WWE में संभावित रूप से आखिरी मैच लड़ने के बाद पूर्व चैंपियन हुईं भावुक, Raw के ऑफ एयर होने के बाद इमोशनल वीडियो आया सामने

क्या बैकी लिंच ने WWE छोड़ दिया है?
क्या बैकी लिंच ने WWE छोड़ दिया है?

WWE Raw Becky Lynch Emotional: WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के ऑफ-एयर होने के बाद भावुक पल देखने को मिला। रॉ (Raw) के इस एपिसोड में संभावित रूप से अपना आखिरी मैच लड़ने के बाद 7 बार की चैंपियन इमोशनल हो गईं। बता दें, इस मुकाबले में उन्हें करारी हार का सामना करना पड़ा।

जनरल मैनेजर एडम पीयर्स ने ऐलान किया था कि लिव मॉर्गन इस हफ्ते Raw के मेन इवेंट में स्टील केज मैच में बैकी लिंच के खिलाफ अपनी विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप डिफेंड करेंगी। लिव ने डॉमिनिक मिस्टीरियो के दखल का फायदा उठाकर यह मैच जीत लिया। मॉर्गन अपना टाइटल रिटेन करने के बाद काफी खुश थीं और उन्होंने डॉमिनिक को किस भी किया था।

हालांकि, बैकी लिंच के लिए यह भावुक पल था। उन्हें मैच हारने के बाद क्राउड से ओवेशन मिला और फैंस 'थैंक्यू बैकी' के चैंट्स भी लगाते हुए दिखाई दिए। इस दौरान लिंच रिंग में बैठी थीं और वो काफी भावुक हो गई थीं।

रिपोर्ट्स के अनुसार, यह बैकी के मौजूदा कॉन्ट्रैक्ट का आखिरी मैच था और यह उनका WWE में आखिरी मुकाबला भी साबित हो सकता है। संभव यह भी है कि द मैन WWE के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन कर सकती हैं। इस बात की संभावना भी बनी हुई है कि उन्होंने गुप्त रूप से नया कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया हो। हालांकि, अगर यह उनका आखिरी मैच था तो उन्हें इमोशनल होने का पूरा अधिकार है।

WWE Raw में स्टील केज मैच लड़ने के बाद बैकी लिंच ने सोशल मीडिया के जरिए दिया संदेश

बैकी लिंच ने मैच लड़ने के बाद सोशल मीडिया पर बैकस्टेज से जुड़ी अपनी एक तस्वीर पोस्ट की। इसके साथ ही बैकी ने यह संदेश दिया कि उनकी कहानी जारी रहने वाली है। संभव है कि बैकी ने इस चीज़ के जरिए संकेत दिए हो कि वो ब्रेक के बाद WWE में वापसी कर लेंगी। देखा जाए तो लिंच के पति सैथ रॉलिंस भी काफी लंबे समय से ब्रेक पर हैं।

द मैन ने हाल ही में संपन्न हुए King and Queen of the Ring में लिव मॉर्गन के हाथों अपना टाइटल गंवा दिया था। लिव ने इस मुकाबले में डॉमिनिक के दखल का फायदा उठाकर बैकी लिंच को हराया था।