Create
Notifications

WWE Raw, 22 अक्टूबर 2018: इन रैसलरों पर रहेंगी सभी की नजरें

Enter caption
Atul Kushwaha
ANALYST

22 अक्टूबर (भारत में 23 अक्टूबर) को होने वाली मंडे नाइट रॉ का सभी WWE दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। ऐसा इसलिए क्योंकि पिछले मंडे नाइट रॉ देखने के बाद WWE दर्शकों के मन में बहुत से ऐसे सवाल है, जिनका जवाब वह इस मंडे नाइट रॉ में जानना चाहते हैं।

फिर चाहे बात कर ली जाए सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज़ के बीच मैच के दौरान हुई झड़प की, ड्रू मैकइंटायर के ब्रॉन स्ट्रोमैन के ऊपर हमला करने की या फिर रोंडा राउज़ी के शानदार प्रोमो की। इसके अलावा भी पिछले मंडे नाइट रॉ में हमें काफी कुछ देखने को मिला। और वहां से स्टोरीलाइन हमें अगले मंडे नाइट रॉ में जारी होते हुए नजर आएगी। तो चलिए जान लेते हैं कि अगले मंडे नाइट रॉ में हमें ऐसा क्या क्या देखने को मिलने वाला है?

1. ब्रॉन स्ट्रोमैन की धमकी 

brawn strown and dolf zigler

पिछले मंडे नाइट रॉ में हमें मेन इवेंट के दौरान हुए सिक्स मैन टैग टीम मैच में एक ऐसा मौका देखने को मिला। जब ड्रू मैकइंटायर, रोमन रेंस के ऊपर हमला करने वाले थे। लेकिन गलती से उनका यह हमला ब्रॉन स्ट्रोमैन के ऊपर लग गया। यही नहीं मैच समाप्त होने के बाद जब ब्रॉन स्ट्रोमन ने डॉल्फ जिगलर के ऊपर हमला किया। उसके तुरंत बाद ड्रू मैकइंटायर ने ब्रॉन स्ट्रोमैन के ऊपर अपना फिनिशिंग मूव लगा दिया।

यही नहीं इस हमले के कारण ब्रॉन स्ट्रोमैन की आंख के नीचे गहरी चोट लगी है। जिसे उन्होंने अपने टि्वटर हैंडल से ट्वीट करके सभी को बतलाया। और ड्रू मैकइंटायर को चेतावनी देते हुए यह कह दिया कि रोमन रेंस के बाद वह उनका अगला शिकार होंगे। अगले मंडे नाइट रॉ के दौरान यह देखना दिलचस्प होगा कि ब्रॉन स्ट्रोमैन रोमन रेंस के साथ साथ ड्रू मैकिनटायर का सामना किस प्रकार करते हैं? और हमें वह कोई अच्छा सा प्रोमो कट करते हुए नजर आते हैं या नहीं।

1 / 4 NEXT
Edited by विजय शर्मा

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now