WWE Raw में Brock Lesnar द्वारा बवाल मचाए जाने के बाद कंपनी को हुआ फायदा, व्यूअरशिप का हुआ खुलासा 

पूर्व WWE और यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर
पूर्व WWE और यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर

Raw: WWE ने इस हफ्ते रॉ (Raw) के बेहतरीन एपिसोड का आयोजन किया था। Raw के इस एपिसोड के दौरान वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट की शुरूआत भी देखने को मिली। NHL और NBA प्लेऑफ के जारी रहने की वजह से कंपनी को कुछ खास व्यूअरशिप नहीं मिली। हालांकि, ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) द्वारा बवाल मचाए जाने का कंपनी को थोड़ा फायदा जरूर हुआ है और इस हफ्ते Raw की व्यूअरशिप में बढ़ोतरी देखने को मिली है।

WWE Raw last night on USA Network (8-11pm):1,785,000 viewersP18-49 rating: 0.51#4 cable original in P18-49📊 patreon.com/wrestlenomics https://t.co/nJ58HnWqWV

ShowBuzz Daily और WrestleNomics के अनुसार इस हफ्ते Raw को औसतन 1,785,000 दर्शक मिले। वहीं, इससे एक हफ्ते पहले रेड ब्रांड के शो की व्यूअरशिप 1,778,000 रही थी। भले ही, पिछले हफ्ते की तुलना में शो देखने वाले दर्शकों की संख्या में बढ़ोतरी हुई है लेकिन बता दें, दो हफ्ते पहले Raw की व्यूअरशिप 1,815,000 थी। 0.51 डेमो रेटिंग के साथ इस हफ्ते Raw के एपिसोड को देखने वाले 18 से 49 साल के दर्शकों की संख्या लगभग 67,000 थी।

पिछले हफ्ते की तुलना में यह संख्या 5 प्रतिशत कम है। इस हफ्ते Raw के एपिसोड को मंडे के केबल ऑरिजिनल्स में चौथा स्थान मिला है। अगर इस हफ्ते Raw की बात की जाए तो पहले घंटे में इस शो को 1,779,000 दर्शक, दूसरे घंटे 1,905,000 दर्शक जबकि तीसरे घंटे दर्शकों की संख्या घटकर 1,670,000 रह गई।

WWE Raw में इस हफ्ते क्या खास देखने को मिला था?

WWE Raw में इस हफ्ते सैथ रॉलिंस ने ट्रिपल थ्रेट मैच जीतने के बाद मेन इवेंट में फिन बैलर को हराते हुए Night of Champions में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बनाई थी। कोडी रोड्स ने भी रेड ब्रांड में इस टूर्नामेंट में हिस्सा लिया था लेकिन ब्रॉक लैसनर द्वारा किए खतरनाक हमले की वजह से वो टूर्नामेंट के पहले ही राउंड से बाहर हो गए थे। अब Night of Champions के लिए ब्रॉक लैसनर vs कोडी रोड्स रीमैच ऑफिशियल कर दिया गया है।

इसके अलावा Raw में जोई स्टार्क ने अपना इन-रिंग डेब्यू करते हुए निकी क्रॉस को हराया था। बैकी लिंच भी रेड ब्रांड के इस एपिसोड के जरिए वापसी करती हुई दिखाई दी थीं और वापसी के बाद उन्होंने ट्रिश स्ट्रेटस पर हमला करते हुए उनके साथ दुश्मनी जारी रखी है। साथ ही, इस शो में Raw विमेंस चैंपियन रिया रिप्ली और नटालिया के बीच दुश्मनी शुरू होने के संकेत दिए गए थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment