WWE Money in the Bank से पहले Raw में लगेगा चैंपियनशिप मैच का तड़का, मौजूदा चैंपियन के सामने होगी 33 साल के रेसलर की चुनौती  

WWE Raw, Zelina Vega, Liv Morgan,
क्या WWE Raw में अगले हफ्ते होगा उलटफेर? (Photo: WWE.com)

WWE Raw Liv Morgan vs Zelina Vega Match Booked: WWE Money in the Bank से पहले Raw के आखिरी एपिसोड में चैंपियनशिप मैच का तड़का लगने वाला है। इस मुकाबले में विमेंस वर्ल्ड चैंपियन लिव मॉर्गन (Liv Morgan) के सामने 33 साल के रेसलर की चुनौती होने वाली है। ऐसा लग रहा है कि यह जबरदस्त मैच साबित हो सकता है।

बता दें, Raw के इस हफ्ते के एपिसोड में विमेंस वर्ल्ड चैंपियन लिव मॉर्गन का सैगमेंट देखने को मिला था। लिव ने इस सैगमेंट के दौरान डॉमिनिक मिस्टीरियो को दिए गिफ्ट के बारे में बात की और उन्हें बाहर बुलाया। हालांकि, उनकी जगह ज़ेलिना वेगा बाहर आ गईं और उन्होंने आते ही विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच की मांग कर दी।

ज़ेलिना इसी हफ्ते Raw में लिव मॉर्गन के खिलाफ विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करना चाहती थीं। हालांकि, लिव ने कहा कि वो अगले हफ्ते रेड ब्रांड में वेगा के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप डिफेंड करेंगी। अब WWE ने अगले हफ्ते Raw के लिए इस मुकाबले को ऑफिशियल भी कर दिया है। बता दें, इस सैगमेंट के दौरान लिव मॉर्गन ने ज़ेलिना वेगा पर हमला करते हुए ब्रॉल की शुरूआत कर दी थी। जल्द ही, रे मिस्टीरियो ने आकर इस ब्रॉल को रोका था

वहीं, अगर अगले हफ्ते Raw में होने वाले वाले विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच की बात की जाए तो ज़ेलिना वेगा इस मुकाबले में लिव मॉर्गन को कड़ी टक्कर दे सकती हैं। हालांकि, इस मैच में डॉमिनिक मिस्टीरियो के दखल की संभावना बनी हुई है। ऐसा लग रहा है कि लिव मैच में डॉमिनिक के दखल का फायदा उठाकर वेगा को हराते हुए अपना टाइटल रिटेन कर सकती हैं।

WWE Raw में लिव मॉर्गन के कारण जजमेंट डे मेंबर्स बनें चैंपियंस

लिव मॉर्गन ने इस हफ्ते Raw में आर-ट्रुथ को बैकस्टेज अकेला पाकर उन्हें फिन बैलर और जेडी मैकडॉना के खिलाफ वर्ल्ड टैग टीम चैंपियनशिप डिफेंड करने के लिए मना लिया था। हालांकि, ट्रुथ के पार्टनर द मिज़ इससे बिल्कुल भी खुश नहीं थे। बता दें, इस वर्ल्ड टैग टीम चैंपियनशिप मैच का मेन इवेंट में आयोजन किया गया था।

इस मुकाबले में जजमेंट डे का काफी दखल देखने को मिला था। वहीं, अंत में लिव मॉर्गन ने आर-ट्रुथ पर अटैक कर दिया था। इसका फायदा उठाकर फिन बैलर ने ट्रुथ पर अटैक करके उन्हें टॉप रोप से कू डी ग्रा देकर अपनी टीम को वर्ल्ड टैग टीम चैंपियनशिप मैच में जीत दिला दी।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now