WWE में Wyatt Sick6 का शिकार बनने वाले पूर्व चैंपियन को लेकर किया गया बड़ा ऐलान, इस सुपरस्टार को लगा तगड़ा झटका 

WWE Raw, Chad Gable, Adam Pearce, Wyatt Sick6,
क्या WWE Raw में Wyatt Sick6 फिर बनाएंगे चैड गेबल को अपने हमले का शिकार? (Photo: WWE.com)

Chad Gable Medically Cleared after Wyatt Sick6 Attack: WWE Raw के जनरल मैनेजर एडम पीयर्स (Adam Pearce) ने हाल ही में इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड को लेकर बड़ा ऐलान किया। एडम ने Wyatt Sick6 के हमले का शिकार बनने वाले पूर्व चैंपियन को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। इस वजह से फेमस सुपरस्टार को तगड़ा झटका लगा है।

Raw के आखिरी एपिसोड में Wyatt Sick6 ने डेब्यू करते हुए तबाही मचा दी थी। इस दौरान चैड गेबल बैकस्टेज लहूलुहान नज़र आए थे। चैड का बुरा हाल होने के बाद उन्हें ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रॉन्सन रीड के खिलाफ होने वाले Money in the Bank क्वालीफाइंग मैच से बाहर कर दिया गया था। इसके बाद गेबल को इल्या ड्रैगूनोव से रिप्लेस कर दिया गया था।

Raw के जनरल मैनेजर ने बड़ा अपडेट देते हुए कहा कि चैड गेबल को मैच लड़ने के लिए फिट घोषित कर दिया गया है। अब वो अगले हफ्ते रेड ब्रांड में होने वाले Money in the Bank क्वालीफाइंग मैच में कम्पीट करते हुए दिखाई देंगे। इस वजह से इल्या इस मुकाबले से बाहर हो चुके हैं और यह उनके लिए किसी झटके से कम नहीं है। एडम पीयर्स ने कहा,

"हमारे कई सोशल मीडिया अकाउंट्स हैक हो गए थे लेकिन अब इन अकाउंट्स का कंट्रोल हासिल कर लिया गया है। चैड गेबल पर पिछले हफ्ते खतरनाक हमला हुआ था और इसके बावजूद वो मेडिकली क्लियर हो चुके हैं। वो इस हफ्ते WWE Raw में Money in the Bank क्वालीफाइंग ट्रिपल थ्रेट मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रॉन्सन रीड का सामना करते हुए दिखाई देंगे। इस मैच का विजेता लैडर मैच में जगह बना लेगा।"

WWE द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया यह वीडियो बीच-बीच में रूक रहा था। ऐसा लग रहा है कि इसके पीछे अंकल हाउडी के Wyatt Sick6 फैक्शन का हाथ हो सकता है। बता दें, एडम पीयर्स ने इस वीडियो को रिट्वीट करते हुए 'ऑफिशियल' लिखा। हालांकि, यह शब्द ठीक तरह से नहीं लिखा हुआ था और ऐसा लग रहा है कि किसी ने पीयर्स का अकाउंट हैक करके यह चीज़ पोस्ट की है।

WWE Raw में मेंस Money in the Bank क्वालीफाइंग मैच में अंकल हाउडी के फैक्शन का होगा दखल?

यह बात साफ हो चुकी है कि चैड गेबल WWE Raw में Wyatt Sick6 के टारगेट होने वाले हैं। जैसा कि हमने बताया कि चैड MITB क्वालीफाइंग मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रॉन्सन रीड का सामना करने वाले हैं। इस बात की संभावना है कि अंकल हाउडी का फैक्शन इस मुकाबले के दौरान नज़र आकर एक बार फिर गेबल को अपना शिकार बना सकते हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now