Create
Notifications

WWE Raw, 16 मार्च 2020: शो की सबसे अच्छी और बुरी बातें

बैकी लिंच और स्टीव ऑस्टिन
बैकी लिंच और स्टीव ऑस्टिन
Neeraj sharma

दुनिया में कोरोना वायरस का प्रकोप इस तरह फैला हुआ है कि डब्लू डब्लू ई (WWE) को इस हफ्ते रॉ का आयोजन परफॉर्मेंस सेंटर से करना पड़ा है और क्राउड की गैरमौजूदगी के कारण ना कोई चीयर ना कोई बू, लम्हा थोड़ा अजीब साबित हुआ।

लेकिन WWE के पास इस हफ्ते लाइव ऑडियंस तो नहीं रही लेकिन दुनिया भर से टीवी पर देख रहे फैंस को ध्यान में रख इस शो में काफी अच्छी चीजें की गई हैं। खैर किसी शो में एक तरफ अच्छी चीजें होती हैं तो बुरी चीजों का होना भी लाज़िमी से बात हो जाती है।

ये भी पढ़ें: 3 सुपरस्टार्स जिनके मैनेजर पॉल हेमन रहे लेकिन वो कभी अपने करियर में WWE चैंपियन नहीं बन पाए

इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम इस हफ्ते रॉ की कुछ सबसे अच्छी और बुरी चीजें आपके सामने रखने वाले हैं।

# अच्छा: असुका की कमेंट्री

इस बात से कुछ लोग असहमति जता सकते हैं लेकिन ये मानने वाली बात है कि इस हफ्ते रॉ में असुका की कमेंट्री काफी मनोरंजक साबित हुई है। जबसे उनकी विनिंग स्ट्रीक का अंत हुआ है, तब से उनके कैरेक्टर में काफी ज्यादा बदलाव देखा गया।

शायद कुछ लोगों ने ये बात नोटिस ना की हो लेकिन उनकी कमेंट्री के दौरान कुछ मज़ाकिया पल भी देखने को मिले। एक ऐसे शो में सुर्खियां बटोरना जहां ऐज और स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन जैसे बड़े सुपरस्टार्स मौजूद रहे हों, अपने आप में एक बहुत बड़ी बात है।

जैरी लॉलर भी असुका की बातों से हैरानी में दिखाई पड़ रहे थे। जब भी कैमरा कमेंट्री डेस्क की तरफ शिफ्ट हो रहा था, वो सभी लम्हें दुनिया भर के रेसलिंग फैंस के लिए मनोरंजन का स्त्रोत साबित होते रहे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

# बुरा: एंड्राडे का मैच हारना

रे मिस्टीरियो एक लैजेंड हैं और उनके जीतने की बात एक हद तक समझी जा सकती है लेकिन जब बात एंड्राडे की आती है तो वो वापसी के बाद लूज़िंग स्ट्रीक पर चल रहे हैं, जो उनके करियर के लिए बिल्कुल भी अच्छी बात नहीं है।

अगर WWE उन्हें इसी तरह नीचा दिखाना चाहती है तो बेहतर होगा कि टाइटल किसी और को सौंप दिया जाए। आपको ये भी याद दिला दें कि ब्रॉक लैसनर के बाद एंड्राडे ही रेड ब्रांड के दूसरे बड़े चैंपियन हैं इसलिए उनकी लगातार हार काफी फैंस को नाराज कर सकती है।

ये भी पढ़ें: रेसलमेनिया में ब्रॉक लैसनर का रिकॉर्ड कैसा है

# अच्छा: अंडरटेकर का नया लुक

इस हफ्ते अंडरटेकर को देखकर ऐसा लगा कि वो उस लुक के साथ रिंग में आए जैसा वो अपने करियर के शुरुआती दिनों में किया करते थे। एजे स्टाइल्स इस स्टोरीलाइन को पर्सनल लेवल पर ले जा रहे हैं इसलिए द डेड मैन द्वारा टेबल को दूसरी ओर फटकने वाला लम्हा भी खास रहा।

ये सैगमेंट दर्शाता है कि रेसलमेनिया के लिए WWE, अंडरटेकर को ताकतवर दिखा रही है और देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले हफ्तों में ये दुश्मनी कितने और नए रंग फैंस पर चढ़ाने वाली है।

# बुरा: रॉयल रंबल मैच को दोबारा दिखाया गया

हालिया स्मैकडाउन एपिसोड में एक वही मैच देखा गया था जो एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी में हुआ था और दोहराव का दौर रॉ में भी जारी रहा है। इस हफ्ते स्टीव ऑस्टिन के सैगमेंट के साथ रॉयल रंबल मैच वाला पार्ट अधिकतर फैंस के लिए उबाऊ लम्हा साबित हुआ।

WWE को मौजूदा स्थिति को ध्यान में रखते हुए फैंस की मांग को ध्यान में रखना चाहिए। इस तरह चीजों का दोहराव ना तो कंपनी के लिए अच्छा है और ना ही फैंस के लिए।

ये भी पढ़ें: 3 सुपरस्टार्स जो ब्रॉक लैसनर और ड्रू मैकइंटायर के मैच में दखल दे सकते हैं

# अच्छा/बुरा: स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन और बैकी लिंच

जब भी स्टीव ऑस्टिन का एंट्रेंस म्यूजिक बजता है तो वो अपने आप में एक खास लम्हा होता है और बैकी लिंच के साथ उनका शो को अंतिम रूप देना एक यादगार लम्हा साबित हुआ।

लेकिन ये बात समझ से परे रही कि इस सैगमेंट में बायरन सेक्सटन को शामिल क्यों किया गया था। भला ऐसी क्या जरूरत पड़ गई की वो ऑस्टिन की लाइंस को रेटिंग दे रहे थे। हालांकि आखिर में सेक्सटन को उनके किए का पछतावा जरूर हुआ होगा लेकिन ये रेटिंग्स वाली चीज अधिकतर फैंस को पसंद नहीं आई।

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...