WWE Raw में पूर्व चैंपियन के चोटिल होने के बाद कंपनी ने दिया बड़ा अपडेट, सोशल मीडिया पर पोस्ट किया अनदेखा वीडियो

WWE सुपरस्टार्स लुडविग काइजर और कोफी किंग्सटन
WWE सुपरस्टार्स लुडविग काइजर और कोफी किंग्सटन

Raw: WWE Raw में कोफी किंग्सटन (Kofi Kingston) की खतरनाक हमले में हालत काफी खराब हो गई थी। अब WWE ने उनकी चोट को लेकर बड़ा अपडेट देते हुए अनदेखा वीडियो पोस्ट किया है। बता दें, रॉ (Raw) के इस हफ्ते के एपिसोड में कोफी का सिंगल्स मैच में लुडविग काइजर (Ludwig Kaiser) से सामना हुआ।

इस मुकाबले में इन दोनों सुपरस्टार्स से बेहतरीन परफॉर्मेंस देखने को मिली। हालांकि, इस मैच का डबल काउंट आउट के जरिए अंत हुआ क्योंकि ये दोनों ही सुपरस्टार्स सही समय पर रिंग में पहुंच नहीं पाए थे। मुकाबले के बाद लुडिवग ने किंग्सटन पर बुरी तरह हमला कर दिया था। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि न्यू डे मेंबर की इंजरी असली नहीं है और उन्हें स्टोरीलाइन के तहत चोटिल दिखाया गया है।

अब WWE ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट की हैं जिसमें कोफी किंग्सटन मेडिकल स्टाफ्स की मदद से बैकस्टेज जा रहे हैं और वो वीडियो में लंगड़ाकर चलते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह देखना रोचक होगा कि कोफी इस इंजरी की वजह से कितने वक्त के लिए टीवी से दूर रहने वाले हैं।

Kofi Kingston ने WWE Raw Day 1 में Giovanni Vinci को गलती से चोटिल कर दिया था

WWE Raw Day 1 में कोफी किंग्सटन ने जे उसो के साथ टीम बनाकर इम्पीरियम (लुडविग काइजर & जियोवानी विंची) का सामना किया था। हालांकि, जब कोफी ने मैच के दौरान जियोवानी को ड्रॉपकिक दिया तो उन्हें इसकी वजह से चोट लग गई। विंची के चोटिल होने के बाद मैच को बीच में रोकते हुए किंग्सटन & जे को विजेता घोषित कर दिया गया था। लुडविग काइजर इस चीज़ का कोफी किंग्सटन से बदला लेना चाहते हैं।

यही कारण है कि उन्होंने इस हफ्ते Raw में कोफी पर खतरनाक हमला कर दिया था। ऐसा लग रहा है कि अब किंग्सटन की न्यू डे के साथ दुश्मनी ने हिंसक मोड़ ले लिया है। कईयों का मानना है कि बिग ई अपने साथी कोफी किंग्सटन की इम्पीरियम के खिलाफ फिउड में मदद करने के लिए वापसी कर सकते हैं। वहीं, न्यू डे के तीसरे मेंबर जेवियर वुड्स अपने साथी कोफी पर हुए हमले से खुश नहीं हैं और उन्होंने X के जरिए लुडविग को धमकी दी है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now