COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: ऑफ एयर होने के बाद Raw में क्या हुआ ?

SENIOR ANALYST
न्यूज़
1.64K   //    12 Dec 2018, 13:51 IST

Enter caption

WWE रॉ के मेन इवेंट मैच में बैरन कॉर्बिन और सैथ रॉलिंस के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए TLC मैच हुआ। TLC पे-पर-व्यू में भी सैथ रॉलिंस को अपना टाइटल डिफेंड करना है, इससे पहले रॉ में सैथ को अपना खिताब डिफेंड करने पर मजबूर होना पड़ा।

इस हफ्ते मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस ने बैरन कॉर्बिन को हराकर अपने टाइटल को डिफेंड किया। इसके बाद डीन एम्ब्रोज़ स्टेज पर आए और दोनों रैसलरों ने एक दूसरे को घूरा। यहां टीवी पर रॉ खत्म हो गई थी। WWE ने अपने यूट्यूब पेज पर वीडियो शेयर की, जिसमें देखा जा सकता है कि ऑफ एयर होने के बाद सैथ रॉलिंस ने क्या किया था।

टाइटल को ऊपर से उतारने के बाद डीन और सैथ रॉलिंस ने एक दूसरे को घूरकर देखा। इसके बाद डीन एम्ब्रोज़ अंदर चले गए। सैथ रॉलिंस खुद को संभालते हुए लैडर से नीचे उतरे। एक तगड़े मैच के बाद सैथ रॉलिंस हांफते हुए नजर आए और रोप पकड़कर बैठ गए।

सैथ रॉलिंस ने खुद को संभाला और वो फिर रिंग से नीचे उतरे। रिंग साइड खड़े छोटे फैन से सैथ रॉलिंस ने हाथ मिलाया। इस तरह रॉ का अंत हुआ। पिछले 2 हफ्तों के बेकार एपिसोड के बाद रॉ में थोड़ा सुधार देखने को मिला। सैथ रॉलिंस के TLC मैच से पहले सैथ रॉलिंस का मैच कराकर WWE ने बड़ा कदम उठाया। ये बहुत ही शानदार मैच था, मैच देखने वाले फैंस खुश हो गए होंगे।


इस हफ्ते WWE रॉ में चैंपियनशिप बदली हुई दिखी। रॉ टैग टीम चैंपियंस ऑथर्स ऑफ पेन चैड गेबल और बॉबी रूड के हाथों अपना टाइटल गंवा बैठे। इसके अलावा रूबी रायट ने नटालिया के दिवंगत पिता की बेइज्जती भी की। TLC के बाद WWE को उम्मीद होगी कि रॉ को अच्छा बनाया जा सके, ताकि फैंस की दिलचस्पी बढ़े।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और खबरें यहां पढ़ें

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...