WWE Raw में हुए CM Punk के सैगमेंट, पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन की वापसी और Draft को लेकर फैंस हुए खुश, आई शानदार प्रतिक्रियाएं

Ujjaval
WWE Raw का एपिसोड फैंस को पसंद आया
WWE Raw का एपिसोड फैंस को पसंद आया

WWE Raw: WWE रॉ (Raw) का इस हफ्ते का एपिसोड काफी जबरदस्त रहा। इस शो में कई अच्छे मैच और सैगमेंट देखने को मिले। ड्राफ्ट (Draft) की नाईट 2 ने बहुत प्रभावित किया। Raw के एपिसोड में हुए ड्राफ्ट पिक्स साफ तौर पर नाईट 1 से ज्यादा बेहतर रहे और यह चीज़ फैंस को पसंद आई। इसके अलावा सीएम पंक और ड्रू मैकइंटायर का सैगमेंट भी चर्चा का विषय बना।

WWE Raw का यह एपिसोड कुल मिलाकर फैंस को बहुत पसंद आया और फैंस इसकी तारीफ करते हुए नहीं थके। इस आर्टिकल में हम WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड को लेकर सोशल मीडिया पर आई फैंस की प्रतिक्रियाओं पर नज़र डालने वाले हैं।

WWE Raw को लेकर फैंस की प्रतिक्रियाएं

(एक काफी अच्छे Raw के एपिसोड का अंत हुआ, जहां WWE Draft पर Backlash या रेसलिंग मैचों से ज्यादा फोकस किया गया। इन सभी चीज़ों के बावजूद मुकाबले तगड़े रहे।)

(सीएम पंक और ड्रू मैकइंटायर का सैगमेंट काफी बढ़िया रहा। इल्या ड्रैगूनोव और गुंथर आखिर मेन रोस्टर पर एक ही ब्रांड का हिस्सा बन गए। लोगन पॉल, जे उसो और जजमेंट डे का सैगमेंट शानदार था। ब्रॉन स्ट्रोमैन वापस आ गए। कुल मिलाकर ड्राफ्ट की नाईट 2 जबरदस्त रही। Raw आधिकारिक तौर पर सबसे अच्छा साप्तहिक रेसलिंग शो है।)

(मुझे लगता है कि Raw का एपिसोड पिछले हफ्ते के मुकाबले काफी बेहतर रहा। गुंथर vs ज़ेवियर वुड्स, सैमी ज़ेन vs ब्रॉन्सन रीड और मेन इवेंट तीनों मैच अच्छे रहे। सीएम पंक और ड्रू मैकइंटायर का पल सबसे शानदार रहा। मेरे लिए यह शो 10 में से 8.9 अंक लेगा।)

(मैं Raw को 10 में से 6 अंक दूंगा क्योंकि यह एक बढ़िया शो रहा। मैंने ज्यादातर ड्राफ्ट पिक्स का आनंद लिया, यह नाईट 1 से बेहतर रहा। मैं अब ड्रू मैकइंटायर vs सीएम पंक मैच का इंतजार नहीं कर सकता हूं। यह कहानी जबरदस्त तरीके से आगे बढ़ रही है।)

(शो के अंत में एक अच्छा मैच देखने को मिला। मुझे यह चीज़ पसंद आई कि जजमेंट डे अब उतनी बेहतर टीम नहीं है, जितनी यह पहले थी। एंड्राडे, रिकोशे और जे उसो को जीतते हुए देखकर अच्छा लगा।)