भारतीय WWE रेसलर ने पंजाबी में बोलते हुए बाकी रेसलर्स को धमकी दी

ऑथर्स ऑफ पेन
ऑथर्स ऑफ पेन

WWE में भारतीय फैंस के लिए एक बेहद अच्छी खबर सामने आई है। भारतीय मूल के सुपरस्टार एकम और उनके साथी रेज़ार जल्द ही टीवी पर लड़ते हुए नजर आने वाले हैं। रॉ के दौरान 'द ऑथर्स ऑफ पेन' (AOP) का वीडियो पैकेज देखने को मिला।

वीडियो पैकेज में एकम पंजाबी में और रेजार अपनी मातृभाषा में पूरे टैग टीम डिवीजन को धमकी देते हुए नजर आए। चोट की वजह से WWE से दूर रहे एकम ने पंजाबी में बोलते हुए कहा, "रेसलमेनिया के बाद से किसी ने भी हमें मैच लड़ते नहीं देखा। हम सूरमा हैं, हम अपनी पूरी जिंदगी लड़ते आए हैं। हमें लड़कर पैसे बनाने हैं। मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स (MMA) में हम पैसे नहीं कमा पाए, क्योंकि कोई भी हमसे लड़ना नहीं चाहता था। WWE में भी हमसे कोई लड़ना नहीं चाहता। WWE में किसी में भी हमसे लड़ने की हिम्मत नहीं है। हमें हमारा मौका दो, वरना हम खुद ले लेंगे। टैग टीम डिवीजन के लिए भविष्य पेन (दर्द) लेकर आएगा।"

ये भी पढ़ें: Clash of Champions में एक फैन ने साशा बैंक्स के साथ अभद्र हरकत करने की कोशिश की

26 साल के सनी धींसा (एकम) कनाडा में पले-बढ़े हैं। वहीं उनके साथी रेज़ार नीदरलैंड्स के रहने वाले हैं, वो मूल रूप से अल्बेनिया के हैं। 'द ऑथर्स ऑफ पेन' ने NXT में रहते हुए खूब नाम कमाया और कई सारी टीमों को मात दी।

साल 2018 में मेन रोस्टर में डेब्यू करने के बाद एकम और रेज़ार की जोड़ी ने मिलकर रॉ टैग टीम चैंपियनशिप अपने नाम की। AOP को अच्छा पुश मिल रहा था कि तभी एकम को घुटने में चोट लग गई और उन्हें सर्जरी की वजह से बाहर होना पड़ा।

जनवरी महीने से बाहर रहने के बाद एकम और रेज़ार ने सुपर शोडाउन 2019 में हुए बैटल रॉयल में हिस्सा लिया, लेकिन दोनों जल्दी बाहर हो गए थे।

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं