WWE Raw में पूर्व वर्ल्ड चैंपियन की Cody Rhodes के साथ हुई जुबानी जंग, अमेरिकन नाइटमेयर से पहले अपनी कहानी खत्म करने का किया दावा 

पूर्व WWE टैग टीम चैंपियन कोडी रोड्स
पूर्व WWE टैग टीम चैंपियन कोडी रोड्स

Cody Rhodes: WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने इस हफ्ते रॉ (Raw) के एपिसोड की शुरूआत की। जल्द ही, उनके सैगमेंट में ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) का दखल देखने को मिला। इसके बाद इन दोनों सुपरस्टार्स ने अपने बीच अतीत को याद किया और दोनों के बीच जुबानी जंग देखने को मिली। मैकइंटायर ने इस दौरान यह भी दावा किया कि वो कोडी से पहले अपनी कहानी खत्म करेंगे।

ड्रू मैकइंटायर ने कोडी रोड्स के सैगमेंट में दखल देने के बाद उनके साथ अपने इतिहास का जिक्र किया। जल्द ही, रोड्स ने मैकइंटायर के साथ अपनी पुरानी टीम का नाम डैशिंग वंस बताया। ड्रू ने बताया कि उन्हें और कोडी को WWE के बाहर काफी सफलता मिली थी और इस वजह से उन दोनों की कंपनी में वापसी हो पाई। स्कॉटिश वॉरियर ने यह भी याद दिलाया उन्होंने WWE के बाहर अपना आखिरी मैच रोड्स के खिलाफ लड़ा था और अमेरिकन नाइटमेयर ने उन्हें कहा था कि वो एक दिन WWE चैंपियन बनेंगे।

ड्रू मैकइंटायर ने बताया कि कोडी रोड्स ने उन्हें कहा था कि वो अपने परिवार में वर्ल्ड चैंपियन बनने वाले पहले शख्स होंगे। इसके बाद ड्रू ने कहा कि कोडी उनके बाद ही अपनी कहानी खत्म कर पाएंगे। ड्रू ने इस सैगमेंट के दौरान कोडी को अपने व्यवहार में भी बदलाव लाने के लिए कहा। मैकइंटायर ने इस चीज़ को लेकर भी निराशा जाहिर की कि वो डेमियन प्रीस्ट की वजह से वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन नहीं बन पाए। वहीं, अमेरिकन नाइटमेयर ने उनपर तंज कसते हुए कहा कि स्कॉटिश वॉरियर काफी शिकायत करते हैं और उन्होंने वहां से जाने से पहले कहा कि ड्रू मैकइंटायर को WWE से बाहर अपने आखिरी मैच में उनके खिलाफ हार मिली थी।

WWE में Cody Rhodes और Drew Mcintyre टैग टीम चैंपियंस रह चुके हैं

ड्रू मैकइंटायर और कोडी रोड्स ने साल 2010 में WWE टैग टीम चैंपियनशिप जीती थी। बता दें, Night of Champions में टैग टीम चैंपियनशिप के लिए टैग टीम टर्मोइल मैच देखने को मिला था। ड्रू & कोडी ने यह मैच जीतकर हार्ट डायनेस्टी से चैंपियनशिप हासिल की थी। हालांकि, मैकइंटायर & रोड्स केवल 35 दिनों तक चैंपियन रह पाए थे।