WWE Raw के ऑफ एयर होने के बाद दिग्गज ने दिए बड़े संकेत, WrestleMania में Roman Reigns को हराकर बनेंगे चैंपियन?

Ujjaval
WWE Raw के खत्म होने के बाद क्या हुआ?
WWE Raw के खत्म होने के बाद क्या हुआ?

Cody Rhodes: WWE रॉ (Raw) का अंत काफी ज्यादा चौंकाने वाला रहा। द रॉक (The Rock) और रोमन रेंस (Roman Reigns) ने मिलकर कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) पर बुरी तरह हमला किया। उन्होंने दोनों पर बेल्ट से वार किया। यह सैगमेंट कई लोगों को स्टोरीलाइन के हिसाब से पसंद आया। अब शो के खत्म होने के बाद की एक क्लिप सामने आ रही है और यहां अमेरिकन नाईटमेयर टाइटल जीतने का दावा करते हुए नज़र आ रहे हैं।

WWE Raw के ऑफ एयर होने के बाद की एक क्लिप वायरल हो रही है। इसमें बुरी तरह पिटाई होने के बाद किसी तरह से कोडी रोड्स खड़े हुए और वो बैकस्टेज जाते हुए नज़र आए। इसी बीच उन्होंने फैंस की ओर इशारा करते हुए बताया कि वो WrestleMania 40 में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने वाले हैं। रोड्स ने पहले ही फैंस को हाइप करते हुए संकेत दे दिए हैं।

आप नीचे यह वीडियो क्लिप देख सकते हैं:

WWE Raw में ब्लडलाइन vs कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस स्टोरीलाइन किस तरह से आगे बढ़ी?

WWE Raw के एपिसोड की शुरुआत द रॉक ने की। इसके पहले कमेंट्री टीम ने बता दिया था कि कोडी रोड्स मेडिकल तौर पर क्लियर नहीं हैं और इसी के चलते वो रेड ब्रांड का हिस्सा नहीं बनेंगे। द रॉक ने प्रोमो कट करते हुए पिछले हफ्ते अमेरिकन नाईटमेयर पर किए गए जानलेवा हमले को लेकर बात की। बाद में रोमन रेंस ने एंट्री की और उन्होंने द रॉक को रोड्स की हालत खराब करने के लिए धन्यवाद कहा।

सैगमेंट में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस ने दखल दिया और फैंस के बीच आए। यहां से मेन इवेंट के लिए सोलो सिकोआ और सैथ रॉलिंस का ब्लडलाइन रूल्स मैच तय हो गया। एक बैकस्टेज सैगमेंट में बताया गया कि रोमन रेंस एरीना छोड़कर जा रहे हैं। मेन इवेंट में सोलो सिकोआ और सैथ रॉलिंस के बीच ब्लडलाइन रूल्स मैच हुआ। यहां जबरदस्त बवाल मचा। बाद में कोडी रोड्स और रोमन रेंस ने इस सैगमेंट का हिस्सा बनकर चौंकाया। अंत में ब्लडलाइन ने मिलकर Raw के दोनों टॉप बेबीफेस सुपरस्टार्स की हालत खराब की