WWE Raw, 9 मार्च 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

ऐज और एजे स्टाइल्स
ऐज और एजे स्टाइल्स

रॉ का एपिसोड में काफी बड़ी चीज़ें देखने को मिली। एलिमिनेशन चैंबर के साधारण शो के बाद उम्मीद थी कि रॉ में कुछ बड़ी चीज़ें होगी और कुछ ऐसा ही देखने को मिला। शो में ऐज की वापसी देखने को मिली और उन्होंने दिग्गज पर हमला भी किया।

इसके अलावा कई मैच और सैगमेंट देखने को मिले। हर शो की कुछ अच्छी और कुछ बुरी बातें रहती है और कुछ ऐसा ही रॉ के लिए भी कहा जा सकता है। इसलिए आइए रेड ब्रांड के एपिसोड की अच्छी और बुरी बातों पर नजर डालते हैं।

अच्छी बात: ऐज की वापसी

ऐज ने रॉयल रंबल के बाद रॉ के एपिसोड में वापसी की थी और लंबे समय बाद वह रॉ में नजर आए। उन्होंने MVP के सैगमेंट में वापसी की और उनपर स्पीयर से हमला किया और बाद में ऑर्टन की एंट्री भी देखने को मिली।

ये भी पढ़ें:- WrestleMania में अबतक सबसे ज्यादा मैच लड़ने वाले 5 सुपरस्टार्स

दोनों के बीच भी ब्रॉल हुआ जहां ऐज ने RKO का उपयोग किया। बाद में उन्होंने MVP पर चेयर से हमला भी किया। इसके बाद वह ऑर्टन का पीछा करते हुए बैकस्टेज चले गए। देखा जाए तो ऐज ने शानदार तरीके से रॉ में वापसी की।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

बुरी बात: 24/7 टाइटल की स्टोरीलाइन

कुछ महीनों पहले तक फैंस को 24/7 चैंपियनशिप के सैगमेंट देखना काफी पसंद थे क्योंकि यह काफी मनोरंजक हुआ करते करते थे। इस समय रिडिक मॉस के पास टाइटल है और वह बढ़िया काम नहीं कर रहे हैं।

इस समय फैंस 24/7 टाइटल में रुचि नहीं ले रहे हैं। WWE को फिर 24/7 टाइटल की स्टोरीलाइन में आर-ट्रुथ और ड्रेक मेवरिक को जोड़ना पड़ेगा। इससे स्टोरीलाइन रोचक बन जाएगी।

अच्छी बात: रेसलेमनिया में एजे स्टाइल्स vs अंडरटेकर

WWE इस समय द अंडरटेकर और एजे स्टाइल्स के बीच मैच की स्टोरीलाइन पर काफी ध्यान दे रहा है। टेकर ने दो बार स्टाइल्स पर हमला किया था और इस वजह से एजे ने आज रेसलमेनिया में मैच के लिए चैलेंज किया।

यह पूरा सैगमेंट शानदार था जहां एजे ने अपनी प्रोमो स्किल्स को दर्शाया। उनका प्रोमो काफी बढ़िया था और अगले हफ्ते कॉन्ट्रैक्ट साइन होते हुए नजर आएगा। WWE ने स्टाइल्स के पूरे सैगमेंट को अच्छा बनाया।

बुरी बात: कई सारे छोटे मैच

WWE ने समय निकालने के लिए रॉ में कई सारे छोटे मैच बुक किये जिनके नतीजे लगभग तय नजर आ रहे थे। लैश्ले और राइडर के मुकाबले का नतीजा साफ था। एरिक रोवन और ड्रू क मैच का नतीजा भी फैंस को पहले से पता था।

इसके अलावा रिडिक मॉस और सेड्रिक का मैच भी इसी श्रेणी में आता है। WWE ने समय निकालने के लिए इन छोटे मैचों को तय किया जो एक बुरी बात रही। कंपनी इसके बजाय एक अच्छे मुकाबले को ज्यादा समय दे सकती थी।

ये भी पढ़ें:- 3 बड़े सुपरस्टार्स जो WrestleMania 36 से पहले वापसी कर सकते हैं