WWE Raw में सरप्राइज मैच लड़ने के बाद John Cena ने रचा इतिहास, 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन के नाम दर्ज हुई बहुत बड़ी उपलब्धि

WWE Raw के आखिरी एपिसोड का दृश्य
WWE Raw के आखिरी एपिसोड का एक दृश्य

John Cena: WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) ने इस हफ्ते रॉ (Raw) में वापसी करके मैच लड़ते हुए चौंका दिया। यह मैच लड़ने के साथ ही सीना ने WWE में एक और बड़ी उपलब्धि हासिल करते हुए इतिहास रच दिया है। इससे पहले जॉन हाल ही में संपन्न हुए रेसलमेनिया (WrestleMania) के नाईट 2 में भी नज़र आए थे।

16 बार के वर्ल्ड चैंपियन इस इवेंट में रोमन रेंस के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में कोडी रोड्स की मदद करने आए थे। उन्होंने सोलो सिकोआ और रोमन को एटीट्यूड एडजस्टमेंट मूव देते हुए सभी को हैरान कर दिया। वही, जॉन सीना ने Raw में वापसी के बाद ऑसम ट्रुथ के साथ टीम बनाकर जजमेंट डे को सिक्स-मैन टैग टीम मैच में हराया था।

यह मैच लड़ने के साथ ही सीना ने बहुत बड़ा रिकॉर्ड बना लिया है। X पर WWE Stats के अनुसार, जॉन ने WWE टीवी पर लगातार 23वें साल मैच लड़ने का रिकॉर्ड बना लिया है। आंकड़ों के अनुसार, दिग्गज ने पिछले 23 सालों में हर साल WWE टीवी पर कम-से-कम एक मैच जरूर लड़ा है।

WWE WrestleMania XL में कोडी रोड्स की जीत के बाद जॉन सीना ने उनसे क्या कहा?

जैसा कि हमने बताया कि WrestleMania में कोडी रोड्स की जीत में योगदान देने वालों में जॉन सीना का भी हाथ रहा था। इस मुकाबले के बाद जॉन सीना ने रैंडी ऑर्टन, सीएम पंक, सैमी ज़ेन और दूसरे स्टार्स के साथ रिंग में कोडी की जीत का जश्न मनाया। जॉन ने हाल ही में Pat McAfee Show पर खुलासा किया कि उन्होंने रोड्स की जीत के बाद उनसे क्या कहा था।

WWE दिग्गज ने कहा,

"WrestleMania का थीम कहानी खत्म करना था। कोडी की स्टोरी आज शुरू हुई है। मैंने उनसे आखिरी रात WrestleMania में कहा कि मुझे उम्मीद है कि वो इस संदेश को आगे बढ़ाएंगे। जब मैं उनसे गले मिला तो WWE चैंपियनशिप उनके दाएं हाथ में थी। मैंने उनसे पूछा कि आपको यह महसूस हो रहा है। उन्होंने हां में जवाब दिया। मैंने उनसे पूछा कि आपको यह भारी लग रहा है और उन्होंने हां कहा। मैंने कहा कि यह हर दिन भारी होता जाएगा।"
youtube-cover

Quick Links

App download animated image Get the free App now