WWE Raw में जबरदस्त जीत के बाद वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन की 191 दिनों बाद भी बादशाहत बरकरार, मैच के बाद दिग्गज ने की पूर्व चैंपियन की बुरी तरह पिटाई

seth rollins jey uso drew mcintyre raw main event
WWE Raw के मेन इवेंट में मचा जबरदस्त बवाल

WWE: WWE ने पहले ही ऐलान कर दिया था कि इस हफ्ते रॉ (Raw) में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) को जे उसो (Jey Uso) के खिलाफ वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को डिफेंड करना होगा। उनकी भिड़ंत मेन इवेंट में हुई, जिसमें कड़े संघर्ष के बावजूद जे उसो जीत हासिल नहीं कर पाए। वहीं मैच के बाद ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) ने रिंग में खूब तबाही मचाई थी।

जे उसो ने इस मैच को अपने स्वर्गीय अंकल उमागा को समर्पित किया है, जिनका आज ही के दिन 14 साल पहले निधन हो गया था। रॉलिंस vs उसो मैच के दौरान सीएम पंक के चैंट्स भी सुने गए। द ब्लडलाइन के पूर्व मेंबर ने कई बार रॉलिंस की चोटिल कमर को निशाना बनाया, लेकिन डिफेंडिंग चैंपियन हार मानने को तैयार नहीं थे।

जब रॉलिंस ने एक स्पीयर और उसो स्प्लैश का प्रभाव झेलने के बाद भी किक आउट किया तो क्राउड चौंक उठा था। मैच का अंत तब हुआ जब रॉलिंस ने पेडिग्री और उसके बाद स्टॉम्प लगाने के बाद जे उसो को पिन करते हुए अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक डिफेंड किया

मैच के बाद अचानक ड्रू मैकइंटायर ने जे उसो को क्लेमोर किक लगा दी, इसके अलावा उन्होंने रॉलिंस पर भी हमला किया। द स्कॉटिश वॉरियर ने कमेंट्री टेबल पर जे उसो को वर्टिकल सुपलेक्स लगाकर सबको चौंकया।

WWE Raw में Drew Mcintyre ने Sami Zayn को भी बुरी तरह पीटा

WWE Raw की शुरुआत ड्रू मैकइंटायर के सैगमेंट से हुई, जहां उन्होंने सैथ रॉलिंस और जे उसो पर तंज कसे और कहा कि जे टाइटल शॉट के हकदार नहीं हैं। इस बीच सैमी ज़ेन ने इंटरफेयर किया, जहां दोनों के बीच शब्दों का आदान-प्रदान हुआ और इसी बहस के कारण उनका सिंगल्स मैच भी हुआ।

उनका मैच काफी देर तक चला, जिसमें एक समय पर दोनों बहुत थके हुए नज़र आने लगे थे। इस बीच ज़ेन अपने टखने को चोटिल कर बैठे थे, जिसके कारण उन्हें दर्द से कराहते देखा गया। ज़ेन के लिए खड़े हो पाना भी मुश्किल हो रहा था और इसी मौके का फायदा उठाकर मैकइंटायर ने जीत प्राप्त की। वहीं एक बैकस्टेज सैगमेंट में भी मैकइंटायर ने ज़ेन पर खतरनाक तरीके से हमला कर दिया था।।