Create
Notifications

WWE Raw के मेन इवेंट में हुआ जबरदस्त चैंपियनशिप मैच, दिग्गज की करारी हार 

WWE Raw के मेन इवेंट में दिग्गजों की हुई हार
WWE Raw के मेन इवेंट में दिग्गजों की हुई हार
Neeraj sharma
ANALYST

WWE रॉ (Raw) में स्टोरीलाइंस को एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) पीपीवी के लिए शुरुआती रूप मिलने लगा है। इस हफ्ते Raw की शुरुआत WWE यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) ने की थी। उन्होंने अपने टाइटल के लिए ओपन चैलेंज रखा, जिसे स्वीकार कर शेमस (Sheamus) ने सबसे पहली एंट्री ली।

उसके बाद ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) और उसके बाद WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) और MVP ने भी एंट्री ली, इस बीच लैश्ले ने डबल चैंपियन बनने का दावा किया। साथ ही रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) और रिडल (Riddle) ने बाहर आकर लैश्ले और MVP का मजाक बनाया।

इसी सैगमेंट में एडम पीयर्स और सोन्या डेविल ने आकर 2 चैंपियनशिप मैचों का ऐलान किया था। पहले मैच में शेमस और मैकइंटायर को डेमियन प्रीस्ट को चैलेंज करने का मौका मिला, वहीं मेन इवेंट में RK-Bro को लैश्ले और MVP की टीम का सामना करना था।

WWE Raw के मेन इवेंट में क्या हुआ?

WWE Raw टैग टीम चैंपियंस रैंडी ऑर्टन और रिडल vs MVP और बॉबी लैश्ले की टीम के मैच के दौरान रिंगसाइड पर एजे स्टाइल्स और ओमोस भी मौजूद रहे। MVP करीब एक महीने बाद रिंग में उतरे, जहां उन्होंने लैश्ले का अच्छे से साथ निभाया लेकिन अंत में उनकी टीम को हार झेलनी पड़ी।

इसी मैच के दौरान ओमोस ने रैंडी ऑर्टन पर अटैक करने की कोशिश की, लेकिन रिडल ने अपने पार्टनर को बचाया। दूसरी ओर द वाइपर ने स्टाइल्स को सबक सिखाया। अंत में द किंग ऑफ ब्रोज़ ने MVP को पिन करते हुए अपनी टीम की जीत सुनिश्चित की। मैच के बाद लैश्ले ने रिडल को स्पीयर लगाया, वहीं दूसरी ओर ऑर्टन ने लैश्ले को RKO देकर उसका बदला पूरा किया।

एक तरफ लैश्ले की इच्छा है कि वो डबल चैंपियन बनें, वहीं एजे स्टाइल्स और ओमोस भी अभी इस स्टोरीलाइन से बाहर नहीं हुए हैं। इसलिए देखना दिलचस्प होगा कि WWE Extreme Rules 2021 के लिए Raw टैग टीम चैंपियनशिप स्टोरीलाइन किस दिशा में आगे बढ़ती है।

Edited by Neeraj sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now