Create

WWE Raw, 22 अक्टूबर 2018: इन रैसलरों पर रहेंगी सभी की नजरें

Enter caption

22 अक्टूबर (भारत में 23 अक्टूबर) को होने वाली मंडे नाइट रॉ का सभी WWE दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। ऐसा इसलिए क्योंकि पिछले मंडे नाइट रॉ देखने के बाद WWE दर्शकों के मन में बहुत से ऐसे सवाल है, जिनका जवाब वह इस मंडे नाइट रॉ में जानना चाहते हैं।

फिर चाहे बात कर ली जाए सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज़ के बीच मैच के दौरान हुई झड़प की, ड्रू मैकइंटायर के ब्रॉन स्ट्रोमैन के ऊपर हमला करने की या फिर रोंडा राउज़ी के शानदार प्रोमो की। इसके अलावा भी पिछले मंडे नाइट रॉ में हमें काफी कुछ देखने को मिला। और वहां से स्टोरीलाइन हमें अगले मंडे नाइट रॉ में जारी होते हुए नजर आएगी। तो चलिए जान लेते हैं कि अगले मंडे नाइट रॉ में हमें ऐसा क्या क्या देखने को मिलने वाला है?

1. ब्रॉन स्ट्रोमैन की धमकी

brawn strown and dolf zigler

पिछले मंडे नाइट रॉ में हमें मेन इवेंट के दौरान हुए सिक्स मैन टैग टीम मैच में एक ऐसा मौका देखने को मिला। जब ड्रू मैकइंटायर, रोमन रेंस के ऊपर हमला करने वाले थे। लेकिन गलती से उनका यह हमला ब्रॉन स्ट्रोमैन के ऊपर लग गया। यही नहीं मैच समाप्त होने के बाद जब ब्रॉन स्ट्रोमन ने डॉल्फ जिगलर के ऊपर हमला किया। उसके तुरंत बाद ड्रू मैकइंटायर ने ब्रॉन स्ट्रोमैन के ऊपर अपना फिनिशिंग मूव लगा दिया।

यही नहीं इस हमले के कारण ब्रॉन स्ट्रोमैन की आंख के नीचे गहरी चोट लगी है। जिसे उन्होंने अपने टि्वटर हैंडल से ट्वीट करके सभी को बतलाया। और ड्रू मैकइंटायर को चेतावनी देते हुए यह कह दिया कि रोमन रेंस के बाद वह उनका अगला शिकार होंगे। अगले मंडे नाइट रॉ के दौरान यह देखना दिलचस्प होगा कि ब्रॉन स्ट्रोमैन रोमन रेंस के साथ साथ ड्रू मैकिनटायर का सामना किस प्रकार करते हैं? और हमें वह कोई अच्छा सा प्रोमो कट करते हुए नजर आते हैं या नहीं।

2. डीन एंब्रोज़ का क्या होगा?

WWE SummerSlam 2015

नाइट रॉ में हमें यह देखने को मिला था कि सैथ रॉलिंस ने सऊदी अरब में होने वाले वर्ल्ड कप के लिए अपनी जगह पक्की कर ली है। जबकि क्वालीफायर मैच के लिए डीन एंब्रोज़ को हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में सबसे बड़ा प्रश्न यह उठता है कि अब डीन एंब्रोज़ का क्या होगा? क्योंकि हमें पता है कि रोमन रेंस का मुकाबला क्राउन ज्वै में यूनिवर्सल चैंपियनशिप को बचाने के लिए होने वाला है। जबकि सैथ रॉलिंस वर्ल्ड कप का हिस्सा होंगे, ऐसे में डीन एंब्रोज़ हमें वहां पर कोई मुकाबला लड़ते हुए नजर आएंगे या नहीं?

इसके बारे में हमें अगले मंडे नाइट रॉ में पता लगने वाला है। शायद ऐसा भी हो सकता है कि अगले मंडे नाइट रॉ में डीन एंब्रोज़ को वर्ल्ड कप में हिस्सा बनने के लिए कोई दूसरा मुकाबला मिलता हुआ नजर आ जाए या फिर शो में किसी बड़ी भूमिका में नहीं दिखेंगे।

3. रोंडा राउज़ी बनाम बैला ट्विंस

ronda rousey

पहले मंडे नाइट रॉ की विमेंस चैंपियन रोंडा राउज़ी को उनकी ही दोस्त निकी बैला और ब्री बैला से धोखा मिला। जिसके बाद पिछले मंडे नाइट रॉ में हमें रोंडा राउज़ी एक शानदार प्रोमो कट करते हुए नजर आईं। जहां रोंडा राउज़ी ने निकी बैला और जॉन सीना को लेकर काफी कुछ बड़ा बयान दिया।

उस दिन हमें रोंडा राउसी, बैला सिस्टर के सिक्योरिटी गार्ड को धूल चटाते हुए भी नजर आई। 28 अक्टूबर को होने वाले एवोल्यूशन इवेंट में हमें निकी बैला और रोंडा राउज़ी के बीच मुकाबला देखने को मिलने वाला है। ऐसे में अगले मंडे नाइट रॉ में हमें इनके बीच स्टोरीलाइन आगे बढ़ते हुए नजर आ सकती है। और शायद एक बार फिर हमें निकी बैला और ब्री बैला का सामना, रोंडा राउजी करते हुए नजर आएं। ऐसे में यहां दर्शकों के लिए काफी मनोरंजक होगा।

4. बॉबी लैश्ले का क्या होगा?

WWE Presents Wrestlemania 23

इंपैक्ट रैसलिंग से अपनी वापसी WWE में करने के बाद हमें बॉबी लैश्ले का कोई भी अच्छा मुकाबला देखने को नहीं मिला है। अगर हम बॉबी लैश्ले और रोमन रेंस के बीच स्टोरीलाइन को छोड़ दें। WWE में अब हमें बॉबी लैश्ले का केविन ओवेंस के सामने हील टर्न नजर आ चुका है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि वह अपना अगला शिकार किसे बनाते हैं? खबरों की मानें तो बॉबी लैश्ले के अगले प्रतिद्वंदी के रूप में हमें फिन बैलर नजर आ सकते हैं।

5. ब्रॉक लैसनर की वापसी?

WWE SummerSlam 2015

2 नवंबर को होने वाले क्रॉउन ज्वैल इवेंट के दौरान हमें यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए एक ट्रिपल थ्रेट मुकाबला देखने को मिलने वाला है। ऐसे में यदि WWE इस मुकाबले के लिए हाइप देना चाहती है। तब हमें ब्रॉक लैसनर की सरप्राइज वापसी मंडे नाइट रॉ ऑफ देखने को मिल सकती है। जहां पर हमें ब्रॉक लैसनर और उनके एडवोकेट पॉल हेमन, रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन को लेकर बात करते नजर आ सकते हैं।

आपका इस बारे में क्या ख्याल हैं आप हमें नीचे कमेंट करके अवश्य बताएं। और ऐसी ही पोस्ट पढ़ने के लिए आप हमें फॉलो कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment