WWE Raw में खतरनाक Superstars ने Royal Rumble 2024 मैच में एंट्री का किया ऐलान, WrestleMania को लेकर ठोका बड़ा दावा

पूर्व WWE Royal Rumble विजेता ड्रू मैकइंटायर
पूर्व Royal Rumble विजेता ड्रू मैकइंटायर

Raw: इस साल होने जा रहे Royal Rumble मैच में अब दो खतरनाक WWE सुपरस्टार्स की एंट्री हो चुकी है। बता दें, ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) और नाया जैक्स (Nia Jax) ने इस हफ्ते रॉ (Raw) में खुद के रॉयल रंबल (Royal Rumble) मैच में अपनी एंट्री का ऐलान किया। यही नहीं, इन दोनों सुपरस्टार्स ने रेसलमेनिया (WrestleMania) 40 को लेकर बड़ा दावा ठोका है।

ड्रू मैकइंटायर ने इस हफ्ते Raw के एपिसोड की शुरूआत की और उन्होंने पिछले हफ्ते सैथ रॉलिंस के खिलाफ वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में मिली हार का जिक्र करने के बाद सीएम पंक पर निशाना साधा। जल्द ही, पंक भी वहां आ गए। इसके बाद ड्रू ने दावा किया कि वो बेस्ट इन द वर्ल्ड को एलिमिनेट करके Royal Rumble मैच जीतेंगे और इसके बाद WrestleMania को मेन इवेंट करेंगे।

नाया जैक्स का भी इस हफ्ते Raw में सैगमेंट देखने को मिला और उन्होंने कहा कि पिछले हफ्ते उन्हें बैकी लिंच के खिलाफ मिली जीत शॉकिंग नहीं थी। जल्द ही, उनके इस सैगमेंट में रिया रिप्ली का दखल देखने को मिला था और उन्होंने नाया को Royal Rumble मैच जीतने की स्थिति में उन्हें चैलेंज नहीं करने को कहा। इसके बावजूद जैक्स ने Royal Rumble 2024 मैच जीतकर WrestleMania में रिया रिप्ली को विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच के लिए चुनौती देने का दावा किया।

बता दें, ड्रू मैकइंटायर ने 2020 मेंस Royal Rumble मैच जीता था। इसके बाद उन्होंने WrestleMania के मेन इवेंट में ब्रॉक लैसनर को हराते हुए WWE चैंपियनशिप पर कब्जा भी किया था। वहीं, नाया जैक्स अपने करियर में अभी तक विमेंस Royal Rumble मैच नहीं जीत पाई हैं।

WWE ने मेंस & विमेंस Royal Rumble 2024 मैच के लिए अभी तक कितने सुपरस्टार्स के नामों का ऐलान किया है?

WWE ने Royal Rumble 2024 मैच के लिए अभी तक 5 मेंस & 4 विमेंस सुपरस्टार्स का ऐलान किया है। कोडी रोड्स, सीएम पंक, शिंस्के नाकामुरा, बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर मेंस Royal Rumble मैच में एंट्री लेने का ऐलान कर चुके हैं। वहीं, विमेंस Royal Rumble मैच के लिए अभी तक बेली, नाया जैक्स, बैकी लिंच और बियांका ब्लेयर जैसे सुपरस्टार्स के नाम सामने आ चुके हैं।