मिक्स्ड टैग टीम मैच देखने को मिला। ड्रू मैकइंटायर & असुका vs डॉल्फ जिगलर & साशा बैंक्स के बीच हुए मैच में साशा बैंक्स ने असुका को पिन करते हुए अपनी टीम को मैच जीता दिया।

3. WWE Raw में होगा टाइटल चेंज

ऐसा लग रहा है कि WWE ने एंड्राडे & एंजेल गार्जा को टैग टीम चैंपियंस बनाने का फैसला कर दिया गया। हालांकि WWE में अकसर ऐसा देखने को नहीं मिलता कि दो सुपरस्टार्स के बीच मतभेद के बाद उनकी टीम बना दी जाती हो लेकिन ऐसा लग रहा है कि यह स्टोरीलाइन का ही हिस्सा है। अब जबकि एंड्राडे & एंजेल गार्जा की दोस्ती में दरार आ चुकी है यह देखना रोचक होगा कि वह किस प्रकार स्ट्रीट प्रॉफिट्स को हराकर नए रॉ टैग टीम चैंपियंस बन पाते हैं।

2. क्या WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले नए यूएस चैंपियन बनेंगे?

बॉबी लैश्ले वर्तमान में WWE के शानदार एथलीट्स में से एक हैं और इस हफ्ते रॉ में उन्होंने MVP को अपोलो क्रूज को हराने में मदद की थी। इस मैच के बाद लैश्ले ने यूएस चैंपियन अपोलो क्रूज पर हमला कर दिया था जिसके बाद अपोलो के साथी सेड्रिक एलेक्जेंडर और रिकोशे उन्हें आकर बचाया और उन्होंने लैश्ले को मार-मार कर धराशाई कर दिया।

ऐसा लग रहा है कि WWE ने अपोलो vs बॉबी लैश्ले के मैच को कराने का फैसला कर लिया है और अगर यह मैच होता है तो निश्चय ही बॉबी लैश्ले नए यूएस चैंपियन बन सकते हैं।

1.WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस-रे मिस्टीरियो की कहानी का क्या अंत होगा?

इस हफ्ते रॉ में सैथ रॉलिंस ने प्रोमो कट करते हुए कहा कि वह आगे जो करने वाले हैं उसके लिए मिस्टीरियो से माफी मांगना चाहते हैं। इसी प्रकार रे मिस्टीरियो ने भी डोमिनिक से कहा कि सैथ रॉलिंस के साथ वह जो कुछ भी करने जा रहे हैं उसके लिए उनसे माफी मांगते हैं। गौर करने वाली बात यह है कि एलिस्टर ब्लैक और हम्बर्टों कारिलो भी इस स्टोरीलाइन में शामिल हैं और ऐसा लग रहा है कि एक्सट्रीम रूल्स में सैथ vs मिस्टीरियो के बीच एक ऐसा शर्तो वाला मैच होने जा रहा है जिसमें सैथ और मिस्टीरियो के साथी भी शामिल हो सकते हैं।

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...