Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw, 12 नवंबर 2018: शो की अच्छी-बुरी बातें और ग्रेडिंग

  • ये सर्वाइवर सीरीज से पहले रॉ का आखिरी एपिसोड था
Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 19:48 IST

Enter caption

मंडे नाइट रॉ में सिर्फ यही दिक्कत है कि यह शो 3 घंटे तक चलता है। काफी सारी बड़ी मूवी जिन्हें बनाने में सालों लग जाते हैं वो भी इतनी बड़ी नहीं होती हैं।

हर हफ्ते 3 घंटे तक अच्छा शो दिखाना काफी मुश्किल हो जाता है। इस हफ्ते की मंडे नाइट रॉ अच्छी थी और फैंस ने जो को पसंद किया लेकिन इस शो के अंत में जो कुछ भी हुआ उससे देखकर फैंस काफी ज्यादा खुश हो गए।

यह मानना होगा कि इस हफ्ते WWE ने बेकार चीजों से ज्यादा अच्छी चीजें की हैं। इस हफ्ते शो के शुरुआती 2 घंटे तक तो सर्वाइवर सीरीज के लिए इतनी उत्सुकता पैदा नहीं हुई लेकिन आखिर में जो कुछ भी हुआ उसे देखकर हर फैन सर्वाइवर सीरीज के लिए उत्सुक हो गया होगा।

आइए जानें इस शो से जुड़ी अच्छी और बुरी बातें:

#1 अच्छी: बैकी लिंच ने आकर सभी विमेंस रैसलर्स को धूल चटाई

Lynch destroying Rousey was quite an awesome visual, in my personal opinion

बैकी लिंच इस समय WWE की सबसे अच्छी रैसलर हैं। एक समय पर एटिट्यूड एरा में फैंस काफी ज्यादा उत्सुक रहते थे लेकिन आज के समय में ऐसा देखने को नहीं मिलता है। हालांकि जब भी बैकी लिंच इस रिंग में आती हैं फैंस काफी ज्यादा खुश हो जाते हैं और एटिट्यूड एरा की तरह लोगों की मौजूदगी महसूस होने लगती है।

पूरे एरीना में बैकी के नाम की चैंट्स होने लगे, जब उन्होंने रिंग में कदम रखा। इस हफ्ते जो कुछ हुआ उसे देखकर यही लग रहा है कि बैकी ने अपने आपको WWE के टॉप सुपरस्टार के तौर पर साबित कर दिया है।

बैकी को हमला करते हुए थोड़ी चोट लगी जिससे उनके नाक से खून बहने लगा लेकिन इन सभी के बावजूद वह किसी से कम नजर नहीं आईं। इस हफ्ते रोंडा ने भी अपना काम काफी अच्छी तरीके से किया।

जब लिंच ने उन्हें सबमिशन मूव में लॉक किया तब रोंडा ने काफी अच्छी एक्टिंग की थी। इन सभी को देखकर ऐसा लगा कि यह सब कुछ असली है।

Advertisement
1 / 7 NEXT
Published 13 Nov 2018, 14:27 IST
Advertisement
Fetching more content...