7 Superstars ने WWE Raw के मेन इवेंट में मचाया जबरदस्त बवाल, हॉल ऑफ फेमर की हार के साथ पूर्व चैंपियन हुआ चारों खाने चित

जानिए WWE Raw के मेन इवेंट में क्या बवाल मचा?
जानिए WWE Raw के मेन इवेंट में क्या बवाल मचा?

WWE Raw main event report: WWE Raw का एपिसोड इस हफ्ते अच्छा रहा। मेन इवेंट में रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) और वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) के बीच मैच हुआ। ये मुकाबला अच्छा रहा लेकिन काफी बवाल भी मचा। अंत में हॉल ऑफ फेमर रे को हार का सामना करना पड़ा।

रे और प्रीस्ट ने फैंस को अच्छा मैच दिया। प्रीस्ट ने शुरूआत में ही रे के ऊपर तगड़ा हमला कर दिया था। उन्होंने रे पर बिग बूट और जबरदस्त फैल्कन एरो मूव लगाया। बहुत देर तक रे के ऊपर प्रीस्ट हावी रहे। काफी देर बाद हॉल ऑफ फेमर ने वापसी की और कुछ तगड़े मूव्स चैंपियन पर लगाए।

मिस्टीरियो ने जबरदस्त अंदाज में प्रीस्ट को 619 मूव भी लगाया। इसके बाद उन्होंने टॉप रोप से डेमियन के ऊपर स्प्लैश लगाकर पिन करने की कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली। कार्लिटो ने आकर मैच में दखलअंदाजी की। उन्होंने रेफरी का ध्यान भटकाया लेकिन ड्रैगन ली ने उन्हें एप्रन से नीचे गिरा दिया।

इसके बाद फिन बैलर और जेडी मैकडॉना ने आकर ली के ऊपर हमला किया। रे ने इसके बाद बैलर और जेडी के ऊपर जबरदस्त डाइव लगाई। इन सब चीजों का फायदा डेमियन को मिला। उन्होंने रे को साउथ ऑफ हैवन्स मूव लगाया और पिन करते हुए जीत हासिल की।

प्रीस्ट की जीत के बाद बड़ा बवाल देखने को मिला। ड्रू मैकइंटायर ने आकर डेमियन के ऊपर हमला कर दिया। मैकइंटायर क्लेमोर किक मारने के लिए तैयार हुए लेकिन जजमेंट डे के अन्य सदस्यों ने दखलअंदाजी कर दी। हालांकि, ड्रू ने सभी की हालत खराब की। मैकइंटायर ने इसके बाद डेमियन को कमेंट्री टेबल पर पटकने का प्लान बनाया लेकिन ये दांव उनके ऊपर उल्टा पड़ गया। चैंपियन ने ड्रू को ही टेबल पर चौकस्लैम लगाकर उनकी हालत खराब कर दी।

WWE Clash at the Castle में होगा धमाकेदार मैच

WWE का अगला प्रीमियम लाइव इवेंट Clash at the Castle होगा। इसका आयोजन स्कॉटलैंड में होगा। डेमियन प्रीस्ट इस शो में अपनी वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को मैकइंटायर के खिलाफ डिफेंड करेंगे। फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि अपनी होम कंट्री में मैकइंटायर चैंपियन बनेंगे। देखना होगा कि वो टाइटल जीत पाएंगे या नहीं।