WWE Raw के एपिसोड की व्यूअरशिप को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, Triple H और मैनेजमेंट के लिए खुशखबरी

Ujjaval
WWE Raw में कई रोचक चीज़ें देखने को मिली
WWE Raw में कई रोचक चीज़ें देखने को मिली

WWE Raw: WWE रॉ (Raw) का हालिया एपिसोड काफी जबरदस्त साबित हुआ था। इस शो में कई अच्छे मैच देखने को मिले थे और WWE ने स्टोरीलाइंस को आगे बढ़ाने पर ध्यान दिया। अब रेड ब्रांड के इस शो की रेटिंग्स को लेकर खुलासा हो गया है। ट्रिपल एच (Triple H) और मैनेजमेंट के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है।

Wrestlenomics ने अपनी हालिया रिपोर्ट में Raw की व्यूअरशिप का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि रेड ब्रांड के 6 नवंबर 2023 के एपिसोड को 1.52 मिलियन लोगों ने देखा है। कंपनी को असल में 9% का सुधार देखने को मिला है। पिछले हफ्ते इस शो को 1,391,000 मिलियन लोगों ने देखा था। इसके अलावा डेमो रेटिंग्स में भी बढ़त हुई है।

WWE Raw के इस एपिसोड को 18-49 के डेमोग्राफिक में भी पिछले हफ्ते के मुकाबले 9% की बढ़त मिली है। Crown Jewel 2023 से पहले रेड ब्रांड के शो की रेटिंग 0.43 रही थी। इस हफ्ते डेमो व्यूअरशिप 0.47 रही। इस हिसाब से देखा जाए तो शो को 619,000 लोगों ने देखा। दोनों जगहों पर WWE को फायदा हुआ है।

WWE Raw के एपिसोड में क्या-क्या हुआ?

WWE Raw की शुरुआत में सैथ रॉलिंस और सैमी ज़ेन का सैगमेंट देखने को मिला। इसी के द्वारा उनके बीच वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच तय हुआ। न्यू डे और जजमेंट डे के बीच मैच बुक किया गया था। यहां मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियंस ने बड़ी जीत हासिल की थी। शिंस्के नाकामुरा ने सिंगल्स मैच में अकीरा टोज़ावा को पराजित किया।

ब्रॉन्सन रीड, रिकोशे, द मिज़ और आईवार के बीच फैटल 4 वे मैच हुआ और इस मैच में मिज़ ने विवादित तरीके से जीत दर्ज करते हुए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए मैच हासिल कर लिया। आईवार ने मैच के बाद उनपर हमला किया। क्रीड ब्रदर्स ने DIY को टैग टीम मैच में हराया। उन्हें इस मैच में लुडविग काइजर की मदद से जीत मिली।

विमेंस सुपरस्टार्स के बीच बैटल रॉयल मैच हुआ और यहां ज़ोई स्टार्क ने जीत दर्ज करते हुए रिया रिप्ली के खिलाफ Survivor Series में विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए मैच पाया। सैथ रॉलिंस ने मेन इवेंट में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को सैमी ज़ेन के खिलाफ रिटेन रखा। मैच के बाद जजमेंट डे का कोडी रोड्स, जे उसो, सैथ रॉलिंस और सैमी ज़ेन के साथ ब्रॉल हुआ।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now