Create

SummerSlam 2021 से दो हफ्ते पहले WWE के लिए आई बुरी खबर, Raw की रेटिंग्स आई सामने

 रैंडी ऑर्टन की वापसी से नहीं हुआ कोई फायदा
रैंडी ऑर्टन की वापसी से नहीं हुआ कोई फायदा

WWE रॉ (Raw) को इस हफ्ते भी बड़ा झटका लगा। व्यूअरशिप को लेकर अब लगातार चिंता बढ़ रही है। इस हफ्ते रेड ब्रांड की व्यूअरशिप सिर्फ 1.790 मिलियन रही। पिछले हफ्ते ये 1.821 मिलियन रही थी। ओलंपिक खत्म होने के बाद भी व्यू्अरशिप में बढ़ोत्तरी देखने को नहीं मिली। समरस्लैम (SummerSlam) को अब दो हफ्ते भी नहीं बचे और इससे पहले ये बुरी खबर सामने आई। 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) ने इस बार वापसी की लेकिन हमेशा की तरह बुरा हाल रहा।

WWE को इस बार भी हुआ नुकसान

पिछले एक साल से रेड ब्रांड की व्यूअरशिप काफी बेकार रही है। ब्लू ब्रांड की तरफ से काफी अच्छा काम हुआ और लगातार व्यूअरशिप में बढ़ोत्तरी हो रही है। इस बार शो अच्छा भी रहा था और कुछ चौंकाने वाली चीजें भी देखने को मिली। WWE को अब कुछ ठोस कदम उठाना पड़ेगा। ब्लू ब्रांड को रोमन रेंस की वजह से फायदा हो रहा है। सीना के साथ राइवलरी के चलते भी मोमेंटम बना हुआ है। रेड ब्रांड में कोई बड़ा चेहरा इस समय नजर नहीं आ रहा है।

रैंडी ऑर्टन ने इस बार वापसी की और सभी को लगा की व्यूअरशिप बढ़ेगी लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। शो का अंत भी रैंडी ने ही किया और ऑफ एयर के बाद जॉन सीना नजर आए। रैंडी ऑर्टन ने अपने पार्टनर रिडल को इस बार धोखा दिया। मेन इवेंट में मैच के बाद रिडल को उन्होंने RKO मार दिया।

ऑर्टन काफी पुराने रेसलर है और पिछले एक साल में उन्होंने काफी अच्छा काम किया। फैंस भी उन्हें रिंग में देखना चाहते हैं। तीन घंटे के शो में रैंडी ऑर्टन भी अकेले कुछ नहीं कर पाएंगे। ब्रॉक लैसनर और बैकी लिंच की कमी इस समय रेड ब्रांड को साफ खल रही है। WWE चैंपियनशिप बॉबी लैश्ले के पास है और इसका फायदा भी नहीं हो रहा है। लैश्ले काम अच्छा कर रहे हैं लेकिन बिजनेस के हिसाब से अभी तक फायदा नहीं मिला।

खैर रेड ब्रांड की व्यूअरशिप इस बार काफी कम रही। WWE को अब NXT और ब्लू ब्रांड से उम्मीदें होंगी। NXT की व्यूअरशिप में भी पिछले कुछ हफ्तों से काफी कमी नजर आ रही है। उम्मीद है कि इस बार कुछ अच्छी खबर NXT से आएगी।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment