COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

WWE Raw 22 अक्टूबर 2018: शो से जुड़ी अच्छी और बुरी बातें 

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
20.18K   //    23 Oct 2018, 13:25 IST

The last time we ever see The Shield together?

इस हफ्ते की मंडे नाइट रॉ WWE फैंस के लिए काफी दुख भरी रही क्योंकि आज फैंस को ये पता रोमन रेंस को ल्यूकीमिया (एक तरह का ब्लड कैंसर) है और इस कारण उन्होंने अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को कंपनी को वापस दे दिया और कुछ समय तक WWE को भी छोड़ दिया। यह जानकर फैंस को थोड़ी राहत ज़रूर मिली कि वह रिटायर नहीं हो रहे हैं और इस बीमारी के ठीक होने के बाद एक बार फिर कंपनी में अपनी वापसी करेंगे।

हालांकि बाद में हमें काफी अच्छी चीज़ें भी देखने को मिली और आखिरी के मैं इवेंट में हमें काफी चौंकाने वाला पल देखने को मिला।

पिछले कुछ हफ्तों के मुकाबले इस हफ्ते की रॉ थोड़ी अच्छी थी लेकिन हर बार की तरह इस बार भी शो में कुछ चीज़ें अच्छी नहीं हुईं। आइये जानें इस शो से जुड़ी अच्छी और बुरी बातें।

#1 बुरी: रोमन रेंस ने अपनी चैंपियनशिप कंपनी को वापस दी

Now, this was truly heartbreaking to see

आपने देखा होगा की हमेशा से इस कॉलम में सबसे पहले हम अच्छी चीज़ के बारे में बात करते हैं जिसके बाद बुरी के बारे में कुछ कहते हैं। आज रोमन रेंस को सम्मान देते हुए इस स्लाइड को बुरी चीज़ से शुरू करेंगे।

यह काफी दुखी सैगमेंट था जहाँ पर रोमन रेंस ने आकर अपनी बीमारी के बारे में बताया और अपनी चैंपियनशिप को WWE को सौंप दिया। रिंग के बीचो बीच इन्होंने अपने टाइटल को वापस दिया और इस सैगमेंट का सबसे दुखी पल वो था जब द शील्ड ने भाईचारे का संदेश फैलाया और इस दौरान सैथ रॉलिंस की आँखों से आँसू भी गिर रहे थे।

यह सब देखकर शायद ही कोई रैसलिंग फैन होगा जिसे बुरा ना लगा हो लेकिन जो भी हो ये सैगमेंट इस शो के कुछ अच्छे पलों में से एक था। हम उम्मीद करते हैं की रोमन रेंस जल्द से जल्द इस बीमारी के पीछा छुड़ा के एक बार फिर रिंग में अपनी वापसी करें और वापस से अपना कमाल दिखाएं।

1 / 7 NEXT
Topics you might be interested in:
Ishaan Sharma
ANALYST
Currently working as a freelancer for various sites and hopes to become one of the best writers in the world.
Fetching more content...