41 साल और 5 फुट 4 इंच के WWE रेसलर का दावा, 2021 की पहली Raw में होगा बड़ा धमाका

Ankit
WWE
WWE

WWE ने नए साल के लिए काफी सारे प्लान्स तैयार कर लिए हैं। WWE के लिए साल 2020 अच्छा नहीं गया है लेकिन अब लग रहा है कि 2021 के आगाज से WWE धमाका करने वाला है। WWE लैजेंड मिकी जेम्स भी नए साल की पहली रॉ में आने वाली हैं। साल 2021 की रॉ 4 जनवरी भारत में 5 जनवरी को होने वाली है। WWE रॉ में लैजेंड आने वाले हैं जिसकी घोषणा पहले हो चुकी थी। पांच बार की WWE विमेंस चैंपियन अब लैजेंडरी नाइट में दस्तक देने वाली हैं।

ये भी पढ़ें: WWE के 4 बड़े दिग्गज जिन्हें द ग्रेट खली ने बुरी तरह हराया हुआ है

रिपोर्ट्स के अनुसार कुछ 23 नाम अभी तक रॉ का लैजेंडरी नाइट के लिए बुक हो गए हैं। इसमें WWE हॉल ऑफ हेमर रिक फ्लेयर, हल्क होगन, सार्जेंट स्लॉटर, एलिसा फॉक्स, मलिमा और टटांका के साथ साथ और भी कई नाम इस लिस्ट में है।

ये भी पढ़ें: 2021 में होने वाले RAW के पहले एपिसोड में हिस्सा लेंगे 20 से ज्यादा WWE दिग्गज, कई सुपरस्टारर्स के नामों का हुआ खुलासा

कंपनी ने जब इस तरह का मेगा शो किया था तब कई सुपरस्टार्स आए थे। WWE ने 22 जुलाई 2019 को रॉ रियूनियन किया था जिसमें कई सारे रेसलर्स आए थे। वो एपिसोड काफी यादगार था क्योंकि उसमें हॉल ऑफ फेमर स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने दस्तक दी थी।

WWE दिग्गज भी होगी नए साल की पहली रॉ में

मिकी जेम्स को आखिरी बार टीवी पर 21 सितंबर 2020 के एपिसोड में देखा गया था जिसमें उन्हें जैलिना वैगा के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। ये मैच नंबर वन कंटेंडर के लिए था जिसको असुका के खिलाफ रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए मिलना था। मिकी जेम्स किसी भी ब्रांड का हिस्सा नहीं हैं यानी उन्हें ड्राफ्ट में कहीं भी नहीं चुना गया हैं इसका मतलब साफ है कि वो एक फ्री एजेंट हैं।

ये भी पढ़ें: 3 एशियाई रेसलर्स जो WWE में फिलहाल सबसे ज्यादा सफलता प्राप्त कर रहे हैं

मिकी जेम्स को इसलिए नहीं देखा गया है क्योंकि उन्हें नाक पर चोट आई हैं जिसके कारण वो रिंग में परफॉर्म नहीं कर सकती हैं। कयास लगाया जा रहा है कि कंपनी मिकी जेम्स के लिए कुछ प्लान बना रही है जिससे उनके करियर को एक बार फिर से पुश मिले। अपने वक्त में इस 41 साल के रेसलर में शानदार काम किया था और कई यादगार मैच दिए।