WWE Raw, 23 अक्टूबर 2023: 2 अच्छी चीज़ें जो रॉ में देखने को मिली और 2 जो बहुत बुरी रही

Ujjaval
WWE Raw का यह एपिसोड साधारण रहा
WWE Raw का यह एपिसोड साधारण रहा

WWE Raw: WWE रॉ (Raw) का इस हफ्ते का एपिसोड बढ़िया रहा। इस शो में कई जबरदस्त मैच और सैगमेंट देखने को मिले। WWE ने क्राउन ज्वेल (Crown Jewel 2023) प्रीमियम लाइव इवेंट के लिए स्टोरीलाइंस को आगे बढ़ाने पर ध्यान दिया। पिछले कुछ शोज़ के मुकाबले जरूर थोड़ी गिरावट आई है।

WWE Raw का यह एपिसोड शानदार चीज़ों से जरूर भरा हुआ था और इसने फैंस को खुश किया। बुकिंग के मामले में कुछ जगहों पर सभी को थोड़ी निराशा का भी सामना करना पड़ा। इसलिए इस आर्टिकल में हम WWE Raw के एपिसोड की 2 अच्छी और 2 बुरी बातों को लेकर चर्चा करेंगे।

1- WWE Raw की अच्छी बात: Becky Lynch vs Indi Hartwell मैच

बैकी लिंच और इंडी हार्टवेल के बीच WWE Raw में NXT विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिला था। दोनों ही रेसलर्स के बीच यह मैच काफी बेहतरीन रहा। बैकी जैसी दिग्गज रेसलर को इंडी ने कड़ी टक्कर दी। एक समय पर लगा कि हार्टवेल जीत दर्ज कर लेंगी लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ।

बैकी लिंच ने हार्टवेल को अपने सबमिशन में फंसाया और इसपर विरोधी ने हार मान ली। इंडी को कुछ महीनों से मौके नहीं मिल रहे थे और अब उन्होंने बैकी के खिलाफ साबित कर दिया है कि वो विमेंस डिवीजन में अपना बड़ा नाम बनाने का दम रखती हैं।

1- बुरी बात: मेन इवेंट मैच का अंत

जे उसो और डेमियन प्रीस्ट के बीच मेन इवेंट में एक सिंगल्स मैच देखने को मिला। यह मुकाबला रेसलिंग के हिसाब से काफी जबरदस्त साबित हुआ। मैच के अंत का फैंस को पहले से अंदाजा था और ऐसे में सभी चाहते थे कि कुछ अलग देखने को मिले।

हमेशा की तरह जजमेंट डे के सदस्यों की इंटरफेरेंस देखने को मिली और इसका फायदा डेमियन प्रीस्ट को मिला। उन्होंने जे को पराजित कर दिया। मैच का अंत काफी ज्यादा निराशाजनक था और कई लोग इसी कारण थोड़े गुस्से में भी नज़र आए।

2- अच्छी बात: लोगन पॉल का सैगमेंट

लोगन पॉल एक जबरदस्त हील सुपरस्टार हैं और उन्होंने WWE Raw के एपिसोड में इस चीज़ को साबित किया। उन्होंने प्रोमो कट किया और डॉमिनिक मिस्टीरियो आए। दोनों का मानना था कि रे मिस्टीरियो चैंपियनशिप हार जाएंगे। लोगन ने खुद को नए यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन के रूप में इंट्रोड्यूस कराने के लिए समांथा इरविन को रिंग में बुलाया।

लोगन पॉल ने यहां समांथा से माफी मांगी और बताया कि वो उनके मंगेतर रिकोशे को पराजित कर चुके हैं। इसी बीच रिकोशे ने एंट्री की और लोगन पॉल पर हमला किया। उन्होंने डॉमिनिक मिस्टीरियो को भी निशाना बनाया। फैंस को यह पूरा ही सैगमेंट पसंद आया।

2- बुरी बात: ड्रू मैकइंटायर की चीटिंग से जीत

ड्रू मैकइंटायर और सैमी ज़ेन के बीच मैच देखने को मिला। दोनों ही रेसलर्स का मैच काफी बेहतरीन साबित हुआ। मैकइंटायर बेबीफेस के रूप में काम कर रहे हैं और पूरी तरह हील टर्न भी नहीं ले रहे हैं। ऐसे में उनका चीटिंग करके जीत प्राप्त करना काफी निराशाजनक चीज़ है।

रिया रिप्ली के दखल का फायदा ड्रू मैकइंटायर ने उठाया और सैमी ज़ेन पर क्लेमोर किक लगाकर पिन करते हुए जीत दर्ज की। मैकइंटायर लगातार बेबीफेस की तरह बर्ताव करते हुए चीटिंग से जीत हासिल कर रहे हैं। यह चीज़ उनके ऊपर सूट नहीं करती है।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now