Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Raw ऑफ एयर: कर्ट एंगल को फेमस सुपरस्टार ने बुरी तरह पिटने से बचाया

न्यूज़
06 Nov 2018, 12:30 IST

Enter caption

रॉ के आगाज में कर्ट एंगल ने बैरन कॉर्बिन को चैलेंज किया था, लेकिन अंत में मैच ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ हुआ। उम्मीद थी कि कर्ट एंगल जीत कर सर्वाइवर सीरीज में रॉ की अगुवाई करेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। कर्ट एंगल को मेन इवेंट में हार का सामना करना पड़ा।

मैच के दौरान ड्रू मैकइंटायर ने कर्ट एंगल की हालत खराब कर दी। कर्ट एंगल ने जीत के लिए सभी मूव्स लगाएं लेकिन वो काफी नहीं रहे। ड्रू ने कर्ट एंगल को एंगल स्लैम और एंगल लॉक लगाकर जीत दर्ज की। कर्ट एंगल हार के बाद रिंग मे मायूस थे जबकि ड्रू बैकस्टेज जा रहे थे। इसी के साथ रॉ का कैमरा बंद हो गया था।

ऑफ एयर होने के बाद डार्क इवेंट में डॉल्फ जिगलर भागकर रिंग में आए और हॉल ऑफ फेमर कर्ट एंगल को सुपरकिक मार दी। ड्रू भी रिंग में आ गए और ऐसा लग रहा था कि कर्ट एंगल की अब बुरी तरह पिटाई होने वाली है। तभी ब्रॉन स्ट्रोमैन का म्यूजिक बजा और वो बाहर आए। पहले स्ट्रोमैन ने ड्रू को बैरीकेड पर फेंका फिर रिंग में आकर डॉल्फ को रनिंग स्लैम मार दिया। स्ट्रोमैन यहीं नहीं रुके उन्होंने ड्रू को भी अपना स्लैम मारा और कर्ट एंगल को बचाया।


 इस हफ्ते रॉ में स्ट्रोमैन रिंग एक्शन में नहीं दिखे थे लेकिन डार्क इवेंट में स्ट्रोमैन को देखकर फैंस काफी खुश दिखे। इस हफ्ते स्ट्रोमैन क्राउन ज्वेल में हुए कॉर्बिन द्वारा हमले का बदला लेना चाहते थे। स्ट्रोमैन के डर के आगे कॉर्बिन रॉ को छोड़कर भाग गए।

इसके अलावा सर्वाइवर सीरीज का बिल्ड अप देखने को मिला। सैथ रॉलिंस ने AOP के खिलाफ रॉ टैग टीम चैंपियनशिप को गंवा दिया। वहीं, डीन एम्ब्रोज ने रॉ में दस्तक दी और सैथ रॉलिंस पर अटैक किया। भले ही कर्ट एंगल रॉ में हार गए हो लेकिन वो काफी फिट दिख रहे थे। आपको बता दें कि कर्ट एंगल ने लगभग 13 साल बाद रॉ में सिंगल्स मैच लड़ा है ।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...