WWE Raw, Twitter Reactions: मेन इवेंट में मचे बवाल के बावजूद फैंस हुए निराश, ट्विटर पर निकाली भड़ास

Raw
Raw

Raw का एपिसोड ठीक रहा। हैल इन ए सैल में WWE ने शानदार चीज़ें तय की थी और इसके चलते हर कोई Raw के एपिसोड के लिए उत्साहित था। WWE ने शो की शुरुआत ड्रू मैकइंटायर से की थी वहीं अंत में एक नई दुश्मनी आगे बढ़ते हुए नजर आयी। इसके अलावा फायरफ्लाई फन हाउस सैगमेंट देखने को मिला।

इसके साथ ही मिस्टर मनी इन द बैंक और मैकइंटायर का मैच हुआ। साथ ही सर्वाइवर सीरीज के लिए कई मुकाबलों की घोषणा होते हुए नजर आयी। रोमन रेंस और रैंडी ऑर्टन का जबरदस्त मैच होगा। इसके साथ ही Raw विमेंस चैंपियन और SmackDown विमेंस चैंपियन आमने-सामने आएगी।

ये भी पढ़ें:- WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 26 अक्टूबर 2020

टैग टीम चैंपियंस भी पीपीवी में आपस में भिड़ेंगे। WWE ने सही मायने में शो को अच्छा बनाने की कोशिश की लेकिन कुछ चीज़ों से फैंस काफी ज्यादा निराश नजर आए। हर एक फैन की Raw को लेकर अलग प्रतिक्रिया रही। इसलिए आइए Raw को लेकर फैन की प्रतिक्रियाओं पर एक नजर डालते हैं।

WWE Raw को लेकर प्रतिक्रियाएं:

(मुझे समझ नहीं आता कि पिछले साल सर्वाइवर सीरीज की विजेता NXT इस बार सर्वाइवर सीरीज का हिस्सा नहीं है? ये मुझे बिल्कुल पसंद नहीं आया।)

(शेमस और मैट रिडल ने हार्ड हीटिंग और जबरदस्त फाइट दिखाई।)

(Raw का काफी अजीब और खराब अंत देखने को मिला।)

(एक चीज़ जिसने मुझे सर्वाइवर सीरीज से हमेशा अलग रखा है और पता नहीं चलता इसका मकसद क्या है। इसमें जिस ब्रांड को जीत मिलेगी उसे रॉयल रंबल में फायदा होगा, वो ऐसा कुछ कर सकते हैं?)

(Raw ने मुझे निराश किया)

(शो इतना बुरा था कि मेरे पास रिव्यु बनाने के लिए टाइटल भी नहीं है।)

(एलेक्सा का नया थीम सॉन्ग हर लेवल पर हिट कर रहा है।)

(Raw को एक बार फिर 2 घंटे का हो जाना चाहिए।)

(Raw का अंत खराब रहा। फीन्ड और ऑर्टन की फ्यूड में उनका आने का कोई अर्थ नहीं था।)

ये भी पढ़ें:- Survivor Series के लिए रोमन रेंस के मैच का हुआ ऐलान, पुराने दुश्मन से होगा खतरनाक मुकाबला